Saturday, June 22, 2024
Homeवीडियोचीन पीछे हट रहा है लेकिन कॉन्ग्रेस को चैन क्यों नहीं: अजीत भारती के...

चीन पीछे हट रहा है लेकिन कॉन्ग्रेस को चैन क्यों नहीं: अजीत भारती के सवाल | Ajeet Bharti on China and Galwan valley

वो जताते रहते हैं कि उन्हें देश की ज्यादा चिंता है, जबकि उन्हें रत्ती भर भी चिंता नहीं है। ये अपने समर्थकों को अपना दोष दूसरे पर मढ़ने के लिए भी उकसाते हैं। कॉन्ग्रेस राज में ही चीन ने भारत की जमीन पर कब्जा किया और अब चिल्ला भी वही रहे हैं।

गलवान घाटी से भारतीय और चीनी सेना में समझौता हो गया और दोनों उस क्षेत्र से लगभग 1-2 किलोमीटर दूर जा चुके हैं। उनके बीच बात हो गई है कि वहाँ पर पूर्व स्थिति को यथास्थिति बने रहने दिया जाना चाहिए। मगर राहुल गाँधी को चैन नहीं है। वो इसको लेकर काफी बयान देते रहते हैं और जनता, खासकर कॉन्ग्रेसियों को बरगलाने की खासा कोशिश करते हैं।

वो जताते रहते हैं कि उन्हें देश की ज्यादा चिंता है, जबकि उन्हें रत्ती भर भी चिंता नहीं है। ये अपने समर्थकों को अपना दोष दूसरे पर मढ़ने के लिए भी उकसाते हैं। कॉन्ग्रेस राज में ही चीन ने भारत की जमीन पर कब्जा किया और अब चिल्ला भी वही रहे हैं। मगर अब लोग समझने लगे हैं। हमें अपनी सेना पर विश्वास रखना चाहिए और कॉन्ग्रेसियों के प्रपंच से बचना चाहिए।

पूरा वीडियो यहाँ क्लिक कर के देखें।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

अजीत भारती
अजीत भारती
पूर्व सम्पादक (फ़रवरी 2021 तक), ऑपइंडिया हिन्दी

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘हे माँ, हमें माफ़ कर दो, गलती हो गई कि यहाँ चोरी की’: गिरफ्तार होते ही चोरों के गिरोह का हुआ हृदय-परिवर्तन, मंदिर में...

ये सब झालावाड़ जिला के रहने वाले हैं। चोरों ने मंदिर में माता की प्रतिमा के सामने हाथ जोड़ कर कहा, "हे माँ, हमें माफ़ कर दो। हमसे गलती हो गई कि हमने यहाँ चोरी की।"

केंद्र सरकार की नौकरी के मजे? अब 15 मिनट से ज्यादा की देरी पर आधे दिन की छुट्टी: ऑफिस टाइमिंग को लेकर कड़ा फैसला

भारत सरकार के कार्मिक एवं प्रशिक्षण विभाग (DoPT) ने आदेश जारी किया है कि जिन दफ्तरों के खुलने का समय 9 बजे है, वहाँ अधिकतम 15 मिनट का ही ग्रेस पीरियड मिलेगा।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -