Monday, July 15, 2024
Homeदेश-समाजजिस PS-1 के रिलीज से पहले थिएटरों में आई धमकी, वो पर्दे पर अब...

जिस PS-1 के रिलीज से पहले थिएटरों में आई धमकी, वो पर्दे पर अब रिकॉर्ड तोड़ रही: 2 दिन में ₹150 करोड़ कमाए, ‘विक्रम वेधा’ को दर्शक नसीब नहीं

पोन्नियिन सेल्वन ने ओपनिंग डे पर 80 करोड़ रुपए से अधिक का बिजनेस किया था। वहीं दूसरे दिन फिल्म ने 70 करोड़ रुपए से अधिक की कमाई की है। यानी कि शुरुआती दो दिनों में ही फ़िल्म का ग्रॉस कलेक्शन 150 करोड़ रुपए पार कर गया है।

मशहूर फिल्म निर्देशक मणिरत्नम की बहुप्रतीक्षित फिल्म फिल्म पोन्नियिन सेल्वन-1 (Ponniyin Selvan: I) बॉक्स ऑफिस पर लगातार धमाल मचा रही है। शुक्रवार (30 सितंबर) को रिलीज हुई फिल्म ने शुरुआती दो दिनों में ही शानदार कमाई की है। ऐश्वर्या राय बच्चन स्टारर इस फिल्म की कमाई के जिस तरह से आँकड़े सामने आ रहे हैं उससे समीक्षकों को ऐसा लग रहा है कि पोन्नियिन सेल्वन-1 रिकॉर्ड तोड़ कमाई करेगी। इस फिल्म के कारण, सैफ अली खान और ऋतिक रोशन स्टारर विक्रम वेधा को दर्शक नहीं मिल रहे।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, पोन्नियिन सेल्वन ने ओपनिंग डे पर 80 करोड़ से अधिक का बिजनेस किया था। वहीं दूसरे दिन फिल्म ने 70 करोड़ से अधिक की कमाई की है। यानी कि शुरुआती दो दिनों में ही फ़िल्म का ग्रॉस कलेक्शन 150 करोड़ (Ponniyin Selvan I Box Office Collection) से अधिक हो गया है।

फिल्म समीक्षकों ने उम्मीद जताई है कि पोन्नियिन सेल्वन आने वाले दिनों में भी ऐसी ही कमाई करती देखी जा सकती है। वास्तव में पोन्नियिन सेलवन उन तमिल फिल्मों में से एक है जिन्होंने इस साल ओपनिंग डे पर ताबड़तोड़ कमाई की है।

वहीं, यदि पोन्नियिन सेल्वन-1 के साथ रिलीज हुई बॉलीवुड फिल्म विक्रम वेधा (Vikram Vedha) की बात करें तो फिल्म के रिव्यूज की तुलना में फिल्म की कमाई बेहद स्लो है। जहाँ एक ओर इसे बॉयकॉट बॉलीवुड का असर माना जा रहा है।

वहीं, यह भी कहा जा रहा है कि पोन्नियिन सेल्वन-1 की स्क्रिप्ट के आगे विक्रम वेधा की स्टोरी अच्छी नहीं है। इसलिए, बेहद कम लोग इस फिल्म को देख रहे हैं। विक्रम वेधा की कमाई की बात करें तो फिल्म ने महज 23 करोड़ की कमाई है। जिसमें ओपनिंग डे की कमाई 10 करोड़, वहीं दूसरे दिन 12 करोड़ से अधिक का बिजेनस किया है।

बता दें, पोन्नियिन सेल्वन भारत सहित कई अन्य देशों में भले ही बेहतरीन बिजेनस करती हुई नजर आ रही हो। लेकिन, कनाडा में फिल्म के रिलीज टालने को लेकर धमकी दी गई थी। कनाडा में ‘पोन्नियिन सेल्वन-1’ के ओवरसीज डिस्ट्रीब्यूटर केडब्ल्यू टॉकीज ने ट्विटर पर एक मेल का स्क्रीनशॉट शेयर किया था। इसमें उन्होंने कहा था कि थिएटर के मालिकों को धमकी भरे मेल आ रहे हैं। इन मेल में कहा जा रहा है कि यदि फिल्म रिलीज करेंगे तो थिएटर्स पर हमला किया जाएगा।

KW Talkies ने ट्वीट कर कहा है, “मुझे हेमिल्टन, किचनर और लंदन से अपडेट मिला है। सभी थिएटर मालिकों को धमकी दी गई है कि अगर उन्होंने अपने यहाँ पीएस-1 (पोन्नियिन सेल्वन-1) तमिल या केडब्लू टॉकीज की किसी भी फिल्म की स्क्रीनिंग की तो वो थिएटर्स पर हमला कर देंगे।”

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

कॉन्ग्रेस के चुनावी चोचले ने KSRTC का भट्टा बिठाया, ₹295 करोड़ का घाटा: पहले महिलाओं के लिए बस सेवा फ्री, अब 15-20% किराया बढ़ाने...

कर्नाटक में फ्री बस सेवा देने का वादा करना कॉन्ग्रेस के लिए आसान था लेकिन इसे लागू करना कठिन। यही वजह है कि KSRTC करोड़ों के नुकसान में है।

‘बैकफुट पर आने की जरूरत नहीं, 2027 भी जीतेंगे’: लोकसभा चुनावों के बाद हुई पार्टी की पहली बैठक में CM योगी ने भरा जोश,...

लोकसभा चुनावों के बाद पहली बार भाजपा प्रदेश कार्यसमिति की लखनऊ में आयोजित बैठक में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कार्यकर्ताओं में जोश भरा।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -