Saturday, July 2, 2022
Homeविविध विषयमनोरंजनशक्ति कपूर का बेटा सिद्धांत बेंगलुरु के होटल से ड्रग्स केस में गिरफ्तार, रिपोर्ट...

शक्ति कपूर का बेटा सिद्धांत बेंगलुरु के होटल से ड्रग्स केस में गिरफ्तार, रिपोर्ट पॉजिटिव: बेटी श्रद्धा कपूर से भी NCB कर चुकी है पूछताछ

पुलिस ने बताया कि उन्होंने छापेमारी के बाद कुछ लोगों हिरासत में लेकर इनका टेस्ट कराया था जिसमें सिद्धांत की रिपोर्ट पॉजिटिव आई। बेंगलुरु सिटी के डीसीपी डॉ भीमाशंकर गुलेड ने बताया कि पुलिस अब सिद्धांत को अपने साथ उलसूर थाने ले गई है।

बेंगलुरु के होटल में चल रही रेव पार्टी पर रेड के दौरान पुलिस ने बॉलीवुड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर के भाई सिद्धांत कपूर को हिरासत में लिया है। सिद्धांत होटल के कमरे में मौजूद उन 6 लोगों में से एक हैं जिन्होंने रेड के दौरान ड्रग्स लिए हुए थे।

पुलिस ने बताया कि उन्होंने छापेमारी के बाद कुछ लोगों हिरासत में लेकर इनका टेस्ट कराया था जिसमें सिद्धांत की रिपोर्ट पॉजिटिव आई। बेंगलुरु सिटी के डीसीपी डॉ भीमाशंकर गुलेड ने बताया कि पुलिस अब सिद्धांत को अपने साथ उलसूर थाने ले गई है।

बता दें कि सिद्धांत कपूर बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता शक्ति कपूर के बेटे और फेमस एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर के भाई हैं। बॉलीवुड में उन्होंने अपने करियर की शुरुआत शूटआउट एड वडाला से की थी। इसके बाद वह अनुराग कश्यप की ‘अगली’ में नजर आए और फिर उन्होंने अपने बहन के साथ ‘हसीना पार्कर’ में भी किरदार निभाया था। तमाम कोशिशों के बावजूद सिद्धांत का बॉलीवुड सफर सफल नहीं माना जाता है। वहीं उनकी बहन बॉलीवुड में अच्छा नाम कमा चुकी हैं।

जानकारी के लिए बता दें कि जिस तरह सिद्धांत कपूर का नाम अचानक से ड्रग मामले में सामने आया है। वैसे ही उनकी बहन भी साल 2020 में ड्रग केस में काफी चर्चा में रही थीं। सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या मामले में ड्रग एंगल खुलने के बाद श्रद्धा से पूछताछ हुई थी। श्रद्धा ने सुशांत के साथ पार्टी की बात कुबूल की थी लेकिन ड्रग्स लेने से इनकार कर दिया था। वहीं जया साहा नाम ने स्वीकार किया था कि उन्होंने जो सीबीडी ऑयल खरीदा वो श्रद्धा के लिए ही था।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘नूपुर शर्मा पर सुप्रीम कोर्ट की टिप्पणी गैर-जिम्मेदाराना’: रिटायर्ड जज ने सुनाई खरी-खरी, कहा – यही करना है तो नेता बन जाएँ, जज क्यों...

दिल्ली हाईकोर्ट के रिटायर्ड जज एसएन ढींगरा ने मीडिया में आकर बताया है कि वो सुप्रीम कोर्ट के जजों की टिप्पणी पर क्या सोचते हैं।

‘क्या किसी हिन्दू ने शिव जी के नाम पर हत्या की?’: उदयपुर घटना की निंदा करने पर अभिनेत्री को गला काटने की धमकी, कहा...

टीवी अभिनेत्री निहारिका तिवारी ने उदयपुर में कन्हैया लाल तेली की जघन्य हत्या की निंदा क्या की, उन्हें इस्लामी कट्टरपंथी गला काटने की धमकी दे रहे हैं।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
202,399FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe