Thursday, July 25, 2024
Homeविविध विषयमनोरंजनइधर 'Jailer' ने 'OMG 2' और 'ग़दर 2' दोनों को पीछे छोड़ा, उधर एकांत...

इधर ‘Jailer’ ने ‘OMG 2’ और ‘ग़दर 2’ दोनों को पीछे छोड़ा, उधर एकांत साधना के लिए हिमालय पहुँचे सुपरस्टार रजनीकांत: USA में भी फिल्म की धूम

अमेरिका में फिल्म ने रिलीज से पहले ही 1 मिलियन डॉलर (8.28 करोड़ रुपए) की कमाई सुनिश्चित कर ली है। इतना ही नहीं, अमेरिका में इस साल इस आँकड़े को पार करने वाली ये पहली भारतीय फिल्म होगी।

दक्षिण भारत, खासकर तमिलनाडु में सुपरस्टार रजनीकांत का क्रेज किसी से भी छिपा हुआ नहीं है। उनकी फिल्म ‘Jailer’ स्वतंत्रता दिवस के मौके पर रिलीज हो रही है। हिंदी दर्शक सनी देओल की ‘ग़दर 2’ और अक्षय कुमार की ‘OMG 2’ को लेकर लड़-भिड़ रहे हैं, लेकिन आप ये जान कर चौंक जाएँगे कि ‘जेलर’ इन दोनों फिल्मों से काफी आगे निकल गई है। इसने एडवांस बुकिंग के मामले में भी रिकॉर्ड बना दिया है। फिल्म काफी ज़्यादा कमाई करने वाली है।

रजनीकांत के कई फैंस तो सिर्फ इसीलिए बेंगलुरु आ रहे हैं, ताकि वो सुबह 6 बजे का पहला शो अटेंड कर सकें। कारण ये है कि तमिलनाडु में इतना सुबह कोई शो है ही नहीं। ये जानने वाली बात है कि फिल्मों में आने से पहले कर्नाटक की रजनीकांत की कर्मभूमि रही है क्योंकि वो यहाँ की बस में कंडक्टर थे। फिल्म में कन्नड़ अभिनेता शिवा राजकुमार भी हैं, ऐसे में कर्नाटक में भी इसे लेकर बड़ा क्रेज देखा जा रहा है। इसी तरह मलयालम के सबसे बड़े स्टार मोहनलाल भी इसमें हैं।

अमेरिका में फिल्म ने रिलीज से पहले ही 1 मिलियन डॉलर (8.28 करोड़ रुपए) की कमाई सुनिश्चित कर ली है। इतना ही नहीं, अमेरिका में इस साल इस आँकड़े को पार करने वाली ये पहली भारतीय फिल्म होगी। उम्मीद है कि रिलीज से पहले ही ‘जेलर’ 2 लाख टिकट बेच लेगी। ये केवल नेशनल चेन्स का आँकड़ा है। ‘ग़दर 2’ ने भी लगभग 1 लाख टिकटें बेचीं हैं। वहीं ‘OMG 2’ काफी पीछे है। लेकिन, ‘Jailer’ के सामने ये दोनों ही फ़िल्में कही नहीं ठहरती।

सिर्फ पहले दिन के लिए ही केवल तमिलनाडु में ‘जेलर’ ने 13 करोड़ रुपए की कमाई सुनिश्चित कर ली है। ट्रेड पंडितों की मानें तो फिल्म दुनिया भर में पहले दिन 50 करोड़ रुपए के आँकड़े को आसानी से पार कर सकती है। इसमें से आधे से ज़्यादा सिर्फ तमिलनाडु से आएँगे। उधर 4 वर्षों बाद सुपरस्टार रजनीकांत हिमालय पर साधने के लिए निकल गए हैं। वो महावतार बाबाजी के भक्त हैं। पहले वो हर साल वहाँ जाया करते थे, लेकिन कोरोना महामारी के कारण ये गैप हो गया।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

अखलाक की मौत हर मीडिया के लिए बड़ी खबर… लेकिन मुहर्रम पर बवाल, फिर मस्जिद के भीतर तेजराम की हत्या पर चुप्पी: जानें कैसे...

बरेली में एक गाँव गौसगंज में तेजराम नाम के एक युवक की मुस्लिम भीड़ ने मॉब लिंचिंग कर दी। इलाज के दौरान तेजराम की मौत हो गई।

‘वन्दे मातरम’ न कहने वालों को सेना के जवान और डॉक्टर ने Whatsapp ग्रुप में कहा – पाकिस्तान जाओ: सिद्दीकी ने करवा दी थी...

शिकायतकर्ता शबाज़ सिद्दीकी का कहना है कि सेना के जवान और डॉक्टर ने मुस्लिमों की भावनाओ को ठेस पहुँचाई है, उनके भीतर दुर्भावना थी।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -