Thursday, July 25, 2024
Homeविविध विषयमनोरंजनअभिनेत्री का शोषण, फिल्म शूट करने गई थी बांग्लादेश: TMC नेता हैं सयंतिका बनर्जी,...

अभिनेत्री का शोषण, फिल्म शूट करने गई थी बांग्लादेश: TMC नेता हैं सयंतिका बनर्जी, डायरेक्टर कमरुल और प्रोड्यूसर मनिरुल ने भी दिया आरोपित का साथ

उन्होंने कहा कि कोरियोग्राफर माइकल ने उन्हें कई बात गलत तरीके से छुआ। उन्होंने आरोप लगाया कि कोरियोग्राफर ने उन्हें धमकाया भी।

तृणमूल कॉन्ग्रेस (TMC) नेता और बांग्ला फिल्म इंडस्ट्री की अभिनेत्री सायंतिका बनर्जी ने बांग्लादेश में शोषण का आरोप लगाया है। वो बांग्लादेशी फिल्म ‘छायाबाज’ की शूटिंग के लिए कॉक्स बाजार इलाके में थीं। आरोप है कि यहीं पर एक कोरियोग्राफर ने उन्हें गलत तरीके से लगातार छुआ। उन्होंने आपत्ति जताई, तो प्रोड्यूसर और डायरेक्टर ने उनका साथ नहीं दिया, बल्कि उसी कोरियोग्राफर के साथ काम करने का दबाव डाला। इसके बाद वो बांग्लादेश से बिना शूटिंग पूरी किए ही वापस कोलकाता लौट आईं।

कोरियोग्राफर पर गंभीर आरोप

इस मामले में कुछ समय से चर्चाएँ चल रही थीं, लेकिन उन्होंने अब मीडिया से बातचीत में इस पूरे मामले का खुलासा किया है। उन्होंने कहा कि कोरियोग्राफर माइकल ने उन्हें कई बात गलत तरीके से छुआ। उन्होंने आरोप लगाया कि कोरियोग्राफर ने उन्हें धमकाया भी। इस मामले में उन्होंने फिल्म के प्रोड्यूसर पर भी सहयोग न करने का आरोप लगाया और इसी लिए उन्होंने फिल्म के निर्माता से भी संपर्क करने की कोशिश की। लेकिन, उन्होंने कहा कि कोरियोग्राफर के साथ ही काम करना पड़ेगा। इसके बाद वो बांग्लादेश से वापस लौट आईं।

जायद खान के साथ लीड रोल में सायंतिका

सायंतिका बनर्जी बांग्लादेशी अभिनेता जायद खान के साथ दो फिल्मों में काम करने के लिए बांग्लादेश में थीं। जिस फिल्म की बात हो रही है, उसके डायरेक्टर का नाम ताजू कमरुल है। इस फिल्म के प्रोड्यूसर मनिरुल इस्लाम ने भी इस मामले में सायंतिका की कोई मदद नहीं की। सायंतिका ने कहा कि वो इंडस्ट्री में मौजूद ऐसी चीजों को बाहर लाना चाहती हैं। उन्होंने कहा कि इस फिल्म में पहले कोई और कोरियोग्राफर था, लेकिन बाद में माइकल को जोड़ा गया।

इस घटना ने भारत और बांग्लादेश दोनों में रहने वाले उनके प्रशंसकों को हैरान कर दिया है। लोगों ने सोशल मीडिया पर उनके लिए न्याय माँगा है। बता दें कि सायंकिता बांग्ला सिने की मशहूर एक्ट्रेस हैं। उन्होंने साल 2021 में राजनीति में कदम रखा था। उन्हें टीएमसी में पदाधिकारी भी बनाया गया था।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘तुमलोग वापस भारत भागो’: कनाडा में अब सांसद को ही धमकी दे रहा खालिस्तानी पन्नू, हिन्दू मंदिर पर हमले का विरोध करने पर भड़का

आर्य ने कहा है कि हमारे कनाडाई चार्टर ऑफ राइट्स में दी गई स्वतंत्रता का गलत इस्तेमाल करते हुए खालिस्तानी कनाडा की धरती में जहर बोते हुए इसे गंदा कर रहे हैं।

मुजफ्फरनगर में नेम-प्लेट लगाने वाले आदेश के समर्थन में काँवड़िए, सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद बोले – ‘हमारा तो धर्म भ्रष्ट हो गया...

एक कावँड़िए ने कहा कि अगर नेम-प्लेट होता तो कम से कम ये तो साफ हो जाता कि जो भोजन वो कर रहे हैं, वो शाका हारी है या माँसाहारी।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -