Thursday, January 20, 2022
Homeविविध विषयमनोरंजनरामलला के दर्शन से शुरू होगी अक्षय कुमार की फिल्म 'राम सेतु' की शूटिंग,...

रामलला के दर्शन से शुरू होगी अक्षय कुमार की फिल्म ‘राम सेतु’ की शूटिंग, अयोध्या में मुहूर्त शॉट

"हमें प्रभु श्रीराम के मंदिर से आशीर्वाद लेकर फिल्म की शूटिंग शुरू करनी चाहिए। हम अपने फिल्म का मुहूर्त शॉट अयोध्या में करेंगे।"

फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार जल्द अयोध्या पहुँचने वाले हैं। अक्षय कुमार का कहना है कि फिल्म ‘राम सेतु’ भूत, वर्तमान और भविष्य की जनरेशन के बीच की कड़ी है। फिल्म ‘बच्चन पांडे’ की शूटिंग पूरी करने के बाद वे ‘राम सेतु’ की शूटिंग शुरू करेंगे।

‘राम सेतु का निर्देशन अभिषेक शर्मा करने वाले हैं। इस फिल्म के क्रिएटिव प्रोड्यूसर डॉ. चंद्रप्रकाश द्विवेदी हैं। जानकारी के मुताबिक ये तीनों अयोध्या 18 मार्च को जाएँगे ताकि श्रीराम जन्मभूमि से फिल्म का मुहूर्त शॉट लिया जा सके।

अक्षय कुमार इन दिनों परिवार के साथ मालदीव में हैं और वह जल्द वापस लौटेंगे। फिल्म के निर्देशक ने बताया कि यह फिल्म कई जगहों पर शूट होगी और फिल्म का 80% हिस्सा मुंबई में शूट किया जाएगा। अभिषेक शर्मा ने यह भी कहा कि इस फिल्म में अक्षय कुमार एक नई भूमिका में नजर आएँगे।

वह पुरातत्व विभाग के एक अधिकारी की भूमिका निभाएँगे और अक्षय कुमार के प्रशंसकों को उनकी यह भूमिका काफी पसंद आएगी। इस फिल्म में जैकलीन फर्नांडिस और नुसरत भरुचा की भी अहम भूमिका है। उनके बारे में बताते हुए अभिषेक शर्मा ने कहा, “दोनों बहुत ही दमदार और इंडिपेंडेंट महिलाओं की भूमिका निभा रही हैं और हम उनका लुक अभी उजागर करना नहीं चाहते।”

अभिषेक शर्मा ने कहा कि राम सेतु की शुरुआत प्रभु श्रीराम के जन्मस्थली से शुरू करने से बेहतर क्या होगा। इस बारे में बताते हुए चंद्रप्रकाश द्विवेदी ने कहा, “मैं अयोध्या कई बार गया हूँl मैंने अक्षय कुमार और टीम को सलाह दी कि हमें प्रभु श्रीराम के मंदिर से आशीर्वाद लेकर फिल्म की शूटिंग शुरू करनी चाहिए। हम अपने फिल्म का मुहूर्त शॉट अयोध्या में करेंगे।” राम सेतु अक्षय कुमार की एक महत्वाकांक्षी फिल्म है और इसे बड़े पैमाने पर शूट करने की तैयारी की जा रही है।

 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘सपा सरकार है और सीएम हमारी जेब मैं है, जो चाहेंगे वही होगा’: कॉन्ग्रेस को समर्थन का ऐलान करने वाले तौकीर रजा पर बहू...

निदा खान कॉन्ग्रेस के समर्थक मौलाना तौकीर रजा खान की बहू हैं। उन्हें उनके शौहर ने कहा था कि वो नहीं चाहते कि परिवार की महिलाएं पढ़े।

शहजाद अली के 6 दुकानों पर चला शिवराज सरकार का बुलडोजर, कार्रवाई के बाद सुराना गाँव के हिंदुओं ने हटाई मकान बेचने वाली सूचना

मध्य प्रदेश प्रशासन की कार्रवाई के बाद रतलाम में हिंदू समुदाय ने अपने घरों पर लिखी गई मकान बेचने की सूचना को मिटा दिया है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
152,413FollowersFollow
413,000SubscribersSubscribe