पीएम मोदी के घर लगा सितारों का मेला, बापू पर सब ने की दिल की बात

प्रधानमंत्री कार्यालय ने अपने ट्विटर एकाउंट से शाहरुख़ और आमिर का एक वीडियो शेयर किया है जिसमें दोनों पीएम मोदी की बापू को लेकर इस पहल की सराहना कर रहे हैं। एकता कपूर और अभिनेत्री कंगना रनौत ने कहा कि मोदी पहले ऐसे पीएम हैं जिन्होने फिल्म इंडस्ट्री को इतना महत्व दिया है।

पीएम मोदी ने महात्मा गाँधी की 150वीं जयंती वर्ष को लेकर शनिवार को एक कार्यक्रम का आयोजन किया। इस कार्यक्रम में उन्होंने कला और सिनेमा जगत की दिग्गज हस्तियों से मुलाक़ात की। पीएम मोदी के इस कार्यक्रम में दिग्गज अभिनेता शाहरुख़ खान, आमिर खान समेत बॉलीवुड के कई बड़े चेहरे जुटे और उन्होंने महात्मा गाँधी को लेकर अपने विचार व्यक्त किए।

7, लोक कल्याण मार्ग स्थित पीएम आवास पर आयोजित इस इवेंट में मोदी ने कहा कि महात्मा गाँधी के विचार सादगी का पर्याय हैं। मोदी ने आगे कहा कि महात्मा गाँधी के विचार व्यापक हैं। मीटिंग के दौरान पीएम मोदी ने फिल्म जगत की हस्तियों से दांडी में बने गाँधी आश्रम घूमने की भी अपील की। पीएम मोदी ने स्टेच्यू ऑफ़ यूनिटी का भी ज़िक्र करते हुए उपस्थित फ़िल्मी सितारों से आग्रह किया कि वे वहाँ भी ज़रूर जाएँ।

मोदी ने कला और सिनेमा जगत के लोगों से कहा कि आप में रचनात्मकता की क्षमता काफी अधिक है और इसीलिए यह ज़रूरी है कि देश में इसे बढ़ावा मिल सके। पीएम के कार्यक्रम में अभिनेता आमिर खान ने कहा, “फिल्म जगत से महात्मा गाँधी के विचारों को प्रचारित करने के लिए फिल्म और टेलीविज़न में काम करने वाले तमाम लोग शानदार काम कर रहे है, इसकी मैं सराहना करता हूँ।” उन्होंने पीएम मोदी को भरोसा दिलाया कि बापू के विचारों को आगे बढ़ाने के लिए फिल्म जगत ज़रूर प्रयास करेगा।

- विज्ञापन - - लेख आगे पढ़ें -

प्रधानमंत्री कार्यालय ने अपने ट्विटर एकाउंट से शाहरुख़ और आमिर का एक वीडियो शेयर किया है जिसमें दोनों पीएम मोदी की बापू को लेकर इस पहल की सराहना कर रहे हैं। साथ ही इस मौके पर एकता कपूर और अभिनेत्री कंगना रनौत ने कहा कि मोदी पहले ऐसे पीएम हैं जिन्होने फिल्म इंडस्ट्री को इतना महत्व दिया है।

मोदी के कार्यक्रम में पहुंचे किंग खान ने कहा, ‘बापू के विचारों के लिए हम सभी को एक मंच पर लाने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आभार प्रकट करता हूँ। मेरा ऐसा मानना है कि हमें एक बार फिर से दुनिया को बापू के विचारों से परिचित कराना चाहिए।’

इस मौके पर फ़िल्मी जगत के बड़े मशहूर फ़िल्मकार डायरेक्टर आनंद एल राय भी मौजूद थे जिन्होने कहा, ‘हम बतौर मनोरंजन की दुनिया का प्रतिनिधित्व करते हुए यहाँ आए थे मगर आपने गांधी जी के विचारों को प्रचारित करने ज़िम्मेदारी दी है।’ बता दें कि इस मौके पर डायरेक्टर राजकुमार हिरानी समेत कई अन्य मशहूर हस्तियाँ भी कार्यक्रम में मौजूद थीं।

शेयर करें, मदद करें:
Support OpIndia by making a monetary contribution

बड़ी ख़बर

सोनिया गाँधी
शिवसेना हिन्दुत्व के एजेंडे से पीछे हटने को तैयार है फिर भी सोनिया दुविधा में हैं। शिवसेना को समर्थन पर कॉन्ग्रेस के भीतर भी मतभेद है। ऐसे में एनसीपी सुप्रीमो के साथ उनकी आज की बैठक निर्णायक साबित हो सकती है।

सबसे ज़्यादा पढ़ी गईं ख़बरें

ताज़ा ख़बरें

हमसे जुड़ें

114,489फैंसलाइक करें
23,092फॉलोवर्सफॉलो करें
121,000सब्सक्राइबर्ससब्सक्राइब करें

ज़रूर पढ़ें

Advertisements
शेयर करें, मदद करें: