Monday, June 17, 2024
Homeविविध विषयमनोरंजन'हमारी फिल्म का बॉयकॉट करो': अनुराग कश्यप और तापसी पन्नू ने हिन्दुओं का उड़ाया...

‘हमारी फिल्म का बॉयकॉट करो’: अनुराग कश्यप और तापसी पन्नू ने हिन्दुओं का उड़ाया मजाक, ‘शाबाश मिट्ठू’ फ्लॉप होने के बाद भी नहीं गई अकड़

"मेरी फिल्म ‘दोबारा’ (Dobaaraa) का बायकॉट होना चाहिए। और सभी से वो अपील करती हैं कि उनकी फिल्म का बहिष्कार करें। जब आमिर खान और अक्षय कुमार का बायकॉट हो सकता है, तो मैं भी उस लीग में शामिल होना चाहूँगी।"

बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘दोबारा’ को लेकर सुर्खियों में हैं। अनुराग कश्यप के निर्देशन में बनी ये फिल्म 19 अगस्त को रिलीज होने वाली है, तापसी फिलहाल फिल्म के प्रोमोशन में बिजी हैं। इन दिनों जहाँ ट्विटर पर लगातार आमिर खान की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’, अक्षय कुमार की ‘रक्षा बंधन’ को बायकॉट करने की माँग उठ रही है। वहीं, लगातार हिन्दुओं का मजाक उड़ाने वाली तापसी पन्नू की भी अकड़ गई नहीं है। वह चाहती हैं कि उनकी फिल्म ‘दोबारा’ भी बायकॉट ट्रेंड का शिकार हो। फिल्म ‘दोबारा’ के निर्देशक अनुराग कश्यप और अभिनेत्री तापसी पन्नू ने हाल ही में एक इंटरव्यू में अपनी इच्छा का खुलासा किया है।

दरअसल, हाल ही में सिद्धार्थ कन्नन को दिए इंटरव्यू में जब तापसी पन्नू से पूछा गया, “सोशल मीडिया पर आमिर खान की ‘लाल सिंह चड्ढा’ और अक्षय कुमार की ‘रक्षाबंन’ का बायकॉट हो रहा है। दोनों की फिल्मों के बायकॉट से जुडे हैशटैग इंटरनेट पर ट्रेंड कर रहे हैं। क्या इससे आपको अपनी फिल्म को लेकर चिंता होती है? क्या उन्हें डर नहीं लगता?”

इसपर अनुराग कश्यप ने कहा, ‘मैं चाहता हूँ कि ट्विटर पर बायकॉट कश्यप (#BoycottKashyap) ट्रेंड हो।” वहीं तापसी ने भी इसपर प्रतिक्रिया देते हुए लोगों से अपील की है कि, “प्लीज सब लोग हमारी फिल्म दोबारा को बायकॉट कीजिए।”

तापसी पन्नू ने कहा, “हमारी फिल्म ‘दोबारा’ (Dobaaraa) का बायकॉट होना चाहिए। और सभी से वो अपील करती हैं कि उनकी फिल्म का बहिष्कार करें। जब आमिर खान और अक्षय कुमार का बायकॉट हो सकता है, तो मैं भी उस लीग में शामिल होना चाहूँगी।” तापसी ने सिद्धार्थ कन्नन से कहा, “यह सब क्या है? इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि नेटिज़न्स फिल्म देखते हैं, लेकिन उन्हें फिल्म का बहिष्कार करना चाहिए।”

हालाँकि, अपनी पिछली फिल्म ‘शाबाश मिट्ठू’ के बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो जाने के बाद अभिनेत्री तापसी पन्नू किसी भी तरह का कोई रिस्क नहीं लेना चाहती होंगी लेकिन अब ऐसा लगता है कि कहीं उनकी अपील उन पर भारी न पड़ जाए।

गौरतलब है कि कुछ समय पहले ही तापसी पन्नू की फिल्म ‘दोबारा’ का ट्रेलर रिलीज हुआ है, जो मिस्ट्री, सस्पेंस, टाइम ट्रैवलिंग और थ्रिलिंग से भरपूर है जिसे देखने के बाद जहाँ फिल्म से काफी उम्मीदें लगाई जा रही हैं वहीं अनुराग कश्यप की हरकतों के कारण एक बड़ा वर्ग फिल्म के बहिष्कार का भी मूड बना चुका है। अब देखना यह होगा कि क्या फिल्म अच्छा बिजनेस कर पाती है या बहिष्कार ट्रेंड का शिकार होकर फ्लॉप होती है।

बता दें कि 11 अगस्त को रिलीज होने वाली फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ और ‘रक्षाबंधन’ के बहिष्कार की तैयारी बड़े पैमाने पर लोगों ने की है। लोग आमिर खान के पुराने बयान वायरल करते हुए फिल्म को न देखने की डिमांड कर रहे हैं। वहीं रक्षाबंधन को पाकिस्तानी स्टोरी की कॉपी बताकर ट्रोल किया जा रहा है।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

केरल की वायनाड सीट छोड़ेंगे राहुल गाँधी, पहली बार लोकसभा लड़ेंगी प्रियंका: रायबरेली रख कर यूपी की राजनीति पर कॉन्ग्रेस का सारा जोर

राहुल गाँधी ने फैसला लिया है कि वो वायनाड सीट छोड़ देंगे और रायबरेली अपने पास रखेंगे। वहीं वायनाड की रिक्त सीट पर प्रियंका गाँधी लड़ेंगी।

बकरों के कटने से दिक्कत नहीं, दिवाली पर ‘राम-सीता बचाने नहीं आएँगे’ कह रही थी पत्रकार तनुश्री पांडे: वायर-प्रिंट में कर चुकी हैं काम,...

तनुश्री पांडे ने लिखा था, "राम-सीता तुम्हें प्रदूषण से बचाने के लिए नहीं आएँगे। अगली बार साफ़-स्वच्छ दिवाली मनाइए।" बकरीद पर बदल गए सुर।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -