कई बार लात मारी, चेहरे पर मुक्के मारे: एक्टर मोहसिन अब्बास हैदर की पत्नी ने लगाए गंभीर आरोप

"अब्बास ने मेरे बाल खींचे, फर्श पर घसीटा, कई बार लात मारी, चेहरे पर मुक्के मारे, सिर को दीवार पर दे मारा। यह सब इसलिए क्योंकि मैंने उसे किसी और के साथ रंगे हाथों पकड़ लिया।"

पाकिस्तानी एक्टर, मॉडल और सिंगर मोहसिन अब्बास हैदर पर उनकी पत्नी फातिमा सोहेल ने घरेलू हिंसा का आरोप लगाया है। फातिमा ने फेसबुक पर एक लंबा चौड़ा पोस्ट लिखकर आपबीती बताई। साथ ही उन्होंने अपनी कुछ तस्वीरें भी शेयर की हैं, जिसमें उनके चेहरे और हाथ पर चोट के निशान नजर आ रहे हैं।

फातिमा ने एक सोशल मीडिया पोस्ट में अपने पति पर गंभीर आरोप लगाते हुए लिखा कि 26 नवंबर 2018 को उन्होंने अब्बास को धोखा देते हुए रंगे हाथों पकड़ लिया था और जब वो उनसे इस बारे में बात करने गईं तो बजाय शर्मिंदा होने के अब्बास ने फातिमा की बेरहमी से पिटाई कर दी। उन्होंने लिखा कि अब्बास ने उनके बाल खींचे, कई बार फर्श पर घसीटा, कई बार लात मारी, चेहरे पर मुक्के मारे, सिर को दीवार पर दे मारा। इस पोस्ट में फातिमा ने इस बात का भी जिक्र किया कि जब उनके साथ ये घटना हुई थी, उस समय वो गर्भवती थीं।

फातिमा ने आगे लिखा कि वो इस घटना से काफी डरी हुई थीं। उन्होंने इसके बारे में परिवार के किसी सदस्य को नहीं बताया और फिर अपनी एक दोस्त के साथ हॉस्पिटल गई, जहाँ डॉक्टर ने इसे पुलिस केस मानते हुए इलाज करने से मना कर दिया। मगर फिर उनके निवेदन पर डॉक्टर ने इलाज करना शुरू किया। फातिमा ने अपनी डिलीवरी के बारे में बताते हुए लिखा, “जब मैं लाहौर के एक अस्पताल में कराह रही थी तब मेरा मशहूर पति कराची में अपनी गर्लफ्रेंड नजीश जहाँगीर के साथ सो रहा था। 2 दिन बाद केवल दिखावे और प्रचार के लिए वो अस्पताल आया, बच्चे के साथ फोटो ली और फिर उसे पोस्ट कर दिया। उसे बच्चे की फिक्र नहीं थी। वह केवल प्रचार करना चाहता था।”

- विज्ञापन - - लेख आगे पढ़ें -

अभिनेता की पत्नी ने उन पर फिर से पीटने का आरोप लगाते हुए कहा कि जब वो 17 जुलाई को बच्चे को लेकर उनके घर गईं और उनसे बच्चे की जिम्मेदारी उठाने को कहा, तो अब्बास ने बच्चे के लिए कुछ भी करने से मना कर दिया और उन्हें बुरी तरह पीटा। फातिमा का कहना है कि उनके परिवारवालों ने इस बात को सार्वजनिक करने से काफी रोका, मगर इस जुल्म को वो अब और बर्दाश्त नहीं कर सकतीं। इसीलिए उन्होंने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए अपनी आपबीती को सबके सामने रखा। उन्होंने कहा कि अब वो अपने पति से कोर्ट में मिलेंगी।

वहीं, मोहसिन अब्बास ने फातिमा के आरोपों को खारिज करते हुए कहा कि उन्होंने जो तस्वीरें शेयर की हैं, वो मारपीट की नहीं, बल्कि फातिमा के सीढ़ियों से गिरने की है और ये तस्वीर 2018 की है। उनका कहना है कि फातिमा झूठ बोल रही हैं और अगर सच बोल रही हैं तो अपनी मेडिकल रिपोर्ट पुलिस स्टेशन में जमा कराएँ। साथ ही उन्होंने ये भी बताया कि वो दोनों एक साथ खुश नहीं हैं। वो तलाक लेने वाले थे, लेकिन फिर बच्चा होने की वजह से रुक गए। फिर उन लोगों ने तलाक न लेकर हमेशा के लिए अलग रहने के बाारे में सोचा, मगर फातिमा इसके लिए तैयार नहीं हुईं। अब्बास ने ये भी कहा कि वो दूसरी शादी करने वाले हैं और परिवारवाले भी इसके लिए तैयार है। अब्बास का कहना है कि इसी वजह से फातिमा ये सब नाटक कर रही है, क्योंकि वो किसी भी हालत में ये शादी नहीं होने देना चाहतीं।

शेयर करें, मदद करें:
Support OpIndia by making a monetary contribution

बड़ी ख़बर

अमानतुल्लाह ख़ान, जामिया इस्लामिया
प्रदर्शन के दौरान जहाँ हिंसक घटना हुई, वहाँ AAP विधायक अमानतुल्लाह ख़ान भी मौजूद थे। एक तरफ केजरीवाल ऐसी घटना को अस्वीकार्य बता रहे हैं, दूसरी तरफ उनके MLA पर हिंसक भीड़ की अगुवाई करने के आरोप लग रहे हैं।

सबसे ज़्यादा पढ़ी गईं ख़बरें

ताज़ा ख़बरें

हमसे जुड़ें

118,919फैंसलाइक करें
26,833फॉलोवर्सफॉलो करें
127,000सब्सक्राइबर्ससब्सक्राइब करें

ज़रूर पढ़ें

Advertisements
शेयर करें, मदद करें: