Friday, April 12, 2024
Homeविविध विषयमनोरंजनरिया चक्रवर्ती ने 'AU' को किए 44 कॉल, सुशांत सिंह राजपूत की मौत से...

रिया चक्रवर्ती ने ‘AU’ को किए 44 कॉल, सुशांत सिंह राजपूत की मौत से पहले और बाद भी किए गए कई कॉल: रिपोर्ट्स

उस नंबर और रिया चक्रवर्ती के बीच 44 आउटगोइंग कॉल थे। हालाँकि, जब कोई नंबर पर कॉल करता है, 'SU' नाम का शख्स रिसीव करता है। फिलहाल, सीबीआई और प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) मामले की जाँच कर रही है। ऐसे में यह देखना बाकी है कि यह व्यक्ति कौन है और क्या व्यक्ति किसी भी तरह से उक्त मामले में शामिल था।

बॉलीवुड अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती का कॉल डिटेल रिकॉर्ड अब सीबीआई के रडार पर आ गया है। सीबीआई को रिया के कॉल लॉग से पता चलता है कि उन्होंने किसी शख्स का नाम ‘AU’ से सेव किया है।

टाइम्स नाउ ने बताया कि रिया ने ‘AU’ नाम के शख्स के साथ कई बार बातें की है। बता दें कि रिया चक्रवर्ती मृतक बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड हैं और उन पर यह आरोप लगाया जा रहा है कि सुशांत की रहस्यमय मौत में वो भी शामिल थीं।

टाइम्स नाउ के अनुसार, उस नंबर और रिया चक्रवर्ती के बीच 44 आउटगोइंग कॉल थे। हालाँकि, जब कोई नंबर पर कॉल करता है, ‘SU’ नाम का शख्स रिसीव करता है। फिलहाल, सीबीआई और प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) मामले की जाँच कर रही है। ऐसे में यह देखना बाकी है कि यह व्यक्ति कौन है और क्या व्यक्ति किसी भी तरह से उक्त मामले में शामिल था।

TrueCaller में भी यह नंबर SU के नाम से रजिस्टर्ड है। 44 आउटगोइंग कॉल और 2 एसएमएस के अलावा 17 इनकमिंग कॉल थे। बॉलीवुड अभिनेता की मृत्यु से एक दिन पहले 13 जून को भी उस नंबर पर एक कॉल गया था, और फिर सुशांत की मृत्यु के एक दिन बाद भी उस नंबर पर कॉल गया था। 16 जून को भी कॉल किया गया था।

गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत मामले में सुप्रीम कोर्ट ने मंगलवार (अगस्त 11, 2020) को रिया चक्रवर्ती की याचिका पर फैसला रिजर्व कर लिया है। वहीं मृत अभिनेता के पिता ने कहा कि किसी ने भी सुशांत सिंह राजपूत की बॉडी को पंखे से लटकते हुए नहीं देखा था और जब उनकी बहन कमरे के अंदर घुसी, तब तक बॉडी उतारी जा चुकी थी।

रिया चक्रवर्ती के वकील ने केस को मुंबई ट्रांसफर करने की माँग की। उनके वकील ने सुप्रीम कोर्ट में कहा कि दूसरे राज्य (बिहार) में FIR करा कर सीबीआई को जाँच ट्रांसफर की गई है, इसकी अनुमति नहीं दी जानी चाहिए।

वहीं, सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह के वकील विकास सिंह ने कहा कि जानबूझ कर रिया द्वारा सुशांत को उनके परिवार से दूर किया जा रहा था। सुशांत के पिता ने कई बार अपने बेटे के इलाज के बारे में पूछा और आने देने को कहा, लेकिन उन्हें कोई जवाब नहीं दिया गया।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘बबुआ, माफी मत माँगना चाहे सिर कट जाए’: माँ की ‘आखिरी सीख’ ने बनाया आज का राजनाथ, कॉन्ग्रेसी राज में अंतिम संस्कार तक में...

केंद्रीय रक्षा मंत्री की अपनी माँ से आखिरी मुलाकात तब हुई थी जब उन्हें जेल ले जाया जा रहा था। माँ ने उनसे कहा था वो किसी कीमत पर माफी न माँगे।

जहाँ से निर्दलीय लड़ रहे रवींद्र सिंह भाटी के सोशल मीडिया में चर्चे, वह जमीन ‘मोदी मोदी’ के नारों से गूँज उठा: बाड़मेर में...

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राजस्थान के सीमावर्ती क्षेत्र बाड़मेर में एक रैली की और कॉन्ग्रेस पर इस क्षेत्र को नजरअंदाज करने का आरोप लगाया।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
282,677FollowersFollow
417,000SubscribersSubscribe