Wednesday, July 28, 2021
Homeवीडियोचीन पीछे हट रहा है लेकिन कॉन्ग्रेस को चैन क्यों नहीं: अजीत भारती के...

चीन पीछे हट रहा है लेकिन कॉन्ग्रेस को चैन क्यों नहीं: अजीत भारती के सवाल | Ajeet Bharti on China and Galwan valley

वो जताते रहते हैं कि उन्हें देश की ज्यादा चिंता है, जबकि उन्हें रत्ती भर भी चिंता नहीं है। ये अपने समर्थकों को अपना दोष दूसरे पर मढ़ने के लिए भी उकसाते हैं। कॉन्ग्रेस राज में ही चीन ने भारत की जमीन पर कब्जा किया और अब चिल्ला भी वही रहे हैं।

गलवान घाटी से भारतीय और चीनी सेना में समझौता हो गया और दोनों उस क्षेत्र से लगभग 1-2 किलोमीटर दूर जा चुके हैं। उनके बीच बात हो गई है कि वहाँ पर पूर्व स्थिति को यथास्थिति बने रहने दिया जाना चाहिए। मगर राहुल गाँधी को चैन नहीं है। वो इसको लेकर काफी बयान देते रहते हैं और जनता, खासकर कॉन्ग्रेसियों को बरगलाने की खासा कोशिश करते हैं।

वो जताते रहते हैं कि उन्हें देश की ज्यादा चिंता है, जबकि उन्हें रत्ती भर भी चिंता नहीं है। ये अपने समर्थकों को अपना दोष दूसरे पर मढ़ने के लिए भी उकसाते हैं। कॉन्ग्रेस राज में ही चीन ने भारत की जमीन पर कब्जा किया और अब चिल्ला भी वही रहे हैं। मगर अब लोग समझने लगे हैं। हमें अपनी सेना पर विश्वास रखना चाहिए और कॉन्ग्रेसियों के प्रपंच से बचना चाहिए।

पूरा वीडियो यहाँ क्लिक कर के देखें।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

अजीत भारती
पूर्व सम्पादक (फ़रवरी 2021 तक), ऑपइंडिया हिन्दी

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘बद्रीनाथ नहीं, वो बदरुद्दीन शाह हैं…मुस्लिमों का तीर्थ स्थल’: देवबंदी मौलाना पर उत्तराखंड में FIR, कभी भी हो सकती है गिरफ्तारी

मौलाना के खिलाफ़ आईपीसी की धारा 153ए, 505, और आईटी एक्ट की धारा 66F के तहत केस किया गया है। शिकायतकर्ता का आरोप है कि उसके बयान से हिंदू भावनाएँ आहत हुईं।

बसवराज बोम्मई होंगे कर्नाटक के नए मुख्यमंत्री: पिता भी थे CM, राजीव गाँधी के जमाने में गवर्नर ने छीन ली थी कुर्सी

बसवराज बोम्मई के पिता एस आर बोम्मई भी राज्य के मुख्यमंत्री रह चुके हैं, जबकि बसवराज ने भाजपा 2008 में ज्वाइन की थी।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
111,573FollowersFollow
394,000SubscribersSubscribe