Thursday, July 25, 2024
Homeव्हाट दी फ*मैंने पोर्न वीडियो बनाई है, देख लो... मैं सेक्स-पॉजिटिव अप्रोच का नेता हूँ... मुझे...

मैंने पोर्न वीडियो बनाई है, देख लो… मैं सेक्स-पॉजिटिव अप्रोच का नेता हूँ… मुझे वोट दो: अमेरिकी कॉन्ग्रेस कैंडिडेट का बवाल प्रचार

शादी के परे दो लोगों के बीच सेक्स की आजादी, व्यभिचार कानूनों को समाप्त करना, यौन कार्य को कानूनी बनाना, सहमति से सेक्स को परिभाषित करना - ये सब माइक इटकिस की मुख्य माँग हैं।

जीत के लिए नेता तरह-तरह के वादे करते हैं। वोट से पहले कुछ नेता साड़ी-कंबल-शराब-पैसे भी बाँटते हैं। अमेरिका के माइक इटकिस (Mike Itkis) अलग तरह के नेता हैं। उन्होंने एक पोर्न स्टार के साथ सेक्स वीडियो बनाया और जनता को देखने के लिए रिलीज कर दिया। साथ में जीतने के बाद सेक्स-पॉजिटिव अप्रोच का वादा भी किया।

उम्‍मीदवार माइक इटकिस अमेरिकी कॉन्ग्रेस में मैनहट्टन से प्रतिनिधि जेरी नाडलर को हराने के लिए प्रचार कर रहे हैं। उन्‍होंने जीत के लिए, लोगों को अपने साथ जोड़ने के लिए सेक्स-पॉजिटिव अप्रोच का सहारा लिया है। इसके लिए उन्होंने एक एडल्‍ट फिल्म जारी (Mike Itkis releases adult video) की है।

रिपोर्ट के मुताबिक, ‘बकेट लिस्ट बोनांजा’ शीर्षक वाला 13 मिनट का एक सेक्स वीडियो है। इस वीडियो में मैनहट्टन के 12वें कॉन्ग्रेसनल डिस्ट्रिक्ट के लिए थर्ड पार्टी उम्मीदवार माइक इटकिस और एडल्‍ट फिल्म स्टार निकोल सेज को देखा जा सकता है।

माइक इटकिस और निकोल सेज के वीडियो को तीन महीने पहले एडल्‍ट वेबसाइट पोर्नहब पर शेयर किया गया था। तब से अब तक इसे (Mike Itkis Nicole Sage adult video) एक लाख से अधिक बार (102,000) देखा जा चुका है।

इस एडल्‍ट वीडियो की खबर सबसे पहले सिटी एंड स्टेट द्वारा शुक्रवार(14 अक्‍टूबर) को रिपोर्ट की गई थी। इटकिस ने सिटी एंड स्टेट को बताया, “अगर मैं सिर्फ इसके बारे में बात करूँ, तो यह इस मुद्दे के प्रति मेरी प्रतिबद्धता को प्रदर्शित नहीं करेगा। वास्तव में मैंने जो किया वह एक सीखने वाला अनुभव था, और इसने वास्तव में मेरे प्‍लेटफॉर्म (चुनावी वेबसाइट) पर चीजों को प्रभावित किया है।”

माइक इटकिस एक सेक्स-पॉजिटिव अप्रोच का प्रचार कर रहे हैं। इटकिस शादी के परे भी दो लोगों के बीच सेक्स की आजादी, व्यभिचार कानूनों को समाप्त करने, यौन कार्य को कानूनी बनाने, गोपनीयता अधिकारों की रक्षा करने और सहमति से सेक्स को परिभाषित करने की माँग कर रहे हैं। वह महिलाओं के गर्भपात के अधिकार की भी माँग कर रहे हैं। अपनी कैंपेन वेबसाइट पर, इटकिस खुद को ‘विवाहित नहीं’, ‘कोई बच्चे नहीं’ और ‘नास्तिक’ के रूप में वर्णित करते हैं।

निकोल सेज एक अमेरिकी एडल्ट फिल्म अभिनेत्री और मॉडल हैं। एडल्ट फिल्म इंडस्ट्री में सेज का सफर 2014 में शुरू हुआ था। 2021 में उन्होंने एवी इंडस्ट्री में अपने करियर की शुरुआत फिल्म स्टूडियो ‘माइल हाई’ से की थी। ट्विटर और इंस्टाग्राम पर उनके 60 हजार से ज्यादा फॉलोअर्स हैं।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘दरबार हॉल’ अब कहलाएगा ‘गणतंत्र मंडप’, ‘अशोक हॉल’ बना ‘अशोक मंडप’: महामहिम द्रौपदी मुर्मू का निर्णय, राष्ट्रपति भवन ने बताया क्यों बदला गया नाम

राष्ट्रपति भवन ने बताया है कि 'दरबार' का अर्थ हुआ कोर्ट, जैसे भारतीय शासकों या अंग्रेजों के दरबार। बताया गया है कि अब जब भारत गणतंत्र बन गया है तो ये शब्द अपनी प्रासंगिकता खो चुका है।

जिसका इंजीनियर भाई एयरपोर्ट उड़ाने में मरा, वो ‘मोटू डॉक्टर’ मारना चाह रहा था हिन्दू नेताओं को: हाई कोर्ट से माँग रहा था रहम,...

कर्नाटक हाई कोर्ट ने आतंकी मोटू डॉक्टर को राहत देने से इनकार कर दिया है। उस पर हिन्दू नेताओं की हत्या की साजिश में शामिल होने का आरोप है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -