Thursday, July 25, 2024
Homeविविध विषयमनोरंजन'कितनी बार सेक्स करती हो... ब्रेस्ट का साइज बताओ...': Bigg Boss वाले साजिद खान...

‘कितनी बार सेक्स करती हो… ब्रेस्ट का साइज बताओ…’: Bigg Boss वाले साजिद खान ने भोजपुरी हिरोइन से पूछा, गंदे तरीके से छूने की कोशिश भी

शर्लिन चोपड़ा ने आरोप लगाया था कि साजिद खाने ने उनके सामने अपना प्राइवेट पार्ट दिखाकर कहा कि उसकी 0 से 10 के बीच रेटिंग करने के लिए कहा था। इसी तरह कनिष्का सोनी ने साजिद पर आरोप लगाया था कि साजिद ने उनसे टॉप उठाकर पेट दिखाने के लिए कहा था।

बॉलीवुड निर्देशक साजिद खान (Bollywood Filmmaker Sajid Khan) पर MeToo का आरोप लगाते हुए उसकी करतूत के बारे में कई अभिनेत्रियाँ बता चुकी हैं। अब भोजपुरी सिनेमा की अभिनेत्री रानी चटर्जी ने खुलासा है कि साजिद उनका भी उत्पीड़न कर चुका है। रानी चटर्जी का कहना है कि बिग बॉस में साजिद खान को देखकर उन्हें गुस्सा आता है।

रानी चटर्जी ने बताया कि फिल्म में कास्ट करने के बहाने साजिद खान ने अपने घर पर बुलाकर उनका यौन उत्पीड़न करने की कोशिश की थी। रानी ने बताया, “साजिद ने कहा कि अपनी ब्रेस्ट की साइज बताओ। तुम्हारा कोई बॉयफ्रेंड है या नहीं? कितनी बार सेक्स करती है?”

आजतक से बातचीत में रानी चटर्जी ने बताया कि साजिश खान ने उन्हें गंदे तरीके से छूने की कोशिश की थी, लेकिन वह वहाँ से तुरंत निकल गईं। रानी ने बताया कि फिल्म हिम्मतवाला के दौरान उन्होंने साजिद खान की टीम से संपर्क किया था, उसके बाद साजिद ने उन्हें कॉल करके अपने बुलाया। इस दौरान साजिद ने कहा कि वह अपने साथ किसी मैनेजर या PR को लेकर ना आए।

रानी चटर्जी के अनुसार, जब वह साजिद के जुहू स्थित घर पहुँची तो वह घर पर अकेला था और उसने रानी चटर्जी से कहा कि धोखा-धोखा आइटम सॉन्ग के लिए कास्ट किया जाएगा। इसमें शॉर्ट लहंगा पहनना है। इसके बाद साजिद ने रानी चटर्जी से अपना पैर दिखाने के लिए कहा।

रानी चटर्जी ने बताया कि इस मामले को वह इसलिए सार्वजनिक नहीं किया, क्योंकि लोग कहते कि मीडिया कवरेज के लिए ऐसा कर रही है। रानी का कहना है कि भोजपुरी एक्ट्रेस समझकर उन्हें सीरियसली नहीं लिया जाता और वह झूठी साबित हो जातीं।

बता दें कि साजिद खान को बिग बॉस -16 में लेने पर कई अभिनेत्रियाँ अपना गुस्सा जाहिर कर रही हैं। इससे पहले उस पर MeToo के आरोप लग चुके हैं। साजिद खान पर शर्लिन चोपड़ा, मंदाना करीमी, कश्मीरा शाह, जिया खान सहित कई अभिनेत्रियों ने MeToo का आरोप लगाया था।

शर्लिन चोपड़ा ने आरोप लगाया था कि साजिद खाने ने उनके सामने अपना प्राइवेट पार्ट दिखाकर कहा कि उसकी 0 से 10 के बीच रेटिंग करने के लिए कहा था। इसी तरह ‘दीया और बाती’ की अभिनेत्री कनिष्का सोनी ने साजिद पर आरोप लगाया था कि साजिद ने अकेला अपने घर बुलाया था और टॉप उठाकर पेट दिखाने के लिए कहा था। जब कनिष्का ने मना किया तो साजिद ने अपनी फिल्म में लेने से मना कर दिया था।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘तुमलोग वापस भारत भागो’: कनाडा में अब सांसद को ही धमकी दे रहा खालिस्तानी पन्नू, हिन्दू मंदिर पर हमले का विरोध करने पर भड़का

आर्य ने कहा है कि हमारे कनाडाई चार्टर ऑफ राइट्स में दी गई स्वतंत्रता का गलत इस्तेमाल करते हुए खालिस्तानी कनाडा की धरती में जहर बोते हुए इसे गंदा कर रहे हैं।

मुजफ्फरनगर में नेम-प्लेट लगाने वाले आदेश के समर्थन में काँवड़िए, सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद बोले – ‘हमारा तो धर्म भ्रष्ट हो गया...

एक कावँड़िए ने कहा कि अगर नेम-प्लेट होता तो कम से कम ये तो साफ हो जाता कि जो भोजन वो कर रहे हैं, वो शाका हारी है या माँसाहारी।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -