Saturday, July 13, 2024
Homeविविध विषयमनोरंजन'खड़ी हो जाओ और अपना टॉप उठाओ': 'दीया और बाती हम' की अभिनेत्री ने...

‘खड़ी हो जाओ और अपना टॉप उठाओ’: ‘दीया और बाती हम’ की अभिनेत्री ने याद की साजिद खान की करतूत, कहा – भारत आने में भी लग रहा डर

कनिष्का सोनी ने बताया कि वो शर्मीली किस्म की लड़की थीं, ऐसे में उन्हें किसी से अकेले मिलने में डर लगता था। लेकिन, साजिद खान ने बताया कि वो अपनी माँ के साथ रहते हैं और घर में काम करने वाले लोग भी हैं।

‘कलर्स टीवी’ पर आ रहे शो ‘बिग बॉस 16’ में फिल्म निर्देशक साजिद खान के आने के बाद से विवाद शुरू हो गए हैं। ‘Me Too’ अभियान के तहत कई महिलाओं ने उनके खिलाफ यौन शोषण के आरोप लगाए थे। उन्हें इस शो से निकाल बाहर करने की माँग हो रही है। इसी बीच एक अन्य अभिनेत्री कनिष्का सोनी ने साजिद खान को लेकर नया खुलासा किया है। ‘दीया और बाती हम’ की अभिनेत्री ने बताया कि कैसे साजिद खान ने उनसे टॉप उठा कर अपना पेट दिखाने को कहा था।

कनिष्का सोनी ने बताया कि ये घटना 2008 की है, जब साजिद खान ने उन्हें अपने घर बुलाया था। एक फिल्म में रोल देने के बहाने उनसे ऐसा करने को कहा गया था। अभिनेत्री ने कहा कि पिछले महीने इंटरव्यूज में ये खुलासा करने के बाद वो डरी हुई हैं। उन्होंने कहा कि फिल्म इंडस्ट्री के ऐसे लोग किसी की भी हत्या करा सकते हैं। कनिष्का सोनी ने कहा कि उन्हें भारतीय कानून में भरोसा नहीं है, लेकिन िश्व में विश्वास है और वही न्याय करेंगे।

उन्होंने ‘बिग बॉस 16’ के होस्ट सलमान खान से पूछा कि क्या वो इस शो में आने वाले प्रतिभागियों के चुनाव नहीं देखते हैं? कनिष्का सोनी ने बताया कि वो हॉलीवुड में नई शुरुआत कर रही हैं और इस खुलासे के बाद भारत नहीं आएँगी। इससे पहले कनिष्का सोनी ने कहा कि उन्होंने ऐसे लोगों का नाम न लेने का निर्णय लिया था, जिन्होंने उनसे ‘Give And Take’ की डिमांड रखी, लेकिन उसी में से एक डायरेक्टर-प्रोड्यूसर को अब ‘बिग बॉस 16’ में लाया गया है।

कनिष्का सोनी ने बताया, “2008 के समय मैंने 2 रियलिटी शो किए थे। इसके पेमेंट्स नहीं मिलते थे, इसीलिए घर चलाने के लिए मैंने बतौर रिपोर्टर भी काम किया। उसी दौरान साजिद खान से मेरा संपर्क हुआ। मैं उस समय बड़े लोगों के इंटरव्यूज लेती थीं। साजिद नाडियावाला के बंगले पर उन्होंने मुझे बुलाया था। मैंने उनसे बताया कि मैं अभिनय करने आई हूँ और क्या आप मुझे मौका दे सकते हैं। एकाध बार बात करने के बाद जुहू के फ्लैट में उन्होंने मुझे मिलने बुलाया।”

कनिष्का सोनी ने बताया कि वो शर्मीली किस्म की लड़की थीं, ऐसे में उन्हें किसी से अकेले मिलने में डर लगता था। लेकिन, साजिद खान ने बताया कि वो अपनी माँ के साथ रहते हैं और घर में काम करने वाले लोग भी हैं। कनिष्का ने बताया कि उन्होंने सोचा कि रिस्क लेना पड़ेगा और वो अपनी पोर्टफोलियो की फाइल लेकर उनके घर गईं। साजिद खान ने अपने कमरे में अपना पोर्टफोलियो चेक किया और अचानक से उन्हें खड़े होने को कहा।

बकौल कनिष्का सोनी, साजिद खान ने उनकी फिगर देखी और कहा कि ये अच्छा है। वो उस समय अपने बिस्तर पर आराम से बैठे हुए थे। उन्होंने इसके बाद उनका पेट देखने की डिमांड कर डाली। बकौल कनिष्का, उन्हें इन चीजों की आदत नहीं थी और साड़ी के अंदर से भी उनका पेट दिख जाता था तो वो असहज हो जाती थीं। उन्होंने साजिद खान से मना कर दिया। फिर साजिद खान ने उनकी पोर्टफोलियो बंद कर के कहा कि वो उन्हें फिल्म में नहीं ले सकते।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

लैंड जिहाद की जिस ‘मासूमियत’ को देख आगे बढ़ जाते हैं हम, उससे रोज लड़ते हैं प्रीत सिंह सिरोही: दिल्ली को 2000+ मजार-मस्जिद जैसी...

प्रीत सिरोही का कहना है कि वह इन अवैध इमारतों को खाली करवाएँगे। इन खाली हुई जमीनों पर वह स्कूल और अस्पताल बनाने का प्रयास करेंगे।

‘आपातकाल तो उत्तर भारत का मुद्दा है, दक्षिण में तो इंदिरा गाँधी जीत गई थीं’: राजदीप सरदेसाई ने ‘संविधान की हत्या’ को ठहराया जायज

सरदेसाई ने कहा कि आपातकाल के काले दौर में पूरे देश पर अत्याचार करने के बाद भी कॉन्ग्रेस चुनावों में विजयी हुई, जिसका मतलब है कि लोग आगे बढ़ चुके हैं।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -