Saturday, July 31, 2021
Homeविविध विषयमनोरंजनकंगना रनौत के ऑफिस में कुछ नहीं मिला तो लीकेज का नोटिस चिपका कर...

कंगना रनौत के ऑफिस में कुछ नहीं मिला तो लीकेज का नोटिस चिपका कर चले गए BMC वाले

“मेरे पास सभी कागज हैं और BMC की परमिशन भी। मैंने अपनी प्रॉपर्टी में कुछ भी गैरकानूनी नहीं किया है। BMC को स्ट्रक्चर प्लान भेजना चाहिए यह दिखाने के लिए कहाँ गैरकानूनी कंस्ट्रक्शन हुई है, वो भी नोटिस के साथ। लेकिन उन्होंने..."

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत के मुंबई स्थित कार्यालय पर सोमवार (सितंबर 7, 2020) को बीएमसी ने रेड मारने के बाद उन्हें आज (सितंबर 8, 2020) नोटिस जारी कर दिया है। लंबी पड़ताल के बाद जब बीएमसी को कार्यालय में कुछ नहीं मिला तो उन्होंने इस नोटिस में लीकेज का हवाला देकर वहाँ चल रहे काम को रोकने के निर्देश दिए हैं।

बीएमसी ने म्यूनिसिपल कॉर्पोरेशन एक्ट के सेक्शन 354ए के तहत यह नोटिस जारी किया है, जिसे कंगना के ऑफिस के गेट पर भी चस्पा किया गया है। इसमें बीएमसी ने कंगना के ऑफिस में हो रहे लीकेज को रोकने के लिए कहा है।

नोटिस चस्पा होने के बाद कंगना ने भी इसकी जानकारी अपने ट्विटर पर दी है। उन्होंने लिखा, “सोशल मीडिया पर मेरे दोस्तों की आलोचना सहने के कारण बीएमसी वाले बुलडोजर के साथ नहीं आए। इसके बदले उन्होंने मेरे कार्यालय में हो रहे लीकेज को रोकने का नोटिस चिपका दिया। दोस्तों मुझे खतरा बहुत है। लेकिन मैंने आप सबसे बहुत सारा प्यार और समर्थन पाया है।”

गौरतलब है कि इससे पहले सोमवार को कंगना के मुंबई स्थित दफ्तर पर बीएमसी ने रेड मारी थी। जिसकी जानकारी अभिनेत्री ने वीडियो ट्वीट करते हुए दी थी। साथ ही इसे बदले की कार्रवाई बताया था।

कंगना रनौत ने ट्वीट कर लिखा था, “ये मुंबई में मणिकर्णिका फ़िल्म्स का ऑफ़िस है। इसे मैंने पंद्रह साल मेहनत कर कमाया है। मेरा ज़िंदगी में एक ही सपना था कि मैं जब भी फ़िल्म निर्माता बनूँ, मेरा अपना खुद का ऑफ़िस हो। मगर लगता है ये सपना टूटने का वक़्त आ गया है। आज वहाँ अचानक बीएमसी के कुछ लोग आए हैं।”

कंगना ने फिर दूसरा वीडियो शेयर किया, जिसमें बीएमसी के लोग कंगना के ऑफिस में सब कुछ नाप रहे हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए कंगना ने लिखा, “वे जबरदस्ती मेरे ऑफिस में घुस गए और सब कुछ नापने लगे। जब मेरे पड़ोसियों ने आपत्ति जताई तो उन्हें भी परेशान किया। अधिकारियों की भाषा कुछ इस तरह थी- वो जो मैडम है उसकी करतूत का परिणाम सबको भरना होगा। मुझे सूचित किया गया कि वे कल मेरी संपत्ति को ध्वस्त कर रहे हैं।”

अभिनेत्री ने तीसरा ट्वीट करते हुए लिखा, “मेरे पास सभी कागज हैं और बीएमसी की परमिशन भी। मैंने अपनी प्रॉपर्टी में कुछ भी गैरकानूनी नहीं किया है। बीएमसी को स्ट्रक्चर प्लान भेजना चाहिए यह दिखाने के लिए कहाँ गैरकानूनी कंस्ट्रक्शन हुई है, वो भी नोटिस के साथ। लेकिन उन्होंने आज मेरे ऑफिस पर रेड मारी बिना किसी नोटिस के और कल वह सब कुछ ध्वस्त कर देंगे।”

उल्लेखनीय है कि कंगना रनौत और महाराष्ट्र सरकार के बीच विवाद दिन पर दिन बढ़ता जा रहा है। कंगना के कार्यालय पर ये कार्रवाई भी उन्हें केंद्र सरकार से Y-कैटेगरी की सुरक्षा मिलने के चंद घंटे बाद हुई थी।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

शिवाजी से सीखा, 60 साल तक मुगलों को हराते रहे: यमुना से नर्मदा, चंबल से टोंस तक औरंगज़ेब से आज़ादी दिलाने वाले बुंदेले की...

उनके बारे में कहते हैं, "यमुना से नर्मदा तक और चम्बल नदी से टोंस तक महाराजा छत्रसाल का राज्य है। उनसे लड़ने का हौसला अब किसी में नहीं बचा।"

हिंदू मंदिरों की संपत्तियों का दूसरे धर्म के कार्यों में नहीं होगा उपयोग, कर्नाटक में HRCE ने लगाई रोक

कर्नाटक के हिन्दू रिलीजियस एण्ड चैरिटेबल एंडोवमेंट्स (HRCE) विभाग द्वारा जारी किए गए आदेश में यह कहा गया है कि हिन्दू मंदिर से प्राप्त किए गए फंड और संपत्तियों का उपयोग किसी भी तरह के गैर -हिन्दू कार्य अथवा गैर-हिन्दू संस्था के लिए नहीं किया जाएगा।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
112,211FollowersFollow
394,000SubscribersSubscribe