Wednesday, July 17, 2024
Homeसोशल ट्रेंडदिल्ली में बढ़ते प्रदूषण पर प्रियंका चोपड़ा ने किया रियेक्ट: लोगों ने पूछा- सिगरेट...

दिल्ली में बढ़ते प्रदूषण पर प्रियंका चोपड़ा ने किया रियेक्ट: लोगों ने पूछा- सिगरेट पीने में नहीं होती क्या दिक्कत?

"इस शहर में फिलहाल शूटिंग करना बहुत मुश्किल हो रहा है, मुझे समझ नहीं आता कि लोग इन हालातों में यहाँ रह कैसे रहे हैं। शुक्र है कि हमारे पास एयर प्यूरीफायर और मास्क जैसी सुविधा है। गरीबों और बेघरों के लिए दुआ करें...."

नेटफ्लिक्स की फिल्म द व्हाइट टाइगर की शूटिंग के लिए दिल्ली में मौजूद प्रियंका चोपड़ा को रविवार को एयर प्यूरिफायर मास्क लगाए देखा गया। हालाँकि, इस मास्क को पहनकर उन्होंने अपनी तस्वीर सोशल मीडिया पर भी अपलोड की, लेकिन तस्वीर पर लिखे कैप्शन के कारण यूजर्स ने उन्हें ट्रोल कर दिया।

दरअसल, मास्क पहनकर इंस्टाग्राम पर अपलोड की अपनी फोटो में प्रियंका चोपड़ा ने दिल्ली वालों के प्रति चिंता जताई और बताया कि उनके लिए शूटिंग के दौरान दिल्ली में रहना बहुत मुश्किल होता जा रहा है। पता नहीं दिल्ली वाले यहाँ कैसे रहते हैं।

प्रियंका चोपड़ा अपने पोस्ट के कारण हुई ट्रोल

अपने पोस्ट में उन्होंने लिखा, “इस शहर में फिलहाल शूटिंग करना बहुत मुश्किल हो रहा है, मुझे समझ नहीं आता कि लोग इन हालातों में यहाँ रह कैसे रहे हैं। शुक्र है कि हमारे पास एयर प्यूरीफायर और मास्क जैसी सुविधा है। गरीबों और बेघरों के लिए दुआ करें। सभी लोग अपना ध्यान रखें।

इस पोस्ट के आने के बाद कुछ यूजर्स ने प्रियंका चोपड़ा को उन्हें उनकी बीते समय में शेयर की गई तस्वीरों की याद दिलाईं।

एक यूजर ने प्रियंका चोपड़ा से पूछा, सुट्टा पीने में दिक्कत नहीं होती, पॉल्यूशन से परेशानी है। वहीं, किसी ने उन्हें उनके पोस्ट पर दोगला कहा, तो किसी ने पूछा कि उन पटाखों का क्या, जो उन्होंने अपनी शादी में दगवाए?

pc

गौरतलब है कि बीते दिनों प्रियंका चोपड़ा ने अपने पति निक जोनस के साथ छुट्टियाँ मनाते हुए कुछ तस्वीरें शेयर की थी। जिसमें वे सबके बीच सिगरेट पीती नजर आई थी , जबकि निक सिगार पीते। इस तस्वीर के आधार पर ही उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल किया गया और उनसे पूछा गया कि उनके दमे का क्या हाल है?

PC1
Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

अमेरिकी राजनीति में नहीं थम रहा नस्लवाद और हिंदू घृणा: विवेक रामास्वामी और तुलसी गबार्ड के बाद अब ऊषा चिलुकुरी बनीं नई शिकार

अमेरिका में भारतीय मूल के हिंदू नेताओं को निशाना बनाया जाना कोई नई बात नहीं है। निक्की हेली, विवेक रामास्वामी, तुलसी गबार्ड जैसे मशहूर लोग हिंदूफोबिया झेल चुके हैं।

आज भी फैसले की प्रतीक्षा में कन्हैयालाल का परिवार, नूपुर शर्मा पर भी खतरा; पर ‘सर तन से जुदा’ की नारेबाजी वाले हो गए...

रिपोर्ट में यह भी कहा गया था कि गौहर चिश्ती 17 जून 2022 को उदयपुर भी गया था। वहाँ उसने 'सर कलम करने' के नारे लगवाए थे।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -