Monday, June 24, 2024
Homeविविध विषयमनोरंजनमैं हिंदू, वह मुस्लिम... पायल घोष ने बताया क्यों टूटा इरफान पठान से 'रिश्ता',...

मैं हिंदू, वह मुस्लिम… पायल घोष ने बताया क्यों टूटा इरफान पठान से ‘रिश्ता’, कहा- वो मेरे घर पर रहता था, उसके भाई-बंधु भी आते थे

एकट्रेस पायल घोष ने अपनी तारीफ में एक पोस्ट किया था जिसके बाद लोगों ने उनके और इरफान के रिश्ते पर सवाल उठा दिए। इसपर पायल घोष ने कहा कि उनका रिश्ता इरफान से था लेकिन वो कभी उससे मिलने छुप-छुपाकर नहीं जाती थीं। दोनों का एक दूसरे के घरों पर आना-जाना था।

अभिनेत्री पायल घोष ने अपने ट्विटर पर 18 दिसंबर 2023 को एक ट्वीट में अपनी तारीफ करते हुए कहा कि उन्होंने कभी काम के लिए किसी तरह का समझौता नहीं किया। वो न तो कभी किसी के संग काम माँगने के लिए सोईं और न कभी जूटे चाटे। उनके इस ट्वीट को देखने के बाद लोगों ने सवाल उठाए कि आखिर इरफान पठान के साथ उनका रिश्ता कैसा था। इसपर उन्होंने जवाब दिया कि वो रिश्ते में थीं लेकिन कभी उनके छुप-छुपकर नहीं मिलती थीं।

पायल घोष ने अपने 18 दिसंबर के ट्वीट में लिखा था- “मैं एक अच्छे चरित्र की महिला हूँ। न मैं काम के लिए किसी संग सोई और न किसी के जूते चाटे। टाइम आने पर सबको सबकी औकात दिखा देते हूँ। मुझे मुझपर गर्व है। फिल्म इंडस्ट्री में होने के बावजूद मैंने हमेशा आत्मसम्मान बचाए रखा। मुझे खुशी हैं कि मुझे कोई वित्तीय समस्या नहीं आई जिससे मैं और मजबूत बनी रही।”

उनकी इसी पोस्ट पर कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ने सवाल उठा दिया कि इरफान पठान के साथ तुम क्या खो-खो खेलती थीं। इसके बाद पायल घोष ने इस ट्वीट को रीट्वीट किया। उन्होंने कहा- “मैं मेरे एक्स के साथ खो-खो खेलूँ, फुट बॉल खेलूँ वो हमारी मर्जी।”

अगले ट्वीट में उन्होंने कहा, “हाँ मैं और इरफान कोई चुप-चुपकर नहीं मिलते थे। मैं उसके घर पर जाती थी, रहती थी, वो मेरे घर पर रहता था। उसके भाई-बंधु मेरे घर आते थे। मैं उसके फैमिली के साथ शॉपिंग में भी गई थी। बस हमारे बीच हुआ क्या… मेरे पापा ने बोला कि वो मुस्लिम को कभी एक्सेप्ट नहीं करेंगे। और ऐसे ही उनके घरवालों ने भी कहा। दोनों में से एक की फैमिली ने भी हमें स्वीकार नहीं किया और रिश्ता वहीं खत्म हो गया।”

बता दें कि कुछ समय पहले पायल ने इरफान पठान के साथ पुरानी तस्वीर डालते हुए कहा था, “जब से हमारा ब्रेकअप हुआ, मैं बीमार पड़ गई थी। मैं सालों तक काम नहीं कर सकी थी। लेकिन ये इकलौता लड़का था जिसे मैंने प्यार किया था। इसके बाद मैंने किसी को भी प्यार नहीं किया।”

गौरतलब है कि इससे पहले पायल घोष ने कहा था कि क्रिकेटर गौतम गंभीर उन्हें मिस्ड कॉल देते थे। वहीं मोहम्मद शमी को वो खुद शादी के लिए प्रपोज कर चुकी हैं। इससे पहले वो अनुराग कश्यप पर यौन शोषण का इल्जाम लगाने के बाद चर्चा में आई थीं।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

बिहार में EOU ने राख से खोजे NEET के सवाल, परीक्षा से पहले ही मोबाइल पर आ गया था उत्तर: पटना के एक स्कूल...

पटना के रामकृष्ण नगर थाना क्षेत्र स्थित नंदलाल छपरा स्थित लर्न बॉयज हॉस्टल एन्ड प्ले स्कूल में आंशिक रूप से जले हुए कागज़ात भी मिले हैं।

14 साल की लड़की से 9 घुसपैठियों ने रेप किया, लेकिन सजा 20 साल की उस लड़की को मिली जिसने बलात्कारियों को ‘सुअर’ बताया:...

जर्मनी में 14 साल की लड़की का रेप करने वाले बलात्कारी सजा से बच गए जबकि उनकी आलोचना करने वाले एक लड़की को जेल भेज दिया गया।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -