Saturday, February 4, 2023
Homeव्हाट दी फ*बुर्के वाली Sexpert: इस्लामी गाइडलाइन के अनुसार कैसे बनाएँ संबंध? देती है हर 'गुप्त'...

बुर्के वाली Sexpert: इस्लामी गाइडलाइन के अनुसार कैसे बनाएँ संबंध? देती है हर ‘गुप्त’ परेशानी का समाधान

”औरत पर कार्रवाई जारी होती है तो उसे ऐसा मजा आता है कि वो अपनी खुशी का इजहार ‘आह-आह’ के जरिए निकालती है... औरत आह-आह की आवाजें निकालती है ताकि सामने वाला इस कार्रवाई को सरअंजाम दे।”

किसी भी सोशल मीडिया वेबसाइट से ज्यादा आज यूट्यूब को लेकर क्रेज हर वर्ग के लोगों में देखने को मिलता है। इस एक प्लेटफॉर्म पर दुनिया भर की जानकारियाँ हैं। कई अलग-अलग तरह के चैनल हैं जो एक ही विषय पर सूचना देते हैं। ऐसा ही एक चैनल हाल ही में हमारे संज्ञान में आया। हमने देखा कि यह चैनल बाकी सभी से अलग, ‘हटकर’ और अजीब तरह की जानकारी देता है। पड़ताल में पता चला कि ‘Human Issues’ (ह्यूमन इश्यूज) नाम के चैनल को एक पाकिस्तानी चलाता है।

इस चैनल का नाम वैसे तो ‘Human issues’ है लेकिन इसे चैनल Halal, ‘ask the sexpert’ (हलाल, आस्क दी सेक्स्पर्ट) भी कहा जा सकता है, क्योंकि इस शो की होस्ट इस पर सिर्फ यही बताती हैं कि कौन से सेक्स एक्ट इस्लामी गाइडलाइन के अनुरूप हैं भी या नहीं। इस चैनल की वीडियो देखते हुए आपको सब कुछ बहुत हास्यास्पद लग सकता है।

सबसे अजीब बात है कि इस शो की होस्ट बुर्का पहन कर आती हैं और बहुत गंभीरता से सवालों के जवाब देती हैं। उन्हें देख कोई पता नहीं लगा सकता कि आखिर वो हैं कौन और जवाब देते हुए उनके चेहरे के भाव क्या हैं।

इस सेक्सपर्ट (सेक्स सम्बन्धी मामलों के जानकार) का एक जवाब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में होस्ट बता रही हैं कि आखिर महिला शारीरिक संबंध के दौरान मुँह से ‘आह-आह’ की आवाज क्यों निकालती है?

होस्ट इस सवाल के जवाब में कहती हैं, ”विज्ञान ने बहुत मेहनत के बाद यह नतीजा निकाला है कि जब औरत पर कार्रवाई जारी होती है तो उसे ऐसा मजा आता है कि वो अपनी खुशी का इजहार ‘आह-आह’ के जरिए निकालती है। जैसे हम थके होते हैं तो कोई हमारा कंधा दबाता है, हमें सकून मिलता है कि आह! कितना मजा आ रहा है। ताकि दबाने वाला शख्स दिलचस्पी से दबाए। इसी तरह औरत आह-आह की आवाजें निकालती है ताकि सामने वाला इस कार्रवाई को सरअंजाम दे।”

इस चैनल पर ऐसी कई वीडियोज हैं, जहाँ होस्ट ने सवालों के बेहद अजीब जवाब दिए। स्क्रीनशॉट में देख सकते हैं कि इन वीडियो के टाइटल और भी ज्यादा भद्दे हैं। अब हम ये पुष्टि नहीं कर सकते कि ये सब गंभीरता में किया जा रहा है या मजाक के लिहाज से! लेकिन हर वीडियो 1 लाख से अधिक बार देखे गए हैं। इन वीडियोज के कमेंट बंद हैं इसलिए यह बताना भी सम्भव नहीं है कि लोगों की इस पर क्या प्रतिक्रिया है।

यूट्यूब चैनल से लिए गए स्क्रीनशॉट

वीडियो में होस्ट ओरल सेक्स पर बात करते हुए कहती हैं कि ऐसा करने वाली महिलाओं के बारे में तभी पता चल पाता है जब मर्द डिमांड करे और औरत उसे पूरा कर दे। होस्ट आगे कहती है कि पाकिस्तानी औरत ये काम कम करती हैं। ये काम गंदे लोग करते हैं, जिनका इस्लाम से ताल्लुक नहीं होता और जो मुस्लिम महिलाएँ ये करती हैं, वो दीन से दूरी के कारण ये सब करती हैं। ऐसी हरकत किसी को नहीं करनी चाहिए और न करवानी चाहिए। होस्ट के अनुसार, यह सब करने से कैंसर होता है।

एक अन्य वीडियो में होस्ट कहती हैं कि उनसे एक औरत ने सवाल किया है कि उसने एक वीडियो देखी, जिसमें एक औरत अपने कुत्ते से नीचे का मकाम चटवा कर लज़्ज़त हासिल कर रही है। क्या वो भी ऐसा कर सकती है। इस पर होस्ट कहती है, “आपने तो बस चटवाने के लिए पूछा, आपको नहीं मालूम है लोग क्या-क्या करते हैं। अभी कुछ दिन पहले की बात है कि एक मुस्लिम लड़के ने बिल्ली को नहीं छोड़ा। खैर आपने जो सवाल पूछा वो गलत है। इस्लाम में इसकी इजाजत नहीं है।”

इस चैनल के विवरण में बताया गया है, “सुखद वैवाहिक जीवन के लिए (कुरान और सुन्नत के अनुसार) महिलाओं और पुरुषों की हर गुप्त परेशानी का समाधान, खासकर यौन संबंधी परेशानियों का, आपको हमारा सबसे अलग चैनल सब्सक्राइब करना चाहिए और जल्द से जल्द सुनने के लिए बेल बटन दबाना चाहिए।” 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

पाकिस्तान ने Wikipedia को किया बैन, ‘ईशनिंदा’ वाले कंटेंट हटाने को राजी नहीं हुई कंपनी

पाकिस्तान ने कथित ईशनिंदा से संबंधित कंटेंट को लेकर देश में विकिपीडिया को बैन कर दिया है। इससे पहले उसे 48 घंटे का समय दिया था।

‘ये मुस्लिम विरोधी कार्रवाई’: असम में बाल विवाह के खिलाफ एक्शन से भड़के ओवैसी, अब तक 2200 गिरफ्तार – इनमें सैकड़ों मौलवी-पुजारी

असम सरकार की कार्रवाई के तहत दूल्हे और उसके परिजनों के अलावा पंडितों और मौलवियों को भी गिरफ्तार किया जा रहा है। ओवैसी बोले - ये मुस्लिम विरोधी।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
243,756FollowersFollow
417,000SubscribersSubscribe