Sunday, July 14, 2024
Homeविविध विषयमनोरंजनजिस 'रिश्ते' की खबर से हिल गए थे रजनीकांत, वो 18 साल बाद टूटा:...

जिस ‘रिश्ते’ की खबर से हिल गए थे रजनीकांत, वो 18 साल बाद टूटा: ऐश्वर्या और धनुष के रास्ते हुए अलग-अलग

रजनीकांत की बेटी ऐश्वर्या ने धनुष से मिलने के बाद उन्हें बुके भेजकर उनकी तारीफ की थी। इसके बाद दोनों का मिलना बढ़ गया। धीरे-धीरें खबरें मीडिया में आई और फिर दोनों की शादी हो गई।

साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत की बेटी ऐश्वर्या और अभिनेता धनुष शादी के 18 साल बाद अलग हो गए हैं। धनुष ने सोशल मीडिया के जरिए इस बात की जानकारी दी। अपने पोस्ट में उन्होंने अलग होने के पीछे की वजह को बताया कि वो दोनों खुद को अच्छे से समझने के लिए वक्त देना चाहते हैं।

अपने पोस्ट में धनुष ने लिखा, “हमने 18 साल तक दोस्ती, दंपत्ति, पेरेंट्स और एक दूसरे के शुभ चिंतक बन कर ग्रोथ, समझदारी और साझेदारी का लंबा सफर तय किया। आज हम जिस जगह खड़े हैं, वहाँ से हम दोनों की राहें जुदा हो रही हैं। मैंने और ऐश्वर्या ने एक कपल के तौर पर अलग होने का फैसला किया है। हम खुद को बेहतर समझने के लिए वक्त देना चाहते हैं। हमारे फैसले का सम्मान करें और हमारी निजता का ध्यान रखें।” ऐश्ववर्या ने भी ऐसे ही एक पोस्ट को साझा किया और जानकारी दी कि अब दोनों की राहें अलग-अलग हो गई हैं।

बता दें कि साल 2004 में धनुष ने रजनीकांत की बड़ी बेटी ऐश्वर्या से शादी की थी। बाद में दोनों के दो बच्चे हुए। इनके नाम यात्रा और लिंगा है। धनुष प्रोफेशन से एक्टिंग करते हैं जबकि ऐश्वर्या डायरेक्टर होने के साथ-साथ प्लेबैक सिंगर भी हैं। कथिततौर पर दोनों की मुलाकात एक थिएटर में हुई थी। ऐश्वर्या अपनी बहन सौंदर्या के साथ धनुष की फिल्म देखने गई थीं। जहाँ थिएटर मालिक ने धनुष को रजनीकांत की दोनों बेटियों से मिलाया।

पहली मुलाकात के बाद ऐश्वर्या ने धनुष के लिए फूलों का गुलदस्ता भेजा और उनके काम की तारीफ करते हुए कहा कि वो उनसे टच में रहें। इसके बाद दोनों का मिलने का सिलसिला चलता रहा। धीरे-धीरे मीडिया में खबरें आना शुरू हुईं। और फिर जब बात रजनीकांत तक पहुँची तो उन्हें धक्का लगा और वो थोड़ा परेशान हो गए। जब दोनों को बुलाकर इस संबंध में पूछा गया तो ऐश्वर्या और धनुष दोनों ने शादी के लिए हाँ कर दी। इसके बाद मीडिया की उल-जुलूल खबरों से बचने के लिए दोनों की शादी जल्दबाजी में तय कर दी गई और 18 नवंबर 2004 को दोनों ने सात फेरे लिए।

बताया जाता है कि जिस समय धनुष और ऐश्वर्या की शादी हुई उस समय वह दोनों एक दूसरे को डेट नहीं कर रहे थे। मगर जब खबरें आईं और सवाल हुए तो वो शादी के लिए मान गए। बाद में दोनों की ओर से इस रिश्ते को खुशी-खुशी स्वीकारा गया। यहाँ बता दें कि अभिनेता धनुष को फिल्म जगत में काम करते हुए 2 दशक बीत गए हैं। उन्होंने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत फिल्म ‘थुल्लुवाधो इलामाई’ से की थी। इसके बाद उन्होंने कई हिट फिल्में दीं। अब तक वह 50 से ज्यादा फिल्मों में काम कर चुके हैं। उन्होंने बॉलीवुड की रांझणा फिल्म और अतरंगी फिल्म में काम किया है। हिंदी फिल्मों में उनके अभिनय को दोनों बार सराहा गया है।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

NITI आयोग की रिपोर्ट में टॉप पर उत्तराखंड, यूपी ने भी लगाई बड़ी छलाँग: 9 साल में 24 करोड़ भारतीय गरीबी से बाहर निकले

NITI आयोग ने सस्टेनेबल डेवलपमेंट गोल्स (SDG) इंडेक्स 2023-24 जारी की है। देश में विकास का स्तर बताने वाली इस रिपोर्ट में उत्तराखंड टॉप पर है।

लैंड जिहाद की जिस ‘मासूमियत’ को देख आगे बढ़ जाते हैं हम, उससे रोज लड़ते हैं प्रीत सिंह सिरोही: दिल्ली को 2000+ मजार-मस्जिद जैसी...

प्रीत सिरोही का कहना है कि वह इन अवैध इमारतों को खाली करवाएँगे। इन खाली हुई जमीनों पर वह स्कूल और अस्पताल बनाने का प्रयास करेंगे।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -