Tuesday, August 9, 2022
Homeविविध विषयमनोरंजनसिंगिंग शो में PM मोदी का गुणगान सुन सन्न रह गई तापसी पन्नू, मिताली...

सिंगिंग शो में PM मोदी का गुणगान सुन सन्न रह गई तापसी पन्नू, मिताली राज ने बताया- खिलाड़ियों के लिए प्रेरणा: देखिए Video

"हमें यह बहुत अच्छा लगा कि हमारे देश के प्रधानमंत्री टाइम लेकर नेशनल टीम से मिले। हमारा हौसला बढ़ाया, जबकि हम फाइनल में हार गए थे। उन्होंने हमसे बताया कि आपने हारने के बाद भी देश के कई लोगों का दिल जीता है।"

भारतीय महिला क्रिकेट टीम की पूर्व कप्तान मिताली राज (Mitali Raj) ने सोनी टीवी के रिएलिटी शो ‘सुपरस्टार सिंगर 2’ (Superstar Singer 2) में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जमकर तारीफ की। इस शो की 56 सेकंड की वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

दरअसल, मिताली राज इस शो में बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) के साथ उनकी अपकमिंग फिल्म ‘शाबाश मिट्ठू’ का प्रमोशन करने के लिए पहुँची थीं। इस दौरान शो में उनसे पूछा गया कि जब आप हमारे देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से आप पहली बार मिली थीं, तब आपको कैसा लगा था? इसके जवाब में उन्होंने कहा, “जब हम 2017 के वर्ल्ड कप के बाद वापस आए थे। उस वक्त जिस तरह से एयरपोर्ट पर हमारी रिसेप्शन हुई है और हमारे आदरणीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हमें टाइम दिया। हर एक लड़की को उन्होंने नाम से पहचाना। हर लड़की के सवाल का जवाब दिया।”

उन्होंने भावुक होते हुए आगे कहा, “हमें यह बहुत अच्छा लगा कि हमारे देश के प्रधानमंत्री टाइम लेकर नेशनल टीम से मिले। हमारा हौसला बढ़ाया, जबकि हम फाइनल में हार गए थे। उन्होंने हमसे बताया कि आपने हारने के बाद भी देश के कई लोगों का दिल जीता है। हारने के बावजूद प्रधानमंत्री ने खिलाड़ियों को सम्मान दिया, यह हम सभी को प्रेरित करता है।”

यह सब सुनने के बाद शो में सभी उनके लिए तालियाँ बजाने लगे। इस दौरान शाहीन बाग, किसान आंदोलन के अलावा कई मुद्दों को लेकर पीएम मोदी पर हमला करने वाली तापसी पन्नू उन्हें एक टक देखती रहीं और फिर वह भी सबको देखकर तालियाँ बजाने लगी। हालाँकि, इस दौरान उन्होंने कुछ कहा तो नहीं, लेकिन उनके फेस एक्सप्रेशन को लेकर सोशल मीडिया पर कई यूजर्स ने नाराजगी व्यक्त की है। अभिषेक तिवारी लिखते हैं, “सिर्फ विपक्ष नहीं ये जो तापसी पन्नू है, ये भी मोदी जी से नफरत ही करती आई है। आज कल बॉलीवुड में नया नौटंकी आया है, किसी सफल आदमी के जीवन पर फिल्म बनाओ और पैसे कमाओ। मैं मिताली राज का बहुत बड़ा फैन हूँ, लेकिन तापसी से नफरत करता हूँ और बॉलीवुड से उससे भी ज्यादा तो फिल्म का बहिष्कार होगा।”

भाजपा सांसद प्रवेश साहिब सिंह ने भी इस वीडियो को शेयर किया है। वह लिखते हैं, “भारतीय महिला क्रिकेट की पूर्व कप्तान मिताली राज से सुनें कि कैसे आदरणीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी खिलाड़ियों के लिए एक प्रेरणा हैं।”

बता दें कि तापसी पन्नू इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘शाबाश मिट्ठू’ का जोर शोर से प्रमोशन कर रही हैं। इस फिल्म में वह भारतीय महिला क्रिकेट टीम की पूर्व कप्तान मिताली राज (Mitali Raj) का किरदार निभा रही हैं। यह फिल्म 15 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

गौरतलब है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने महिला क्रिकेट की पूर्व भारतीय कप्तान मिताली राज को हाल ही में पत्र लिखकर उनकी उपलब्धियों पर गर्व जताया और आगे के लिए उन्हें शुभकामनाएँ दीं। वहीं मिताली राज ने इस पत्र को साझा करते हुए प्रधानमंत्री मोदी को धन्यवाद करते हुए लिखा था कि ये विलक्षण सम्मान और गर्व का विषय है कि आप देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से इतनी गर्मजोशी से प्रोत्साहन प्राप्त करते हैं। उन्होंने पीएम मोदी को लाखों लोगों के लिए और खुद के लिए भी एक रोल मॉडल करार दिया था।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘पहली कैबिनेट बैठक में ही देंगे 10 लाख नौकरियाँ’: तेजस्वी यादव को याद दिलाया वादा तो किया टाल-मटोल, बेरोजगारी पर नीतीश कुमार को घेरते...

तेजस्वी यादव ने सत्ता में आने पर 10 लाख नौकरियों का वादा किया था, लेकिन अब इस सम्बन्ध में पूछे गए सवाल पर उन्होंने स्पष्ट जवाब नहीं दिया।

सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्य ने श्रीकांत त्यागी को दिया था विधायक वाला VVIP स्टीकर, कार पर लगा कर बनाता था भय का माहौल:...

यूपी के पूर्व मंत्री स्‍वामी प्रसाद मौर्य का खास रहा श्रीकांत त्‍यागी पुराना हिस्‍ट्रीशीटर है। नोएडा के दो थानों में उस पर 9 मुक़दमे दर्ज हैं। महिला से की थी बदसलूकी।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
212,564FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe