Sunday, July 14, 2024
Homeविविध विषयमनोरंजननिक जोनस के हाथ में 'मोटी बीड़ी', बिकिनी पहनी प्रियंका चोपड़ा ने लिखा 'स्वर्ग':...

निक जोनस के हाथ में ‘मोटी बीड़ी’, बिकिनी पहनी प्रियंका चोपड़ा ने लिखा ‘स्वर्ग’: यूजर ने पूछा- इससे अस्थमा नहीं होता क्या

निक जोनस के साथ तस्वीर में नजर आने वाली प्रियंका को अस्थमा की शिकायत है जिसका जिक्र वो अक्सर दिवाली से ठीक पहले करती हैं और उम्मीद करती हैं कि पूरा भारत उनके अस्थमा का ख्याल रखते हुए पटाखे न जलाए।

बॉलीवुड से हॉलीवुड में जाने वाली मशहूर अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने पति से अलग होने की तमाम अफवाहों को खारिज करते हुए इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं। इन तस्वीरों में वो न्यू ईयर सेलीब्रेट करते दिख रही हैं। अभिनेत्री द्वारा शेयर की गई तस्वीरों की खास बात है कि इसमें क्रूज है, पानी है, सूरज है, बिकिनी पहने प्रियंका चोपड़ा हैं, उनके साथ उनका पति है और पति के हाथ में सिगार है।

दिलचस्प बात ये है कि निक के साथ तस्वीर में नजर आने वाली प्रियंका को अस्थमा की शिकायत भी है जिसका जिक्र वो अक्सर दिवाली से ठीक पहले करती हैं और उम्मीद करती हैं कि पूरा भारत उनके अस्थमा का ख्याल रखते हुए पटाखे न जलाए। हालाँकि उनके पति अगर उनके बगल में बैठकर सिगरेट फूँके तो उन्हें इससे कोई समस्या नहीं है। वो ऐसी तस्वीरों को शेयर करके उनके कैप्शन में ‘हेवन’ यानी ‘स्वर्ग’ लिख रही हैं।

एक यूजर ने तो प्रियंका का ये दोहरा रवैया देखते हुए कह भी दिया कि जो निक सिगरेट पी रहे हैं उन्हें उससे दिक्कत नहीं होती क्या। यूजर ने लिखा, “अच्छा वो निक भैया जो मोटी वाली बीड़ी फूँक रहे हैं उससे आपको अस्थमा नहीं होता क्या।” 

प्रियंका चोपड़ा द्वारा शेयर की गई न्यू ईयर की फोटो और उस पर आया रिएक्शन

ये पहली बार नहीं है कि प्रियंका ने अपने पाखंडी रवैये के चलते अपनी बीमारी का मजाक बनवाया हो। इससे पहले भी वो अपने हाथ में सिगरेट लेकर बीच पर नजर आई थीं और उनके पति बगल में बैठकर सिगार पी रहे थे। वहीं सामने बैठकर उनकी माँ भी सिगार फूँक रही थीं। इस तस्वीर को देखने के बाद लोगों ने उनसे सवाल किया था कि क्या उन्हें जो अस्थमा है वो सिर्फ दिवाली के समय ही अपना काम करता है। सिगरेट पीने से कोई नुकसान नहीं होता है।

मालूम हो कि एक बार प्रियंका चोपड़ा नेटफ्लिक्स की फिल्म द व्हाइट टाइगर की शूटिंग के लिए दिल्ली में आई थीं, तब वो हेवी मास्क लगाकर आई थी। अपनी फोटो के साथ उन्होंने लिखा था कि दिल्ली में शूटिंग करना बहुत मुश्किल हो गया है। उन्होंने लिखा था, “मुझे समझ नहीं आता कि लोग इन हालातों में यहाँ रह कैसे रहे हैं। शुक्र है कि हमारे पास एयर प्यूरीफायर और मास्क जैसी सुविधा है। गरीबों और बेघरों के लिए दुआ करें। सभी लोग अपना ध्यान रखें।”

प्रियंका चोपड़ा अपने पोस्ट के कारण हुई ट्रोल

प्रियंका चोपड़ा के यही बयान और बाद में सिगरेट, सिगार की ओर उनका झुकाव उनपर भारी पड़ता है। अक्सर पुराने वीडियोज, पुरानी तस्वीर शेयर करके लोग उन्हें याद दिलाते हैं कि जब उन्हे धूम्रपान करने से समस्या नहीं होती तो फिर किसी और को पटाखे जलाने से वो क्यों रोकती हैं। उनसे सवाल ये भी किया जाता है कि आखिर प्रदूषण रोकने के लिए वो इतनी सजग हैं तो अपनी शादी में वो क्यों पटाखे जलवाकर शेखी बघारते दिखाई दिखी थीं।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘बैकफुट पर आने की जरूरत नहीं, 2027 भी जीतेंगे’: लोकसभा चुनावों के बाद हुई पार्टी की पहली बैठक में CM योगी ने भरा जोश,...

लोकसभा चुनावों के बाद पहली बार भाजपा प्रदेश कार्यसमिति की लखनऊ में आयोजित बैठक में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कार्यकर्ताओं में जोश भरा।

जिसने चलाई डोनाल्ड ट्रंप पर गोली, उसने दिया था बाइडेन की पार्टी को चंदा: FBI लगा रही उसके मकसद का पता

पेंसिल्वेनिया के मतदाता डेटाबेस के मुताबिक, डोनाल्ड ट्रंप पर हमला करने वाला थॉमस मैथ्यू क्रूक्स रिपब्लिकन के मतदाता के रूप में पंजीकृत था।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -