Tuesday, June 18, 2024
Homeविविध विषयमनोरंजनरिलीज के कुछ ही घंटों बाद HD में लीक हुई फिल्म 'ब्रह्मास्त्र', टेलीग्राम-टॉरेंट से...

रिलीज के कुछ ही घंटों बाद HD में लीक हुई फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’, टेलीग्राम-टॉरेंट से धड़ल्ले से डाउनलोड कर रहे लोग: समीक्षक भी नकार चुके हैं

लीक होने के कारण इससे पहले भी कई मेगा बजट वाली फिल्मों को भारी नुकसान का भी सामना करना पड़ा था।

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ को एक ओर तगड़ा झटका लगा है। फिल्म रिलीज के पहले ही दिन ऑनलाइन लीक हो चुकी है। फिल्म शुक्रवार (9 सितंबर 2022) को रिलीज हुई और रिलीज के कुछ ही घंटों के बाद ये इंटरनेट पर लीक हो गई है। फिल्म में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट पहली बार एक-साथ स्क्रीन शेयर कर रहे हैं।

एबीपी न्यूज की एक रिपोर्ट के मुताबिक। फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ तमिलरॉकर्स (Tamilrockers), मूवी रूल्स (Movierulz), फिल्मी जिला (Filmyzilla), 123 मूवीस (123movies), टेलीग्राम (Telegram) और टोरेंट साइट्स (Torrent Sites) जैसे प्लेटफॉर्म्स पर HD क्वालिटी में उपलब्ध है। इस फिल्म का भी पायरेसी का शिकार हो जाना निर्माताओं के लिए किसी बड़ी मुसीबत से कम नहीं है।

बताया जा रहा है कि इन तमाम वेबसाइट्स पर इस फिल्म से पहले हाल ही में रणबीर की ‘शमशेरा’, आमिर खान की ‘लाल सिंह चड्ढा’, अक्षय कुमार की ‘रक्षा बंधन’ और विजय देवरकोंडा की ‘लाइगर ‘जैसी कई बड़ी-बड़ी फिल्में भी लीक हुई थी। लीक होने के कारण भी इन तमाम मेगा बजट वाली फिल्मों को भारी नुकसान का भी सामना करना पड़ा था।

यदि ‘ब्रह्मास्त्र’ की बात करें तो इस फिल्म का बजट 410 करोड़ रुपए बताया जा रहा है, ऐसे में फिल्म निर्माताओं को भारी-भरकम नुकसान हो सकता है। बता दें बड़े बजट के साथ-साथ इस फिल्म को पूरा होने में भी लगभग 10 साल का समय लग गया। फिल्म निर्देशक आयान मुखर्जी का ये ड्रीम प्रोजेक्ट माना जाता है।

गौरतलब है कि फिल्म रिलीज से पहले भी कई बड़े विवादों के बीच फँसी हुई थी। इसमें सबसे बड़ा रोल बॉयकोट ट्रेंड ने निभाया। इसी क्रम में हाल ही में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और निर्देशक आयान मुखर्जी उज्जैन पहुँचे तो उनका हिंदू संगठनों ने भी खूब विरोध किया। इसके बाद फिल्म आखिरकार 9 सितंबर को बड़े पर्दे पर उतरीं तो उसे फिल्म समीक्षकों का भी अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिला।

आपको बताते चलें कि फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor), आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के अलावा अभिनेता अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय, नागार्जुन और सौरभ गुर्जर जैसे नामी चेहरे भी दिखाई दे रहे हैं। इन सब के अलावा फिल्म में अभिनेता शाहरुख खान का भी कैमियो है। फिल्म के निर्माता करण जौहर हैं। अब इस फिल्म के लीक होने की खबर आग की तरह सोशल मीडिया पर फैल चुकी है।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘अच्छा! तो आपने मुझे हराया है’: विधानसभा में नवीन पटनायक को देखते ही हाथ जोड़ कर खड़े हो गए उन्हें हराने वाले BJP के...

विधानसभा में लक्ष्मण बाग ने हाथ जोड़ कर वयोवृद्ध नेता का अभिवादन भी किया। पूर्व CM नवीन पटनायक ने कहा, "अच्छा! तो आपने मुझे हराया है?"

‘माँ गंगा ने मुझे गोद ले लिया है, मैं काशी का हो गया हूँ’: 9 करोड़ किसानों के खाते में पहुँचे ₹20000 करोड़, 3...

"गरीब परिवारों के लिए 3 करोड़ नए घर बनाने हों या फिर पीएम किसान सम्मान निधि को आगे बढ़ाना हो - ये फैसले करोड़ों-करोड़ों लोगों की मदद करेंगे।"

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -