Saturday, July 20, 2024
Homeविविध विषयमनोरंजनप्रियंका चोपड़ा का बॉयफ्रेंड अलमारी में... मौसी ने पकड़ लिया था: शादी तक पहुँच...

प्रियंका चोपड़ा का बॉयफ्रेंड अलमारी में… मौसी ने पकड़ लिया था: शादी तक पहुँच गई थी बात, फिर वापस आना पड़ा

प्रियंका की मौसी बाहर गई थीं। वो अपने बॉयफ्रेंड के साथ आराम से थीं। लेकिन मौसी जल्दी आ गईं। प्रियंका ने बॉयफ्रेंड को अलमारी में बंद कर के छिपा दिया। मौसी को शक हो चुका था, इसलिए...

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा आजकल अपनी संस्मरण पुस्तक ‘अनफिनिश्ड’ के कारण लगातार सुर्ख़ियों में बनी हुई हैं। उनकी ये किताब कई बड़े बुक स्टोर्स पर भी उपलब्ध हो गई है। इसी पुस्तक में उन्होंने अपनी व्यक्तिगत ज़िंदगी के बारे में भी बहुत कुछ बताया है और कुछ मजेदार किस्से सुनाए हैं। इनमें से एक किस्सा है कि कैसे उन्होंने मौसी के डर से अपने बॉयफ्रेंड को अलमारी में छिपा दिया था, लेकिन पकड़ी गईं।

अपनी लव लाइफ का एक वाकया शेयर करते हुए प्रियंका चोपड़ा ने इस पुस्तक में लिखा है कि जब वो टीनएजर हुआ करती थीं, तभी उन्होंने कुछ वर्ष अमेरिका में बिताए थे। वहाँ पर वो अपनी मौसी के यहाँ रहा करती थीं। वहाँ उन्हें स्कूल में भी भर्ती करा दिया गया था। प्रियंका ने बताया है कि इसी दौरान बॉब नाम के एक लड़के से उन्हें प्यार हो गया और दोनों एक-दूसरे को डेट करने लगे। तब इंडियानापोलिस में रह रही प्रियंका 10वीं में पढ़ती थीं।

प्रियंका चोपड़ा ने बताया कि वो लड़का एकदम फनी था और साथ में ही रोमांटिक भी था। वो पूरी तरह उसके प्यार में डूब चुकी थीं और बात शादी तक भी पहुँच गई थी। उन्होंने बताया कि ऐसे ही एक समय वो बॉब के साथ टीवी देख रही थीं, तभी उनकी मौसी किरण अचानक से घर में आ गईं। ये उनके घर आने का वक़्त नहीं था, जिस कारण दोनों निश्चिंत बैठे थे। लेकिन, प्रियंका ने आनन-फानन में अपने बॉयफ्रेंड को अलमारी में बंद कर के छिपा दिया।

हालाँकि, उनकी मौसी को शक हो चुका था और उन्होंने तुरंत कहा कि वो अलमारी खोलें। बॉब को अलमारी में देख कर मौसी काफी नाराज हो गईं और उन्होंने प्रियंका की माँ से इस पूरे प्रकरण की शिकायत कर डाली। इसके कुछ ही समय बाद उन्हें भारत वापस बुला लिया गया। बॉब ने प्रियंका को एक चेन भी तोहफे में दी थी। उनकी पुस्तक ‘अनफिनिश्ड’ मंगलवार (फ़रवरी 9, 2021) को सार्वजनिक बिक्री के लिए आई है।

इसी किताब में उन्होंने बताया है कि कैसे एक फिल्ममेकर ने शुरुआती दौर में उन्हें प्लास्टिक सर्जरी करवाने की सलाह दी थी। उन्होंने लिखा, “जब मैं एक प्रोड्यूसर/डायरेक्टर से मिली तो कुछ बातचीत के बाद उन्होंने मुझे खड़े होकर घूमने के लिए कहा मैंने ऐसा ही किया। वह काफी समय तक मुझे घूरते रहे और मुझे देखते ही रहे फिर उन्होंने कहा कि मुझे ब्रेस्ट सर्जरी करवानी चाहिए। साथ ही अपने जबड़े और बट्ट का आकार भी ठीक करना चाहिए।”

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

फैक्ट चेक’ की आड़ लेकर भारत में ‘प्रोपेगेंडा’ फैलाने की तैयारी कर रहा अमेरिका, 1.67 करोड़ रुपए ‘फूँक’ तैयार कर रहा ‘सोशल मीडिया इन्फ्लूएंसर्स’...

अमेरिका कथित 'फैक्ट चेकर्स' की फौज को तैयार करने की योजना को चतुराई से 'डिजिटल लिटरेसी' का नाम दे रहा है, लेकिन इनका काम होगा भारत में अमेरिकी नरेटिव को बढ़ावा देना।

मुस्लिम फल विक्रेताओं एवं काँवड़ियों वाले विवाद में ‘थूक’ व ‘हलाल’ के अलावा एक और पहलू: समझिए सच्चर कमिटी की रिपोर्ट और असंगठित क्षेत्र...

काँवड़ियों के पास ये विकल्प क्यों नहीं होना चाहिए, अगर वो सिर्फ हिन्दू विक्रेताओं से ही सामान खरीदना चाहते हैं तो? मुस्लिम भी तो लेते हैं हलाल?

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -