Monday, July 22, 2024
Homeव्हाट दी फ*हर महीने ₹25 लाख लो, मेरी बीवी बनकर रहो: अक्षय कुमार की हिरोइन का...

हर महीने ₹25 लाख लो, मेरी बीवी बनकर रहो: अक्षय कुमार की हिरोइन का हैरान करने वाला खुलासा, सैलरीड वाइफ बनने का मिला था ऑफर

"13 राष्ट्रीय पुरस्कार विजेताओं के साथ काम करने के बावजूद मेरे पास न तो पैसा है और न ही काम है। मुझे अब डर लगने लगा है। इतना काम करने के बाद भी इस इडंस्ट्री में मेरा कोई अस्तित्व नहीं है। ऐसा लगता जैसे मेरी यहाँ किसी को जरूरत नहीं है।"

बॉलीवुड एक्ट्रेस नीतू चंद्रा (Nitu Chandra) इन दिनों अपने एक इंटरव्यू के कारण चर्चा में हैं। इस इंटरव्यू में उन्होंने एक हैरान करने वाला खुलासा किया। उन्होंने बताया कि एक बिजनेसमैन (Businessman) उन्हें सैलरी पर बीवी (Salaried Wife) रखना चाहता था। इसके लिए उस शख्स ने नीतू को प्रति माह 25 लाख रुपए देने की बात कही थी। इसी इंटरव्यू में नीतू चंद्रा ने उस ऑडिशन का भी जिक्र किया, जिसमें कास्टिंग डायरेक्टर ने उन्हें तुरंत ही रिजेक्ट कर दिया था।

नीतू चंद्रा ने एंटरटेनमेंट वेबसाइट बॉलीवुड हंगामा को ​दिए इंटरव्यू में अपने मुश्किल दिनों को याद करते हुए कहा, “मुझसे एक बड़े बिजनसमैन ने कहा था कि वो मुझे 25 लाख रुपए प्रति महीने देगा, लेकिन मुझे उसकी सैलरीड वाइफ बनना होगा। मेरी स्टोरी एक सक्सेसफुल एक्ट्रेस की फेलियर स्टोरी है। 13 राष्ट्रीय पुरस्कार विजेताओं के साथ काम करने के बावजूद मेरे पास न तो पैसा है और न ही काम है। मुझे अब डर लगने लगा है। इतना काम करने के बाद भी इस इडंस्ट्री में मेरा कोई अस्तित्व नहीं है। ऐसा लगता जैसे मेरी यहाँ किसी को जरूरत नहीं है।”

नीतू चंद्रा ने आगे बताया कि एक कास्टिंग डायरेक्टर ने उनका ऑडिशन लेने के बाद एक घंटे के अंदर ही उन्हें रिजेक्ट कर दिया था। उस घटना को याद करते हुए एक्ट्रेस ने कहा, “एक कास्टिंग डायरेक्टर, जिसका काफी बड़ा नाम है, लेकिन मैं उसका नाम नहीं बोलना चाहती हूँ। उन्होंने ऑडिशन के टाइम पर ही मतलब एक घंटे के अंदर बोला कि मुझे माफ कर दो नीतू, बात नहीं बन पा रही है। आप मेरा ऑडिशन लेते हो और फिर रिजेक्ट कर देते हो ताकि आप मेरा आत्मविश्वास तोड़ सको?”

बता दें कि नीतू चंद्रा लंबे समय से बॉलीवुड से दूर हैं। हाल ही उन्होंने Never Back Down: Revot से हॉलीवुड में डेब्यू किया है। साल 2017 में वह दो तमिल फिल्मों में नजर आई थीं। नीतू चंद्रा (Neetu Chandra) ने अक्षय कुमार के साथ फिल्म ‘गरम मसाला’ से बॉलीवुड में अपना डेब्यू किया था। इसके बाद वह ‘ओय लकी, लकी ओय’, ‘ट्रैफिक सिग्नल’, ‘वन टू थ्री’, ’13B’, ‘अपार्टमेंट’ जैसी हिंदी फिल्मों में नजर आईं। बतौर प्रोड्यूसर नीतू चंद्रा ने ‘देसवा’ और Mithila Makhaan जैसी फिल्म बनाई है। मिथिला मखान को नेशनल अवॉर्ड भी मिला था।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

आम सैनिकों जैसी ड्यूटी, सेम वर्दी, भारतीय सेना में शामिल हो चुके हैं 1 लाख अग्निवीर: आरक्षण और नौकरी भी

भारतीय सेना में शामिल अग्निवीरों की संख्या 1 लाख के पार हो गई है, 50 हजार अग्निवीरों की भर्ती की जा रही है।

भारत के ओलंपिक खिलाड़ियों को मिला BCCI का साथ, जय शाह ने किया ₹8.50 करोड़ मदद का ऐलान: पेरिस में पदकों का रिकॉर्ड तोड़ने...

बीसीसीआई के सचिव जय शाह ने बताया कि ओलंपिक अभियान के लिए इंडियन ओलंपिक एसोसिएशन (IOA) को बीसीसीआई 8.5 करोड़ रुपए दे रही है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -