Tuesday, August 16, 2022
Homeव्हाट दी फ*चलती ट्रेन में शराब की पार्टी, लड़कियों ने की बिकनी डांस: वीडियो वायरल होने...

चलती ट्रेन में शराब की पार्टी, लड़कियों ने की बिकनी डांस: वीडियो वायरल होने के बाद लोगों ने याद दिलाई मंकीपॉक्स बीमारी

न्यूयॉर्क पुलिस विभाग के आँकड़े बताते हैं कि साल 2021 की तुलना में इस साल सफर के दौरान हुए अपराधों में 55 प्रतिशत बढ़ोत्तरी हुई है। पिछले साल जुलाई तक 800 अपराध हुए थे, जबकि इसी 17 जुलाई 2022 तक कुल 1,244 अपराध दर्ज हुए हैं।

चलती ट्रेन में शराब की पार्टी और बिकनी गर्ल के साथ डांस……. है ना अटपटा, लेकिन अमेरिका में ऐसा हुआ है। सोशल मीडिया पर बिकनी गर्ल्स के साथ पार्टी करते हुए लोगों का वीडियो सामने आया है।

इस वीडियो का कुछ हिस्सा @_mikefromqueens नाम के ट्वीटर यूजर ने शेयर किया है। इसके बाद यह वीडियो वायरल हो गया है। इस वीडियो पर लोगों की तरह-तरह की प्रतिक्रिया मिल रही है।

घटना न्यूयॉर्क सिटी मेट्रो के एल ट्रेन के अंदर की है। इसमें बिकनी में महिलाओं को घुमते, शराब पीते और कैरिज-फ्लोर स्लिप एन ‘स्लाइड में करते देखा गया। इतना ही नहीं, महिलाओं ने पूल डाँस किया और शराब की बोतलों को एक पैसेंजर से दूसरे पैसेंजर को दिया।

कुछ लोगों ने इस पार्टी को बेहद गंदा कहा तो कुछ लोगों ने कहा कि इन लोगों ने कानून को तोड़कर जुर्म किया है। हालाँकि, यह अब तक यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि ट्रेन में पार्टी क्यों की गई। वीडियो में एक जगह शख्स डांस करती लड़कियों के बीच ‘viral exposure’ का पोस्टर पकड़े दिखता है।

न्यूयॉर्क पुलिस विभाग के आँकड़े बताते हैं कि साल 2021 की तुलना में इस साल सफर के दौरान हुए अपराधों में 55 प्रतिशत बढ़ोत्तरी हुई है। पिछले साल जुलाई तक 800 अपराध हुए थे, जबकि इसी 17 जुलाई 2022 तक कुल 1,244 अपराध दर्ज हुए हैं।

ट्विटर पर एक यूजर ने मंकीपॉक्स वायरस के खतरे का जिक्र करते हुए कहा कि इस पार्टी से एक नया ‘मंकीपॉक्स पनपने वाला है’। बता दें कि मंकीपॉक्स के 830 मामलों के साथ न्यूयॉर्क अमेरिका में सबसे ऊपर है। इसके बाद कैलिफोर्निया में 356 मामले दर्ज किए गए हैं।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

कर्नाटक के शिवमोगा में लगे वीर सावरकर के पोस्टर तो काटा बवाल, प्रेम सिंह को चाकू घोंपा: धारा 144 लागू, अब्दुल, नदीम और जबीउल्लाह...

कर्नाटक में वीर सावरकर के पोस्टर पर हुए बवाल के बाद एक व्यक्ति को चाकू मारने की खबर आई है। पुलिस ने अब्दुल, नदीम, जबीउल्लाह को गिरफ्तार किया है।

‘पता नहीं 9 सितंबर को क्या होगा’: ‘लाल सिंह चड्ढा’ का हाल देख कर सहमे करण जौहर, ‘ब्रह्मास्त्र’ के डायरेक्टर को अभी से दे...

क्या करण जौहर को रिलीज से पहले ही 'ब्रह्मास्त्र' के फ्लॉप होने का डर सता रहा है? निर्देशक अयान मुखर्जी के नाम उनके सन्देश से तो यही झलकता है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
214,182FollowersFollow
417,000SubscribersSubscribe