Wednesday, June 19, 2024
Homeविविध विषयमनोरंजन'रणबीर कपूर के दोनों पैर चाटना चाहता हूँ': फिल्म देख 'Animal' हुए रामगोपाल वर्मा,...

‘रणबीर कपूर के दोनों पैर चाटना चाहता हूँ’: फिल्म देख ‘Animal’ हुए रामगोपाल वर्मा, कहा- मन होता है संदीप वांगा के मुँह को चूम लूँ

राम गोपाल वर्मा ने लिखा, "अरे संदीप वांगा, आप अपने पैरों की एक तस्वीर भेजें ताकि मैं कई उन्हें छू सकूँ।" उन्होंने जहाँ अपने पोस्ट में संदीप वांगा के लिए लिखा- "मैं तुम्हारे मुँह को चूमना चाहता हूँ" तो वहीं रणबीर कपूर के लिए लिखा गया- "मैं तुम्हारे पैरों को चाटना चाहता हूँ।"

बॉलीवुड फिल्म निर्माता राम गोपाल वर्मा ने ‘एनिमल’ फिल्म देखने के बाद उसके मेकर संदीप रेड्डी वांगा की प्रशंसा की है। वर्मा इस फिल्म को देखने के बाद इतना खुश हैं कि फिल्म निर्माता के पैर छूना और उनके मुँह को चूमना चाहते हैं। साथ ही रणबीर कपूर के पैर को चाटना चाहते हैं। उन्होंने इस फिल्म की तारीफ में कबीर सिंह फिल्म को बच्चों वाली फिल्म बताया है।

उन्होंने कहा, “एनिमल का बॉक्स ऑफिस प्रदर्शन खत्म होने के काफी समय बाद तक इसके कंटेंट और रणबीर के किरदार को लेकर बड़े पैमाने पर झगड़े होंगे। मुझे सच में विश्वास है कि संदीप ने जिस तरह से काम किया है, ईमानदारी से नैतिक पाखंड को नंगा किया है, उससे एक सांस्कृतिक बदलाव आ सकता है।”

अपने पोस्ट में उन्होंने संदीप वांगा द्वारा फिल्म में दिखाए गए दृश्यों को अन्य फिल्म मेकरों के दृश्यों से हटकर बताया और इसकी तारीफ भी की। उन्होंने लिखा, “अरे संदीप वांगा, आप अपने पैरों की एक तस्वीर भेजें ताकि मैं कई उन्हें छू सकूँ।” उन्होंने जहाँ अपने पोस्ट में संदीप वांगा के लिए लिखा- “मैं तुम्हारे मुँह को चूमना चाहता हूँ” तो वहीं रणबीर कपूर के लिए लिखा गया- “मैं तुम्हारे पैरों को चाटना चाहता हूँ।”

रणबीर के कैरेक्टर की तारीफ करते हुए उन्होंने फिल्म का अपना पसंदीदा सीन भी बताया। उन्होंने कहा, “मेरे पसंदीदा सीन्स में से एक वह है जब कोई सोचता भी नहीं है कि, वह बेसबॉल बैट या कुछ और के साथ वापस आएगा, लेकिन जब वह मशीन गन के साथ वापस आता है तो लगभग हम सभी अपनी कुर्सियों से गिर जाते हैं और वह क्षण एक शुद्ध सिनेमाई रत्न है।”

फिल्ममेकर ने यह भी लिखा, “कुछ बेतरतीब कॉमिक सीन जैसे ब्रा स्ट्रैप स्पैंकिंग, डॉक्टरों के साथ फिजिकल होने के बारे में बात करना आदि कुछ ऐसे नाम हैं, जिनका कोई कॉन्टैक्स्ट नहीं हैं, लेकिन वे वास्तव में नायक के चरित्र को दर्शकों के दिमाग में बिठाने के लिए अवचेतन रूप से एक हथौड़े की तरह काम करते हैं।”

हिरोइन का चाट चुके हैं पाँव

बता दें कि इससे पहले राम गोपाल वर्मा की एक फोटो वीडियो एक हिरोइन आशू रेड्डी का पाँव चाटते हुए वायरल हो चुकी है। वीडियो में दिखा था कि राम गोपाल वर्मा उनके कदमों के पास नीचे जमीन पर बैठे थे और उनका पाँव हाथ में लेकर उसे चूम रहे थे उसे चाट रहे थे। वो हिरोइन को वीडियो में ये भी सलाह दे रहे थे कि कभी शादी मत करना क्योंकि इससे उसके पति को पूरे शरीर पर अधिकार मिल जाएगा। 

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

पेट्रोल-डीजल के बाद पानी-बस किराए की बारी, कर्नाटक में जनता पर बोझ खटाखट: कॉन्ग्रेस की ‘रेवड़ी’ से खजाना खाली, अब कमाई के लिए विदेशी...

कर्नाटक की कॉन्ग्रेस सरकार की रेवड़ी योजनाएँ राज्य को महँगी पड़ रही हैं। पेट्रोल-डीजल के बाद अब पानी के दाम और बसों के किराए बढ़ाने की योजना है।

पूरी हुई 832 साल की प्रतीक्षा, राष्ट्र को PM मोदी ने समर्पित की नालंदा की विरासत: कहा- आग की लपटें ज्ञान को नहीं मिटा...

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बिहार के राजगीर में नालंदा विश्वविद्यालय के नए परिसर का उद्धघाटन किया। नया परिसर नालंदा विश्वविद्यालय के प्राचीन खंडहरों के पास है

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -