Thursday, June 20, 2024
Homeविविध विषयअन्यपाकिस्तानी हिरोइन शादी करके बन गई भारत की बहू, अल्लाह और इस्लाम के नाम...

पाकिस्तानी हिरोइन शादी करके बन गई भारत की बहू, अल्लाह और इस्लाम के नाम पर कट्टर मुस्लिम दे रहे गाली

पाकिस्तानी एक्ट्रेस शादी के बाद पहली बार अपने ससुराल अरुणाचल प्रदेश आईं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर ससुराल में हुए वेलकम की तस्वीरों को साझा किया जिसे देख कई यूजर्स ने उनकी तारीफ की जबकि इस्लामी कट्टरपंथी इसे देख बिदक गए।

पाकिस्तान की मशहूर अदाकाराओं में से एक मदीहा इमाम ने पिछले दिनों एक भारतीय फिल्म मेकर से शादी की थी। उनके पति का नाम ‘मोजी बासर’ है जो नॉर्थ-ईस्ट इंडिया से ताल्लुक रखते हैं। शादी के बाद हाल में मदीहा अपने ससुराल पहली बार अरुणाचल प्रदेश (जिला- लेपा-राड़ा, शहर-बासर) आईं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर ससुराल में हुए वेलकम की तस्वीरों को साझा किया जिसे देख कई यूजर्स ने उनकी तारीफ की जबकि इस्लामी कट्टरपंथी इसे देख बिदक गए।

यासिर खान की इंस्टा आई डी से उनके लिए लिखा गया- इस्लाम को बदनाम करने वालों का ठिकाना जहन्नुम है।

शिजा जमशेद ने मदीहा की फोटो पर लिखा- “बहुत बेगैरत है तू। जब निकाह ही नहीं हुआ तो शाह कैसे हुई। ये बस जिना है शर्म आनी चाहिए। जहन्नुम में सड़ोगे।”

खान नादिम ने पूछा- मुस्लिम मर गए थे क्या, हिंदू से शादी कर ली।

गुलफिशां ने कहा- “सैयद भी हैं आप मुस्लिम भी फिर हिंदू से शादी क्यों की। अपने यहाँ गैर मुस्लिम से तो निकाह जायज नहीं। सैयदजादी की शादी सैयद के अलावा किसी से नहीं हो सकती। आप सैयद नहीं हो।”

इसपर एक यूजर ने कहा कि गूगल चेक करो जरा ये हिंदू बन गई है। दूसरे ने कहा- उफ्फ अल्लाह जिसको न चाहे उसे ऐसे ही खुद से दूर कर देता है।

अयात पठान ने कहा, “इसने भारतीय से शादी क्यों की। मुझे नहीं पता था कि इसका पति इंडियन हैं। ये पागल है या फिर कुछ और। मैं तुमको अनफॉलो कर रहा हूँ। हैरान हूँ कि इसने मुस्लिम से शादी क्यों नहीं की।”

गौरतलब है कि पाकिस्तानी एक्ट्रेस मदीहा ने इसी साल मई महीने में मोजी बासर से शादी की थी। इसकी तस्वीरें भी उन्होंने सोशल मीडिया पर डाली थी। उन्होंने लिखा था- “1 मई 2023 को शादी कर ली। हमें अपनी दुआओं में याद रखिएगा क्योंकि हम जीवन का नया अध्याय शुरू करने जा रहे हैं।” इसके बाद उन्होंने पिछले माह दुबई में अपना वलीमा भी याच में आयोजित किया था।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘फूफा ने कहा कोटा से आ जाओ सेटिंग हो चुकी है’: NEET पेपर लीक में अनुराग यादव का कबूलनामा, कहा- परीक्षा से एक रात...

अनुराग यादव का इकबालिया बयान भी सामने आ गया है। अनुराग यादव ने अपने बयान में कहा है, उसे एक रात पहले ही प्रश्नपत्र मिल गया था।

बिहार में सरकारी नौकरियों और शिक्षण संस्थानों में नहीं मिलेगा 65% आरक्षण, पटना हाई कोर्ट ने लगाई रोक: कहा- इन मामलों पर संवैधानिक बेंच...

बिहार सरकार ने एससी-एसटी और ईबीसी वर्ग के लिए आरक्षण 50% से बढ़ाकर 65% किया था। पटना हाईकोर्ट ने इसे समाप्त कर दिया है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -