Sunday, June 26, 2022
Homeविविध विषयमनोरंजनकिच्चा सुदीप की 'विक्रांत रोणा' को हिंदी में प्रेजेंट करेंगे सलमान खान, बताया सबसे...

किच्चा सुदीप की ‘विक्रांत रोणा’ को हिंदी में प्रेजेंट करेंगे सलमान खान, बताया सबसे बड़ा 3D अनुभव: कन्नड़ अभिनेता ने कहा था – हिंदी राष्ट्रीय भाषा नहीं

सलमान खान ने लिखा, “मैं अभी तक फिल्म के सीन्स से अभिभूत हूँ भाई किच्चा सुदीप। 'विक्रांत रोणा' का हिंदी वर्जन पेश करने को लेकर काफी खुश हूँ। यह भारतीय सिनेमा का सबसे बड़ा 3डी अनुभव होगा।”

हिंदी को राष्ट्रीय भाषा नहीं बताकर विवाद को जन्म देने वाले साउथ के स्टार किच्चा सुदीप की अपकमिंग फिल्म ‘विक्रांत रोणा’ के लिए बॉलीवुड एक्टर सलमान खान ने अपना हाथ आगे बढ़ाया है। यह एक पैन इंडिया फिल्म है जिसे हिन्दी, तेलुगू, मलयालम तमिल और कन्नड़ भाषाओं में रिलीज किया जाएगा।

खान फिल्म विक्रांत रोना को हिंदी भाषा में रिलीज करने वाले हैं। सलमान खान ने किच्चा सुदीप की एक्शन ड्रामा 3डी फिल्म के साथ जुड़ने का मेगा ऐलान अपने सोशल मीडिया हैंडल से किया है। साथ ही उन्होंने किच्चा सुदीप की फिल्म के दृश्यों की भी तारीफ की है। 

सलमान खान ने लिखा, “मैं अभी तक फिल्म के सीन्स से अभिभूत हूँ भाई किच्चा सुदीप। ‘विक्रांत रोणा’ का हिंदी वर्जन पेश करने को लेकर काफी खुश हूँ। यह भारतीय सिनेमा का सबसे बड़ा 3डी अनुभव होगा।”

सलमान खान के साथ ही किच्चा सुदीप ने भी सोशल मीडिया पर अपनी फिल्म के हिंदी वर्जन को 3डी में पोस्ट किया है। इस वीडियो के साथ अभिनेता ने कैप्शन में लिखा, “विक्रांत रोणा को एसकेएफ के साथ जुड़कर गर्व हो रहा है। ‘सलमान खान फिल्म्स’ के साथ जुड़ने पर गर्व है।”

फिल्म ‘विक्रांत रोणा’ का निर्देशन अनूप भंडारी ने किया है और जैक मंजूनाथ द्वारा उनके प्रोडक्शन शालिनी आर्ट्स के तहत निर्मित किया जा रहा है। यह एक 3डी फिल्म होगी, जिसमें किच्चा सुदीप के साथ जैकलीन फर्नांडीज भी एक महत्वपूर्ण भूमिका निभा रही हैं। फिल्म 28 जुलाई को देश भर में रिलीज हो रही है।

किच्चा सुदीप ने कहा था- हिंदी अब एक राष्ट्रीय भाषा नहीं है

गौरतलब है कि पिछले दिनों एक इंटरव्यू के दौरान किच्चा सुदीप ने कहा था कि ‘हिंदी अब एक राष्ट्रीय भाषा नहीं है।’ किच्चा सुदीप के इस बयान पर विवाद हो गया था। इसके बाद अजय देवगन ने उनकी टिप्पणी पर प्रतिक्रिया दी थी। अजय देवगन ने कहा था, “अगर हिंदी राष्ट्रीय भाषा नहीं है तो अपनी फिल्में हिंदी में क्यों डब करते हो।” इस विवाद ने साउथ बनाम हिंदी इंडस्ट्री की बहस छेड़ दी थी।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

गे बार के पास कट्टर इस्लामी आतंकी हमला, गोलीबारी में 2 की मौत: नॉर्वे में LGBTQ की परेड रद्द, पूरे देश में अलर्ट

नॉर्वे की राजधानी ओस्लो में गे बार के नजदीक हुई गोलीबारी को प्रशासन ने इस्लामी आतंकवाद करार दिया है। 'प्राइड फेस्टिवल' को रद्द कर दिया गया।

BJP के ईसाई नेता ने हवन-पाठ करके अपनाया सनातन धर्म: घरवापसी पर बोले- ‘मुझे हिंदू धर्म पसंद है, मेरे पूर्वज हिंदू थे’

विवीन टोप्पो ने हिंदू धर्म स्वीकारते हुए कहा कि उन्हें ये धर्म अच्छा लगता है इसलिए उन्होंने इसका अनुसरण करने का फैसला किया है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
199,381FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe