Friday, October 22, 2021
Homeविविध विषयमनोरंजनपाखंडी बाबा, महिला भक्तों के साथ यौन संबंध... आमिर खान के बेटे जुनैद खान...

पाखंडी बाबा, महिला भक्तों के साथ यौन संबंध… आमिर खान के बेटे जुनैद खान की डेब्यू फिल्म ‘महाराजा’ की कहानी

फिल्म 'महाराजा' में 'पाखंडी बाबा' जादूनाथजी बृजनाथजी महाराज का महिला भक्तों के साथ यौन संबंध दिखाया जाएगा। जर्नलिस्ट और समाजसेवी करसनदास मलजी (जुनैद खान) उनके कारनामे को सबके सामने लाएँगे।

आमिर खान (Aamir Khan) की पहली पत्नी रीना दत्ता के बेटे जुनैद खान जल्द बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले हैं। जुनैद खान की डेब्यू फिल्म की शूटिंग 15 फरवरी से शुरू हो गई है। इस फिल्म का नाम ‘महाराजा’ है और यह सच्ची घटना पर आधारित फिल्म है।

इस फिल्म में जुनैद के साथ शालिनी पांडे, शरवरी वाघ और जयदीप अहलावत भी काम कर रहे हैं। फिल्म की शूटिंग शुरू होने पर जुनैद की बहन इरा ने एक फोटो शेयर की है, जिसमें वो भाई जुनैद को फूलों का गुलदस्ता देती नजर आ रही हैं।

इस फोटो के साथ इरा खान ने लिखा है, “जुन्नू, यह उसका पहला प्ले या पहला शो या हमारा साथ में पहला प्ले नहीं था बल्कि… आज उसकी शूटिंग का पहला दिन है। और मुझे यह तस्वीर बहुत पसंद है। वह पिछले कुछ सालों से ऐक्टिंग में है लेकिन फिर भी अभी मेरे लिए नया है। उसने मेरे प्ले में भी काम किया है तो मैं उससे ऊपर हूँ… लेकिन किसी और चीज से बढ़ कर मैं उसकी छोटी बहन हूँ।”

अपनी पोस्ट में इरा ने आगे लिखा, “उसका प्रफेशनलिजम बेहतरीन है। मैं उसके लिए बेहद उत्साहित हूँ और उसे सभी को पीछे छोड़ते हुए देखना चाहती हूँ और उन सभी को इसकी प्रॉपरनेस से परेशान करना चाहती हूँ। (उसने मुझे फिल्म के बारे में कुछ भी बताने से इनकार कर दिया है। बहुत इरिटेटिंग है, मैं अंदर की बात जानना चाहती हूँ) और उसके बाद मैं सेट पर जाकर उसे परेशान और शर्मिंदा करूँगी।”

बात करें फिल्म की कहानी की तो अभी तक आई खबरों के मुताबिक, यह फिल्म एक पीरियड ड्रामा फिल्म है। फिल्म में साल 1862 के एक मशहूर बाबा के केस को दिखाया जाएगा। इस केस में एक पाखंडी बाबा मशहूर जर्नलिस्ट और समाजसेवी करसनदाल मलीजी पर उनके संप्रदाय को बदनाम करने का आरोप लगाएगा।

खबरें हैं कि इस फिल्म में पत्रकार समाज सुधारक करसनदास मलजी का रोल जुनैद खान करेंगे। वहीं इस फिल्म में ‘पाताल लोक’ फेम जयदीप अहलावत (Jaideep Ahlawat) भी एक मुख्य किरदार में होंगे। जयदीप का रोल फिल्म में जादूनाथजी बृजनाथजी महाराज होगा, जिसका महिला भक्तों के साथ यौन संबंध होगा। जुनैद उसके कारनामे को सबके सामने लाएँगे।

गौरतलब है कि हाल ही में आमिर खान की बेटी इरा खान ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ‘इन्स्टाग्राम’ पर कुछ पुरानी तस्वीरें साझा कीं। तस्वीर में उनके साथ नुपुर शिखरे मौजूद थे और तस्वीर का कैप्शन था, “It is honour to make promises to him” (उसके साथ वादे करना गर्व की बात है)। इरा खान के इस पोस्ट के चलते इस बात की लगभग पुष्टि हो चुकी है कि वह नुपुर शिखरे को डेट कर रही हैं। इरा खान द्वारा साझा की गई एक तस्वीर में देखा जा सकता है कि दोनों एक दूसरे की तरफ देख कर मुस्करा रहे हैं।

 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

आतंक पर योगी सरकार लगाएगी नकेल: जम्मू-कश्मीर में बंद 26 आतंकियों को भेजा जा रहा यूपी, स्लीपर सेल के जरिए फैला रहे थे आतंकवाद

कश्मीर घाटी की अलग-अलग सेंट्रल जेलों में बंद 26 आतंकियों का पहला ग्रुप उत्तर प्रदेश की आगरा सेंट्रल जेल के लिए रवाना कर दिया गया।

‘बधाई देना भी हराम’: सारा ने अमित शाह को किया बर्थडे विश, आरफा सहित लिबरलों को लगी आग, पटौदी की पोती को बताया ‘डरपोक’

सारा ने गृहमंत्री को बधाई दी लेकिन नाराज हो गईं आरफा खानुम शेरवानी। उन्होंने सारा को डरपोक कहा और पारिवारिक बैकग्राउंड पर कमेंट किया।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
130,880FollowersFollow
411,000SubscribersSubscribe