Tuesday, July 16, 2024
Homeविविध विषयमनोरंजननीचे हीरोइन, पेट पर लेटा हीरो, दोनों नंगे... 'Animal' में रणबीर कपूर और तृप्ति...

नीचे हीरोइन, पेट पर लेटा हीरो, दोनों नंगे… ‘Animal’ में रणबीर कपूर और तृप्ति डिमरी का न्यूड सीन बना चर्चा का विषय, सेक्स और हिंसा से भरी है फिल्म

फिल्म में रणबीर कपूर एक और दृश्य में अपने घर के परिसर में ही नंगे घूमते दिखे हैं। वहीं इस दृश्य में उनके साथी बंदूकों से गोलियाँ चलाते हुए दिखाई देते हैं।

रणबीर कपूर की फिल्म ‘Animal’ शुक्रवार (1 दिसंबर, 2023) को सिनेमाघरों में रिलीज हुई। फिल्म बाप-बेटे के रिश्ते पर आधारित है, जिसमें उनके पिता का किरदार अनिल कपूर ने निभाया है। वहीं बॉबी देवल विलेन की भूमिका में हैं। रश्मिका मंदाना फिल्म की मुख्य अभिनेत्री हैं। फिल्म में एक सहायक अभिनेत्री भी हैं – तृप्ति डिमरी। रणबीर कपूर के साथ उनका न्यूड सीन खासा चर्चा में है। ‘X’ (पूर्व में ट्विटर) पर इसके कई वीडियो वायरल हुए, जिन्हें कंटेंट पायरेसी के कारण हटा दिया गया है।

फिल्म में 2 ऐसे मौके आते हैं जब रणबीर कपूर पूरी तरह न्यूड दिखे हैं। एक दृश्य है जिसमें वो तृप्ति डिमरी के साथ बिस्तर पर लेटे होते हैं। इस सीन में तृप्ति डिमरी न्यूड लेटी हुई हैं और उनके ऊपर रणबीर कपूर भी नंगे लेटे हुए हैं। तृप्ति के पेट पर रणबीर ने अपना सिर रखा होता है। नीचे सफ़ेद बेडशीट बिछी होती है। फिल्म में रणबीर कपूर एक और दृश्य में अपने घर के परिसर में ही नंगे घूमते दिखे हैं। वहीं इस दृश्य में उनके साथी बंदूकों से गोलियाँ चलाते हुए दिखाई देते हैं।

‘Animal’ फिल्म में काफी हिंसा दिखाई गई है और ‘अल्फ़ा मेल’ कैरेक्टर पर पूरा फोकस होता है। फिल्म के निर्देशक संदीप रेड्डी वंगा हैं, जो ‘अर्जुन रेड्डी’ और इसका हिंदी रीमेक ‘कबीर सिंह’ बना चुके हैं। वो अक्सर डोमिनेंट मेल कैरेक्टर के चित्रण के लिए जाने जाते रहे हैं। ‘पोस्टर बॉयज’ (2017) से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली तृप्ति डिमरी को 2020 में ‘बुलबुल’ और 2022 में ‘क़ाला’ में देखा गया था। 2018 में वो ‘लैला मजनू’ फिल्म में भी दिखी थीं।

जहाँ तक ‘Animal’ की बात है, इसने पहले दिन दुनिया भर में 116 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है। फिल्म का बजट 100 करोड़ रुपए है। इसने पहले दिन हिंदी भाषा में 54 करोड़ रुपए की डोमेस्टिक नेट कमाई की, वहीं दक्षिण भारत से भी इसने 9 करोड़ रुपए की नेट कमाई कर ली है। ओपनिंग के मामले में शाहरुख़ खान की ‘जवान’ और ‘पठान’ ही इससे ऊपर है। एडल्ट सर्टिफिकेट के बावजूद फिल्म ने इतनी कमाई कर ली है।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘जम्मू-कश्मीर की पार्टियों ने वोट के लिए आतंक को दिया बढ़ावा’: DGP ने घाटी के सिविल सोसाइटी में PAK के घुसपैठ की खोली पोल,...

जम्मू कश्मीर के DGP RR स्वेन ने कहा है कि एक राजनीतिक पार्टी ने यहाँ आतंक का नेटवर्क बढ़ाया और उनके आका तैयार किए ताकि उन्हें वोट मिल सकें।

कर्नाटक के उपमुख्यमंत्री DK शिवकुमार को सुप्रीम कोर्ट से झटका, चलती रहेगी आय से अधिक संपत्ति मामले CBI की जाँच: दौलत के 5 साल...

सुप्रीम कोर्ट ने कर्नाटक के उपमुख्यमंत्री डीके शिवकुमार को आय से अधिक संपत्ति मामले में CBI जाँच से राहत देने से मना कर दिया है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -