Friday, August 19, 2022
Homeविविध विषयअन्यपहले दिन ₹50 लाख को भी तरस गई तापसी पन्नू की 'शाबाश मिठू', बॉक्स...

पहले दिन ₹50 लाख को भी तरस गई तापसी पन्नू की ‘शाबाश मिठू’, बॉक्स ऑफिस पर धड़ाम से गिरी: खूब किया था प्रमोशन

फिल्म की कहानी की शुरुआत 8 वर्षीय मिताली राज से होती है। वो भरतनाट्यम सीख रही होती हैं। लेकिन इसके साथ ही उन्हें क्रिकेट में भी रुचि होती है। उनकी के रुचि उन्हें क्रिकेटर बनने के लिए प्रेरित करती है।

लेडी सचिन के नाम से विख्यात भारत की पूर्व महिला क्रिकेटर मिताली राज के जीवन पर बनी ‘शाबाश मिठू’ बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से पिट गई है। तापसी पन्नू (Tapsee Pannu) फिल्म में भारतीय महिला क्रिकेट टीम की पूर्व कप्तान मिताली राज का किरदार निभा रही हैं। हालाँकि, रिलीज के साथ ही ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर पिट गई है। पहले दिन शुक्रवार को फिल्म ने केवल 50 लाख रुपए की कमाई की। कहीं-कहीं इसके कलेक्शंस मात्र 40 लाख रुपए भी बताया जा रहा है।

रिपोर्ट के मुताबिक, तापसी की फिल्म ‘शाबाश मिठू’ एक ऐसे दक्षिण भारतीय परिवार की कहानी है, जिसमें एक बेटी अपने करियर को बनाने के लिए बगावत करती है। फिल्म की कहानी की शुरुआत 8 वर्षीय मिताली राज से होती है। वो भरतनाट्यम सीख रही होती हैं। लेकिन इसके साथ ही उन्हें क्रिकेट में भी रुचि होती है। उनकी के रुचि उन्हें क्रिकेटर बनने के लिए प्रेरित करती है।

इस फिल्म को मिताली राज की बायोपिक के तौर पर प्रमोट किया गया। लेकिन, बावजूद इसके फिल्म पिट गई। फिल्म में तापसी पन्नू के अलावा दूसरे दमदार एक्टर विजय राज ही रहे। उल्लेखनीय है कि 30 करोड़ रुपए की लागत से बनी इस फिल्म को डायरेक्टर सृजित मुखर्जी ने बनाया है। लेकिन फिल्म को वो जिस तरीके से बनाना चाहते थे, उसमें वो सफल नहीं हो सके।

वहीं शाबाश मिथु को लेकर इंडिया टुडे को दिए एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में कहा था कि वो इस फिल्म के लिए शाहरुख खान की चक दे इंडिया देखने के बाद प्रेरित हुईं थीं। उन्होंने कहा कि उन्हें कई लोगों ने इस फिल्म को करने से पहले चक दे इंडिया देखने का सुझाव दिया था।

हालाँकि, शुक्रवार को ही रिलीज हुई राजकुमार राव की ‘हिट: द फर्स्ट केस’ने ‘शाबास मिथु’ को पटखनी देते हुए बॉक्स ऑफिस पर 1.40 करोड़ रुपए की कमाई की है। गौरतलब है कि तापसी पन्नू की कई सारी फिल्म लगातार ओटीटी पर रिलीज हुई हैं। ऐसे में उनके प्रशंसक संभवत: इसके ओटीटी पर रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं। उल्लेखनीय है कि शाबास मिठू से पहले क्रिकेट पर बनी ’83’ और ‘जर्सी’ जैसी फिल्में भी फ्लॉप ही रही हैं।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘10000 महिलाओं के साथ सोया हूँ’: विरोध करने पर रेप पीड़िता से पूर्व फुटबॉलर ने कहा था, आरोप – नंगा कर के 20 मिनट...

बेंजामिन मेंडी पर रेप का आरोप लगाने वाली एक पीड़िता ने बताया कि पूर्व फुटबॉलर ने उससे कहा था कि वह 10,000 महिलाओं के साथ सो चुका है।

‘कार खरीदी, गर्लफ्रेंड्स व सब्जी वालों का धन्यवाद’: व्यंग्य को सच समझ रवीश कुमार ने दी बधाई, जवाब मिला – मजाक है, वामपंथ की...

मधुर सिंह ने कार खरीदने वाली अपनी पोस्ट में अपनी एक्स व वर्तमान गर्लफ्रेंड्स एवं सब्जी वालों को धन्यवाद दिया। रवीश कुमार व्यंग्य को समझ नहीं पाए।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
215,277FollowersFollow
417,000SubscribersSubscribe