Wednesday, May 22, 2024
Homeविविध विषयमनोरंजनअभिनेत्री ने शत्रुघ्न सिन्हा पर लगाया 'सेक्स स्कैम' का आरोप, कहा - 'बेहोश कर...

अभिनेत्री ने शत्रुघ्न सिन्हा पर लगाया ‘सेक्स स्कैम’ का आरोप, कहा – ‘बेहोश कर करते थे ट्रेड, मेरी वर्जिनिटी बेच सोनाक्षी को बनाया स्टार’

"सिन्हा परिवार लालची और राक्षस है। वो जबरदस्ती मेरे घर में घुस जाते थे। इन्होंने मेरे स्पॉन्सर्स चुरा लिए। जब मैं शत्रुघ्न सिन्हा को कैंडल लेकर जन्मदिन विश करने गई थी, तब उन्होंने पूनम सिन्हा ने मुझे कुछ खिला कर मुझ पर काला जादू किया।"

अभिनेत्री पूजा मिश्रा ने वरिष्ठ अभिनेता और तृणमूल कॉन्ग्रेस (TMC) से लोकसभा सांसद शत्रुघ्न सिन्हा पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। मीडिया से बात करते हुए पूजा मिश्रा ने आरोप लगाया कि सिन्हा परिवार ने उनका जीवन और करियर तबाह कर दिया। उन्होंने आरोप लगाया कि शत्रुघ्न सिन्हा और उनके परिवार ने उनके साथ ‘सेक्स स्कैम’ किया है। इन आरोपों पर आसनसोल के सांसद या उनके परिवार की तरफ से फ़िलहाल कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।

पूजा मिश्रा ने आरोप लगाया कि शत्रुघ्न सिन्हा उन्हें बेहोश कर के ट्रेड करते थे। उन्होंने कहा, “मेरी वर्जिनिटी बेच कर शत्रुघ्न सिन्हा ने अपनी बेटी सोनाक्षी को स्टार बनाया।” बकौल पूजा मिश्रा, उन्होंने 17 वर्षों तक ये सब झेला है और उनकी जगह कोई और होता तो अब तक आत्महत्या कर चुका होता। पूजा मिश्रा इससे पहले सलमान खान और उनके भाइयों पर उनके आठ बलात्कार के आरोप लगा चुकी हैं। उनके पिता पद्माकर मिश्रा आयकर विभाग में अधिकारी थे।

पूजा मिश्रा ने आरोप लगाया कि उनके पिता ने शत्रुघ्न सिन्हा और उनके दोस्तों की कई बार करोड़ों रुपयों की मदद की, लेकिन अब यही लोग उनके पीछे हाथ धो कर पड़े हुए हैं। उनके अनुसार, उनके पिता और ‘बिहारी बाबू’ एक अच्छे दोस्त हुआ करते थे और इनकम टैक्स में रहते हुए उन्होंने सैकड़ों करोड़ रुपयों से उनकी मदद की। उन्होंने सिन्हा परिवार को ‘दोगला’ बताते हुए कहा कि मुंबई में शत्रुघ्न सिन्हा की पत्नी पूनम सिन्हा ने उनके पिता का ब्रेनवॉश करते हुए ये बताया था कि बॉलीवुड में केवल वेश्याएँ काम करती हैं।

उनका कहना है कि उनका पत्ता काटने और अपनी बेटी के लिए जगह बनाने के लिए पूनम सिन्हा ने ऐसा बोला था। पूजा मिश्रा ने आगे कहा कि उनके पिता 2005 में सेवानिवृत्त होकर पुणे चले गए और तभी से सिन्हा दंपति ने उन्हें दबाना शुरू कर दिया। बकौल पूजा मिश्रा, तब वो वीडियोकॉन के गेस्ट हाउस में ठहरी हुई थीं और उन पर सिन्हा दंपति काला जादू करवाते थे। उन्होंने अपनी 35 फ़िल्में चुराने का आरोप लगाते हुए कहा कि उन्हें ये डर था कि वो उनसे ज्यादा लोकप्रिय न बन जाएँ।

पूजा मिश्रा ने आरोप लगाया, “सिन्हा परिवार लालची और राक्षस है। वो जबरदस्ती मेरे घर में घुस जाते थे। इन्होंने मेरे स्पॉन्सर्स चुरा लिए। जब मैं शत्रुघ्न सिन्हा को कैंडल लेकर जन्मदिन विश करने गई थी, तब उन्होंने पूनम सिन्हा ने मुझे कुछ खिला कर मुझ पर काला जादू किया। 2007-14 तक मैं लखोंडवाला में अपने फैमिली अपार्टमेंट में रहती थी और ऊपर सिन्हा परिवार रहता था। मैं सिंगापुर से शॉपिंग कर के आती थी। ये लोग मेरे घर में घुस कर मेरी चीजें चुरा लेते थे और सोनाक्षी सिन्हा को पहनाते थे।”

पूजा मिश्रा का आरोप है कि फिर अख़बार में उन्हीं पोशाकों में सोनाक्षी सिन्हा की तस्वीरें छपवाई जाती थीं। उन्होंने कहा कि सिन्हा परिवार ने उनके मीडिया कॉल्स भी टर्मिनेट करवा दिए। बेहोशी की हालत में उनका देह-व्यापार करने का आरोप लगा कर पूजा मिश्रा ने कहा कि उनकी वर्जिनिटी बेच-बेच कर सोनाक्षी सिन्हा फैशन डिजाइनर बनने वाली थीं, लेकिन वो अभिनेत्री बन गईं। उन्होंने कहा, “मेरी शादी शत्रुघ्न सिन्हा की वजह से नहीं हुई। शत्रुघ्न सिन्हा ने ड्रग्स खिला कर मेरा कई बार फायदा उठाया।”

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘ध्वस्त कर दिया जाएगा आश्रम, सुरक्षा दीजिए’: ममता बनर्जी के बयान के बाद महंत ने हाईकोर्ट से लगाई गुहार, TMC के खिलाफ सड़क पर...

आचार्य प्रणवानंद महाराज द्वारा सन् 1917 में स्थापित BSS पिछले 107 वर्षों से जनसेवा में संलग्न है। वो बाबा गंभीरनाथ के शिष्य थे, स्वतंत्रता के आंदोलन में भी सक्रिय रहे।

‘ये दुर्घटना नहीं हत्या है’: अनीस और अश्विनी का शव घर पहुँचते ही मची चीख-पुकार, कोर्ट ने पब संचालकों को पुलिस कस्टडी में भेजा

3 लोगों को 24 मई तक के लिए हिरासत में भेज दिया गया है। इनमें Cosie रेस्टॉरेंट के मालिक प्रह्लाद भुतडा, मैनेजर सचिन काटकर और होटल Blak के मैनेजर संदीप सांगले शामिल।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -