Thursday, September 29, 2022
Homeविविध विषयमनोरंजन8 घंटे, 100 प्रश्न, 2 आरोपित: जैकलीन फर्नांडिस के जवाबों से संतुष्ट नहीं दिल्ली...

8 घंटे, 100 प्रश्न, 2 आरोपित: जैकलीन फर्नांडिस के जवाबों से संतुष्ट नहीं दिल्ली पुलिस, फिर भेजा जा सकता है समन

इस महीने की शुरुआत में बॉलीवुड अभिनेत्री नोरा फतेही से भी सात घंटे तक पूछताछ की गई थी। ईडी के अनुसार, ठगी से मिले पैसे से सुकेश ने नोरा फतेही और जैकलीन को लग्जरी कारें और कई महंगे उपहार दिए थे। इतना ही नहीं, जैकलीन के घरवालों को भी कई महंगे उपहार दिए गए थे।

तिहाड़ जेल में बंद महाठग सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrashekhar) के साथ 215 करोड़ रुपए की ठगी के मामले में दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध इकाई ने बुधवार (14 सितंबर 2022) को बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) से लगभग 8 घंटे तक पूछताछ की। एजेंसी को एक्ट्रेस के बयान में कई तरह की खामियाँ मिलीं।

दिल्ली पुलिस ने जैकलीन और पिंकी ईरानी के जवाबों में कई तरह की खामियाँ पाई हैं। बता दें कि जैकलीन के साथ-साथ दिल्ली पुलिस ने पिंकी ईरानी को भी समन भेजकर तलब किया था। पिंकी ईरानी ने ही जैकलीन को सुकेश से मिलवाया था। इसके लिए उसे करोड़ों रुपए दिए गए थे।

अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस को सुकेश चंद्रशेखर द्वारा ठगी के मामले में पूछताछ के लिए तीसरी बार बुलाया गया था। इस दौरान अभिनेत्री से लगभग आठ घंटे तक पूछताछ की गई। दोनों के जवाबों से असंतुष्ट दिल्ली पुलिस पूछताछ के लिए दोनों को फिर से बुला सकती है।

शुरुआत में दिल्ली पुलिस ने जैकलीन फर्नांडिस और पिंकी ईरानी अलग-अलग बयान लिए। इसके बाद दोनों को आमने-सामने बैठाकर पूछताछ की गई। पूछताछ के लिए दिल्ली पुलिस ने 100 प्रश्नों की सूची तैयार की थी। बयान के दौरान दोनों के जवाब में फर्क पाया गया।

इस महीने की शुरुआत में बॉलीवुड अभिनेत्री नोरा फतेही से भी सात घंटे तक पूछताछ की गई थी। ईडी के अनुसार, ठगी से मिले पैसे से सुकेश ने नोरा फतेही और जैकलीन को लग्जरी कारें और कई महंगे उपहार दिए थे। इतना ही नहीं, जैकलीन के घरवालों को भी कई महंगे उपहार दिए गए थे।

नोरा फतेही ने स्वीकार किया था कि उसकी अभिनेत्री पत्नी लीना से उपहार लिया था। बता दें कि प्रवर्तन निदेशालय ने 17 अगस्त 2022 को सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े करोड़ों रुपए के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में जैकलीन फर्नांडिस को आरोपी बनाया था। ED ने कोर्ट में चार्जशीट भी दाखिल की थी।

इससे पहले जैकलीन ने कहा था कि महाठग सुकेश ने खुद को सन टीवी के मालिक और चेन्नई के एक प्रभावशाली राजनीतिक परिवार का सदस्य बताया था। जैकलीन ने ईडी को बताया था कि उसे हर हफ्ते सुकेश से लिमिटेड एडिशन के परफ्यूम, हर दूसरे दिन फूल, डिजाइनर बैग, डायमंड इयररिंग्स आदि मिलते थे।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

दीपक त्यागी की सिर कटी लाश, हत्या पशुओं की गर्दन काटने वाले छूरे से: ‘दूसरे समुदाय की लड़की से प्रेम’ एंगल को जाँच रही...

मेरठ में दीपक त्यागी की गला काट कर हत्या। मृतक का दूसरे समुदाय की एक लड़की (हेयर ड्रेसर की बेटी) से प्रेम प्रसंग चल रहा था।

‘हम कानून का पालन करने वाले लोग’: बैन होने के बाद PFI ने किया संगठन भंग करने का ऐलान, अब सोशल मीडिया हैंडलों और...

केंद्र सरकार द्वारा 5 वर्षों के लिए प्रतिबंधित किए जाने के बाद अब PFI का संगठन भंग करने का ऐलान। सोशल मीडिया हैंडलों पर जाँच एजेंसियों की नजर।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
225,030FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe