Tuesday, July 23, 2024
Homeविविध विषयमनोरंजनशाहरुख की फिल्में सिर्फ ट्विटर और मन्नत में ब्लॉकबस्टर, 'पठान' भी होगी फुस्स... खान...

शाहरुख की फिल्में सिर्फ ट्विटर और मन्नत में ब्लॉकबस्टर, ‘पठान’ भी होगी फुस्स… खान को अब कोई देखना नहीं चाहता: KRK

कमाल खान ने कहा कि शाहरुख #Fan #JHMS #Zero की रिलीज से पहले ही जान गए थे कि फिल्म फ्लॉप हो जाएगी। इसके बाद भी उन्होंने यह साबित करने के लिए फिल्म बनाई कि जनता गलत है और वे सही हैं। KRK ने आगे कहा कि शाहरुख अच्छी तरह जान गए हैं कि पठान अपने नाम की वजह से एक आपदा बनने जा रही है, फिर भी उन्होंने यह नाम रखा।

अलग अंदाज में फिल्मों की समीक्षा करने के लिए प्रसिद्ध KRK उर्फ कमाल आर खान (Kamal R Khan) ने बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) पर निशाना साधा है और कहा है कि ‘पठान’ सहित उनकी आने वाली फिल्म डिजास्टर साबित होंगी।

अपने ट्वीट में श्रृंखला में KRK ने शाहरुख खान पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बन रही शाहरुख खान, जॉन अब्राहम और दीपिका पादुकोण अभिनीत फिल्म पठान बॉक्स ऑफिस पर सुपर फ्लॉप साबित होगी। बता दें कि यह फिल्म अगले साल जनवरी में रिलीज होने वाली है।

अपने ट्वीट में KRK ने लिखा, “शाहरुख हताश लग रहे हैं। पठान का एक टीजर पहले ही रिलीज हो चुका है। जल्द ही एक और रिलीज रिलीज होने वाला है। बाद में 2 ट्रेलर जारी किए जाएँगे। यानी जनता इस फिल्म से रिलीज से पहले ही तंग आ जाएगी और फिर वह पहले ही दिन धाराशाई हो जाएगी।”

कमाल खान ने कहा कि शाहरुख #Fan #JHMS #Zero की रिलीज से पहले ही जान गए थे कि फिल्म फ्लॉप हो जाएगी। इसके बाद भी उन्होंने यह साबित करने के लिए फिल्म बनाई कि जनता गलत है और वे सही हैं। KRK ने आगे कहा कि शाहरुख अच्छी तरह जान गए हैं कि पठान अपने नाम की वजह से एक आपदा बनने जा रही है, फिर भी उन्होंने यह नाम रखा।

उन्होंने कहा कि थैंक गॉड और रामसेतु जैसी फिल्मों की हालत देखकर लगता है कि दर्शक अब 50+ उम्र के अभिनेताओं को नहीं देखना चाहती, खासकर ‘खान’ को। उन्होंने कहा कि शाहरुख खान की हर फिल्म सिर्फ ट्विटर और उनके बंगले ‘मन्नत’ में ब्लॉकबस्टर है। उन्होंने कहा, “शाहरुख खान को पता होना चाहिए देखश की 130 करोड़ जनता ना ही ट्विटर इस्तेमाल करती है और ना ही मन्नत में जाती है।”

कमाल खान ने कहा कि शाहरुख खान ने पिछले 9 सालों में 7 फ्लॉप फिल्में दी हैं। इनमें दिलवाले, फैन, रईस, जब हैरी मेट सेजल, जीरो, डियर जिंदगी शामिल हैं। उनकी आगामी फिल्म पठान, दुंकी और जवान भी जल्दी ही रिलीज होने वाली है।

बता दें कि KRK फिल्मों, अभिनेताओं एवं अभिनेत्रियों की आलोचना ट्विटर पर करते रहते हैं। उनकी फिल्म का समीक्षा का अंदाज कुछ अलोचनात्मक और मजाकिया होता है। कई बार अभिनेताओं के फैन उनकी बातों पर चिढ़ जाते हैं। हालाँकि, KRK पर इसका कोई खास प्रभाव नहीं पड़ता।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

नारी शक्ति को मोदी सरकार ने समर्पित किए ₹3 लाख करोड़: नौकरी कर रहीं महिलाओं और उनके बच्चों के लिए भी रहने की सुविधा,...

बजट में महिलाओं की हिस्सेदारी कार्यबल में बढ़ाने पर काम किया गया है। इसके अलावा कामकाजी महिलाओं के लिए छात्रावास स्थापित करने का भी ऐलान हुआ।

25000 ग्रामीण बसावटों के लिए सड़क, कोसी-मेची के जुड़ने से किसानों को फायदा: बजट 2024 में इंफ्रास्ट्रक्चर के लिए ₹1111111 करोड़, राज्यों को भी...

बजट 2024-25 में इंफ्रास्ट्रक्चर पर जोर है। इसके साथ ही पहाड़ी राज्यों में बादल फटने और लैंड स्लाइड से हुई हानि के लिए भी प्रावधान है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -