Tuesday, July 27, 2021
Homeविविध विषयमनोरंजन'बिग बॉस' से निकाल बाहर किए गए रॉबर्ट वाड्रा के जीजा, बीवी बोली- अयोध्या...

‘बिग बॉस’ से निकाल बाहर किए गए रॉबर्ट वाड्रा के जीजा, बीवी बोली- अयोध्या के कारण छोड़ा शो

बिग बॉस 13' पहले से ही विवादित वजहों से सुर्ख़ियों में है, क्योंकि शो पर अश्लीलता फैलाने का आरोप लग चुका है। इस सम्बन्ध में केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर रिपोर्ट भी तलब कर चुके हैं।

कॉन्ग्रेस नेता तहसीन पूनावाला को कलर्स टीवी के लोकप्रिय रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ से निकाल बाहर किया गया है। आमतौर पर वीकेंड्स पर रविवार के दिन एलिमिनेशन किया जाता है, लेकिन तहसीन पूनावाला के मामले में ऐसा शनिवार (नवम्बर 9, 2019) के दिन ही किया गया। हालाँकि, उन्हें क्यों एलिमिनेट किया गया, इस सम्बन्ध में अलग-अलग बातें कही जा रही हैं। उन्हें एक सप्ताह पहले ही वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के रूप में शो में एंट्री दी गई थी। शो में उनकी एंट्री को काफ़ी धमाकेदार बता कर प्रचारित किया गया था।

तहसीन पूनावाला सोनिया गाँधी के दामाद रॉबर्ट वाड्रा के जीजा हैं। रॉबर्ट वाड्रा की बहन मोनिका से तहसीन पूनावाला की शादी हुई है। इसलिए वे ‘बिग बॉस 13’ के सबसे चर्चित उम्मीदवारों में से एक थे। इस शो में कंटेस्टेंट्स को दर्शकों के वोट्स न मिलने की वजह से निकाला जाता है। मीडिया सूत्रों का कहना है कि तहसीन पूनावाला के वकीलों ने ‘बिग बॉस 13’ के प्रबंधकों को कॉल कर किसी राजनीतिक मुद्दे के सम्बन्ध में तहसीन से बात कराने को कहा था, लेकिन शो के नियम के अनुसार ऐसा नहीं किया जा सकता। इसीलिए, उन्हें निकाल बाहर किया गया।

उधर, तहसीन पूनावाला की पत्नी और रॉबर्ट वाड्रा की बहन मोनिका वाड्रा ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट में अपने पति के ‘बिग बॉस 13’ से बाहर होने के बारे में बात की है। मोनिका ने कहा कि तहसीन के कुछ लीगल कमिटमेंट्स थे, जो अयोध्या मामला और ताज़ा राजनीतिक परिस्थितियों से जुड़े हैं, इसीलिए उन्हें शो से बाहर निकलना पड़ा। मोनिका ने दावा किया कि उनके पति को इस शो में काफ़ी प्यार और समर्थन मिला। मोनिका ने यह भी दावा किया कि उनके पति इस शो में काफ़ी पॉपुलर थे। मोनिका ने कहा कि तहसीन अपनी राजनीतिक जिम्मेदारियों के चलते लौट आए हैं।

मोनिका वाड्रा ने अपने पति तहसीन पूनावाला के ‘बिग बॉस’ से एलिमिनेशन को लेकर जारी किया बयान

यह भी कहा जा रहा है कि तहसीन पूनावाला दिल्ली लौटते ही अपने एलिमिनेशन पर आधिकारिक बयान जारी करेंगे। ‘बिग बॉस 13’ पहले से ही विवादित वजहों से सुर्ख़ियों में है, क्योंकि शो पर अश्लीलता फैलाने का आरोप लग चुका है। इस सम्बन्ध में केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर रिपोर्ट भी तलब कर चुके हैं।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

समर्थन ले लो… सस्ता, टिकाऊ समर्थन: हर व्यक्ति, संस्था, आंदोलन और गुट के लिए है राहुल गाँधी के पास झऊआ भर समर्थन!

औसत नेता समर्थन लेकर प्रधानमंत्री बनता है, बड़ा नेता बिना समर्थन के बनता है पर राहुल गाँधी समर्थन देकर बनना चाहते हैं।

हड़प्पा काल का धोलावीरा शहर विश्व धरोहर में हुआ शामिल, बतौर CM नरेंद्र मोदी ने तैयार करवाया था इन्फ्रास्ट्रक्चर

भारत के विश्व धरोहर स्थलों की संख्या अब बढ़कर 40 हो गई है। इनमें से 10 स्थलों को तो सूची में साल 2014 के बाद ही जोड़ा गया है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
111,488FollowersFollow
393,000SubscribersSubscribe