Thursday, June 20, 2024

विषय

Yasin Malik

आतंकी यासीन मलिक के साथ पूर्व PM मनमोहन सिंह… अपील- कॉन्ग्रेस को करें वोट: दिल्ली में लगे पोस्टर, पुलिस ने उतारे

देश की राजधानी दिल्ली में आतंकी यासीन मलिक की रिहाई के लिए कॉन्ग्रेस को वोट देने की अपील करने वाले पोस्टर सामने आए हैं।

जो आतंकी रवीश कुमार के लिए ‘सर’, इंडिया टुडे के लिए ‘यूथ आइकॉन’, कॉन्ग्रेस सरकार के लिए ‘मेहमान’… उसको कोर्ट में गवाह ने पहचाना

1990 में जम्मू-कश्मीर में भारतीय वायुसेना के अधिकारियों की हत्या की गई थी। इस मामले में आतंकी यासीन मलिक की पहचान एक गवाह ने कोर्ट में की है।

यासीन मलिक की बीवी मुशाल बनी पाकिस्तानी PM की सलाहकार, भारत विरोधी प्रोपेगेंडा के लिए आतंकी की 11 साल की बेटी का भी होता...

तिहाड़ जेल में बंद आतंकी यासीन मलिक की प्रोपेगेंडाबाज बीवी मुशाल हुसैन मलिक को पाकिस्तान के अंतरिम प्रधानमंत्री अनवारुल-हक काकर ने अपना सलाहकार बनाया है।

‘वह भाग सकता ​था, उसे किडनैप कर सकते थे, उसकी हत्या हो सकती थी’: तिहाड़ जेल से सुप्रीम कोर्ट कैसे आ गया आतंकी सरगना...

पेशी का आदेश नहीं होने के बावजूद तिहाड़ जेल से आतंकी सरगना यासीन मलिक सुप्रीम कोर्ट पहुँच गया। जाँच के आदेश दिए गए हैं। एसजी ने केंद्रीय गृह सचिव को पत्र लिखा है।

‘नरेंद्र मोदी, मेरे अब्बू को कुछ हुआ तो तुम जिम्मेदार होगे’: यासीन मलिक की 11 साल की बेटी का जहरीला Video, प्रोपेगेंडा के लिए...

"मैं अपने अब्बा से मिलूँगी और उनके साथ अच्छा समय व्यतीत करूँगी। जब मैं उनसे मिली थी, तब मेरी उम्र मात्र 2 साल थी। अब मैं 11 साल की हो गई हूँ।"

5 दिन से भूख हड़ताल का ड्रामा, तिहाड़ से अस्पताल में शिफ्ट किया गया आतंकी यासीन मलिक: UN से इमरान खान की गुहार- उसकी...

पाँच दिन से भूख हड़ताल कर रहे आतंकी संगठन जम्मू कश्मीर लिबरेशन फ्रंट (जेकेएलएफ) के चीफ यासीन मलिक को ड्रिप के जरिए तरल पदार्थ दिए जा रहे हैं।

‘मेरे केस की नहीं हो रही सही से जाँच’: तिहाड़ जेल में बंद आतंकी यासीन मलिक सरकार से खफा, शुरू की भूख हड़ताल, प्रशासन...

तिहाड़ जेल में बंद होने के बावजूद यासीन मलिक ने भूख हड़ताल का ऐलान किया है। उसका कहना है कि उससे जुड़े केसों की सही जाँच नहीं हो रही।

मुफ्ती मोहम्मद नहीं चाहते थे, जल्दी रिहा हो बेटी रूबैया, सरकार गिराने के लिए रची थी साजिश: अपहरण कांड की कहानी

हिलाल वार के अनुसार, J&K की अब्दुल्ला सरकार को गिराने के लिए तत्कालीन गृहमंत्री मुफ्ती मोहम्मद सईद ने बेटी रूबैया के अपहरण की साजिश रची थी।

‘यासीन मलिक ने किया था मेरा अपहरण’: महबूबा मुफ्ती की बहन रूबैया सईद ने कोर्ट में की अपने 4 अपहरणकर्ताओं की पहचान

साल 1989 के अपहरण के मामले में महबूबा मुफ्ती की बहन रूबैया सईद ने कोर्ट में अपहरणकर्ताओं की पहचान की है, जिसमें यासीन मलिक भी शामिल है।

33 साल बाद सीबीआई ने भेजा रुबैया सईद को समन: आतंकियों को छुड़ाने के लिए हुआ था अपहरण, यासीन मलिक पर लगा था आरोप

सीबीआई ने 1989 के अपहरण मामले में रुबैया सईद को 15 जुलाई को पेश होने का समन जारी किया है। यासीन मलिक पर उनके अपहरण का आरोप था।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें