Saturday, July 13, 2024
Homeविविध विषयमनोरंजननिकाह करने जा रहे हैं आमिर खान, फातिमा सना शेख ही बनेंगी तीसरी बेगम:...

निकाह करने जा रहे हैं आमिर खान, फातिमा सना शेख ही बनेंगी तीसरी बेगम: KRK ने किया ट्वीट, बताया ‘दंगल’ के टाइम से ही कर रहे डेट

"आमिर खान जल्द ही अपनी बेटी की उम्र फातिमा सना शेख से शादी करने जा रहे हैं। आमिर खान अपनी फिल्म दंगल के समय से ही सना को डेट कर रहे हैं।"

बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान (Aamir Khan) और ‘दंगल’ फेम अभिनेत्री फातिमा सना शेख (Fatima Sana Shaikh) फिर से चर्चा में हैं। दोनों के जल्द निकाह करने की बात कही जा रही है। वैसे इस बात की अटकलें तब से ही लग रही हैं जब आमिर खान ने किरण राव से तलाक लिया था।

दोनों के जल्द निकाह का दावा कमाल राशिद खान उर्फ KRK ने किया है। असफल अभिनेता केआरके अलग अंदाज में फिल्मों की समीक्षा करने के लिए जाने जाते हैं। 25 मई 2023 को किए एक ट्वीट में उन्होंने कहा है, “ब्रेकिंग न्यूज: आमिर खान जल्द ही अपनी बेटी की उम्र फातिमा सना शेख से शादी करने जा रहे हैं। आमिर खान अपनी फिल्म दंगल के समय से ही सना को डेट कर रहे हैं।”

फिल्म ‘दंगल’ में आमिर और फातिमा ने बाप-बेटी का किरदार निभाया था। पिछले दिनों दोनों का पिकलबॉल खेलते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ था। इससे भी दोनों के जल्द शादी करने की कयासों ने जोर पकड़ लिया था। नेटिजन्स ने इस वीडियो पर कमेंट करते हुए कहा था, “मम्मी नंबर 3 आने वाली हैं।”

बता दें कि 2021 में जब आमिर खान और उनकी दूसरी बीवी किरण राव ने अपनी 15 साल की शादी को ख़त्म कर तलाक लेने का फैसला लिया, तब भी सोशल मीडिया पर ‘दंगल’ फेम अभिनेत्री फातिमा सना शेख ट्रेंड होने लगी थीं। लोग आमिर खान के साथ उनका नाम जोड़ने लगे थे। यहाँ तक की लोगों ने फातिमा सना शेख को आमिर खान और किरण राव की तलाक की वजह तक बता दिया था। एक सोशल मीडिया यूजर ने तो फातिमा सना शेख और आमिर खान को बधाई देते हुए ये कामना तक कर डाली कि उनका रिश्ता लंबा चले।

गौर करने की बात यह भी है कि दोनों के जल्द निकाह करने की खबरें सोशल मीडिया में पहली बार नहीं आ रही हैं। इससे पहले कहा जा रहा था कि दोनों अप्रैल 2022 में लाल सिंह चड्ढा की रिलीज के बाद निकाह कर लेंगे। बॉलीवुड की ख़बरें देने वाली वेबसाइट ‘Koimoi’ ने दावा किया था कि आमिर खान अपनी नई फिल्म से लोगों का ध्यान भटकना नहीं चाहते हैं और हाइप बने रहने देना चाहते हैं, इसीलिए वो अपनी तीसरी शादी की घोषणा ‘लाल सिंह चड्ढा’ की रिलीज के बाद ही करेंगे। हालाँकि आमिर खान और फातिमा सना शेख ने इन खबरों को अफवाह बताया था। 

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

लैंड जिहाद की जिस ‘मासूमियत’ को देख आगे बढ़ जाते हैं हम, उससे रोज लड़ते हैं प्रीत सिंह सिरोही: दिल्ली को 2000+ मजार-मस्जिद जैसी...

प्रीत सिरोही का कहना है कि वह इन अवैध इमारतों को खाली करवाएँगे। इन खाली हुई जमीनों पर वह स्कूल और अस्पताल बनाने का प्रयास करेंगे।

‘आपातकाल तो उत्तर भारत का मुद्दा है, दक्षिण में तो इंदिरा गाँधी जीत गई थीं’: राजदीप सरदेसाई ने ‘संविधान की हत्या’ को ठहराया जायज

सरदेसाई ने कहा कि आपातकाल के काले दौर में पूरे देश पर अत्याचार करने के बाद भी कॉन्ग्रेस चुनावों में विजयी हुई, जिसका मतलब है कि लोग आगे बढ़ चुके हैं।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -