Sunday, July 21, 2024
Homeविविध विषयमनोरंजनअमेरिकी हिरोइन ने बरगद पेड़ के नीचे रैपर से की सगाई, बताया- हमने पीया...

अमेरिकी हिरोइन ने बरगद पेड़ के नीचे रैपर से की सगाई, बताया- हमने पीया एक-दूसरे का खून: Video पोस्ट कर मेगन फॉक्स ने दी जानकारी

मेगन ने लिखा कि जुलाई 2020 में इसी बरगद के नीचे हम एक-दूसरे से मिले। तकरीबन डेढ़ साल बाद उसी जगह पर कैली ने मुझे प्रपोज किया और शादी के लिए पूछा।

हॉलीवुड एक्ट्रेस मेगन फॉक्स (Megan Fox) ने अपने बॉयफ्रेंड रैपर मशीन गन कैली (Machine Gun Kelly) से सगाई कर ली है। ट्रांसफॉर्मर मूवी स्टार मेगन ने एक अनोखे इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए फैन्स के साथ अपनी सगाई की खबर शेयर की। ये एक बहुत ही इंटीमेट सेरेमनी था, जिसमें मेगन और मशीन गन एक बरगद के पेड़ तले नजर आए। मेगन और कैली की इस बरगद के पेड़ से कई यादें जुड़ी हैं। यही वजह है कि इस खास दिन और इस खास लम्हे को यादगार बनाने के लिए दोनों ने इस बरगद के पेड़ को चुना। बेहद रोमांटिक अंदाज और खूबसूरत रिंग के साथ कैली ने मेगन को प्रपोज किया।

बरगद के नीचे यादगार बनी मोहब्बत

एक लंबे और प्यार भरे मैसेज के साथ मेगन ने अपनी इंगेजमेंट की जानकारी इंस्टाग्राम पर दी। मेगन ने लिखा कि जुलाई 2020 में इसी बरगद के नीचे हम एक-दूसरे से मिले। तकरीबन डेढ़ साल बाद उसी जगह पर कैली ने मुझे प्रपोज किया और शादी के लिए पूछा। इसके आगे मेगन लिखती हैं कि उन्होंने कैली को ‘हाँ’ कह दिया और फिर दोनों ने एक-दूसरे का खून भी पिया। कैली ने भी अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में वो रिंग भी दिखाई है जिसमें एमरॉल्ड और डायमंड दोनों जड़े हैं। दोनों के बर्थ स्टोन को मिलवाकर कैली ने मेगन के लिए ये खास रिंग डिजाइन करवाई है। 

मेगन और कैली ने साल 2020 में एक-दूसरे के साथ अपना रिलेशनशिप ऑफिशयल किया था। दोनों कई जगह पर साथ में स्पॉट किए गए थे, इसके अलावा दोनों एक-दूसरे के साथ सोशल मीडिया पर भी फोटोज शेयर करते रहते हैं।

तीन बच्चों की माँ हैं मेगन

35 साल की मेगन की कैली से ये दूसरी शादी होगी। एक्टर ब्रायन ऑस्टिन ग्रीन से उन्होंने पहली शादी की थी। साल 2010 से 2021 तक ये शादी चली। उनके तीन बेटे भी हैं। 31 साल के कैली की ये पहली ही शादी है। इससे पहले वो एक रिलेशनशिप में थे, जिससे उनकी एक बेटी है।

उनकी इस सगाई से ब्रायन ऑस्टिन ग्रीन भी खुश हैं। उन्होंने कहा कि 2020 में अलग होने से पहले दोनों ने साथ मिलकर अपने तीनों बेटे की परवरिश की। अब वे मेगन के लिए खुश हैं। हालाँकि उनका आधिकारिक तौर पर तलाक होना बाकी है।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

हर दिन 14 घंटे करो काम, कॉन्ग्रेस सरकार ला रही बिल: कर्नाटक में भड़का कर्मचारियों का संघ, पहले थोपा था 75% आरक्षण

आँकड़े कहते हैं कि पहले से ही 45% IT कर्मचारी मानसिक समस्याओं से जूझ रहे हैं, 55% शारीरिक रूप से दुष्प्रभाव का सामना कर रहे हैं। नए फैसले से मौत का ख़तरा बढ़ेगा।

आजादी के वक्त थे 3 मुस्लिम बहुल जिले, अब 9 हैं: बंगाल BJP प्रमुख ने कहा- असम और बंगाल में डेमोग्राफी बदलाव सोची-समझी रणनीति,...

बंगाल भाजपा अध्यक्ष सुकांत मजूमदार ने असम के सीएम हिमंता के उस बयान का समर्थन किया है, जिसमें उन्होंने डोमोग्राफी बदलाव की बात कही थी।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -