मुझे हिंदी आती तो ऐश्वर्या राय के साथ ‘रेप’ करने का मौक़ा मिलता: एक्टर का विवादित बयान

अभिनेत्री नयनतारा के सीता वाले किरदार पर निशाना साधते हुए रवि ने कहा था कि सीता के रोल के लिए ऐसे लोगों को लेना चाहिए, जिनको देखते ही मन में श्रद्धा जागे, न कि उनकी जो लोगों के साथ सोती फिरती हों।

तमिल के मशहूर अभिनेता राधा रवि को अभिनेत्री नयनतारा के बारे में विवादित बयान देना इस बार बहुत महँगा पड़ गया। एक तरफ़ जहाँ लोगों ने उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल करना शुरू किया, वहीं DMK पार्टी ने भी चुनाव के नज़दीक होने के कारण तुरंत फैसला लिया और राधा रवि को पार्टी से निलंबित कर दिया। बता दें कि यह पहला मौक़ा नहीं था जब राधा रवि को महिलाओं के बारे में अभद्र टिप्पणी का इस्तेमाल करते सुना गया। इससे पहले भी वह अपने विवादित बयानों के कारण आलोचनाओं का हिस्सा बन चुके हैं।

नयनतारा पर विवादित टिप्पणी करने के बाद खबरों में राधा रवि का एक पुराना बयान भी चर्चा में आ गया है। दरअसल, इस बयान को स्वराज्यमैग के सीईओ प्रसन्ना विश्वनाथन द्वारा ट्विटर पर शेयर किया गया है। वे लिखते हैं कि राधा रवि ने एक बार बयान दिया था, “अगर मुझे सिर्फ़ हिंदी आती तो मुझे ऐश्वर्या के साथ रेप सीन करने का मौक़ा मिल सकता था। लेकिन दुर्भाग्यवश मैं हिंदी नहीं सीख पाया।”

नयनतारा पर दिए विवादित बयान के बारे में याद दिला दें कि कुछ दिन पहले राधा रवि ने अपनी आने वाली फिल्म कोलाईयुथिर कालम ट्रेलर लॉन्च पर अभिनेत्री नयनतारा के किरदार पर निशाना साधते हुए कहा था कि वे एक भूत के तौर पर काम करती हैं और फिर सीता की भी भूमिका निभाती हैं। राधा का कहना था कि पहले लोग सीता की भूमिका देने के लिए केवी विजया जैसे लोगों को चुनते थे लेकिन अब किसी को भी सीता बनने के लिए ले लिया जाता है। सीता के रोल के लिए ऐसे लोगों को लेना चाहिए, जिनको देखते ही मन में श्रद्धा जागे, न कि उनकी जो लोगों के साथ सोती फिरती हों।

- विज्ञापन - - लेख आगे पढ़ें -

नयनतारा पर इस तरह की टिप्पणी के बाद अभिनेत्री तापसी पन्नू अभिनेता विग्नेश शिवन ने भी राधा रवि की जमकर निंदा की। तापसी पन्नू ने राधा रवि के बयान पर कहा कि ये इतना घटिया है कि इसे शब्दों में बयान नहीं किया जा सकता।

तापसी ने ट्वीट के जरिए रवि के बयान के बारे में पूछा कि ये होता कौन है यह कहने वाला कि फिल्म में किसे कास्ट किया जाए और किसे नहीं, ये क्या कैरेक्टर सर्टिफिकेट एसोसिएशन का प्रेजिडेंट है? तापसी ने कहा कि यह बयान एक मेहनती एक्ट्रेस के खिलाफ आया है और ये सभी के बारे में ऐसा ही कहता होगा।

शेयर करें, मदद करें:
Support OpIndia by making a monetary contribution

बड़ी ख़बर

संदिग्ध हत्यारे
संदिग्ध हत्यारे कानपुर से सड़क के रास्ते लखनऊ पहुंचे थे। कानपुर रेलवे स्टेशन के सीसीटीवी से इसकी पुष्टि हुई है। हत्या को अंजाम देने के बाद दोनों ने बरेली में रात बिताई थी। हत्या के दौरान मोइनुद्दीन के दाहिने हाथ में चोट लगी थी और उसने बरेली में उपचार कराया था।

सबसे ज़्यादा पढ़ी गईं ख़बरें

ताज़ा ख़बरें

हमसे जुड़ें

104,900फैंसलाइक करें
19,227फॉलोवर्सफॉलो करें
109,000सब्सक्राइबर्ससब्सक्राइब करें

ज़रूर पढ़ें

Advertisements
शेयर करें, मदद करें: