Saturday, July 13, 2024
Homeविविध विषयमनोरंजन'बिग बॉस' से निकाल बाहर किए गए रॉबर्ट वाड्रा के जीजा, बीवी बोली- अयोध्या...

‘बिग बॉस’ से निकाल बाहर किए गए रॉबर्ट वाड्रा के जीजा, बीवी बोली- अयोध्या के कारण छोड़ा शो

बिग बॉस 13' पहले से ही विवादित वजहों से सुर्ख़ियों में है, क्योंकि शो पर अश्लीलता फैलाने का आरोप लग चुका है। इस सम्बन्ध में केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर रिपोर्ट भी तलब कर चुके हैं।

कॉन्ग्रेस नेता तहसीन पूनावाला को कलर्स टीवी के लोकप्रिय रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ से निकाल बाहर किया गया है। आमतौर पर वीकेंड्स पर रविवार के दिन एलिमिनेशन किया जाता है, लेकिन तहसीन पूनावाला के मामले में ऐसा शनिवार (नवम्बर 9, 2019) के दिन ही किया गया। हालाँकि, उन्हें क्यों एलिमिनेट किया गया, इस सम्बन्ध में अलग-अलग बातें कही जा रही हैं। उन्हें एक सप्ताह पहले ही वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के रूप में शो में एंट्री दी गई थी। शो में उनकी एंट्री को काफ़ी धमाकेदार बता कर प्रचारित किया गया था।

तहसीन पूनावाला सोनिया गाँधी के दामाद रॉबर्ट वाड्रा के जीजा हैं। रॉबर्ट वाड्रा की बहन मोनिका से तहसीन पूनावाला की शादी हुई है। इसलिए वे ‘बिग बॉस 13’ के सबसे चर्चित उम्मीदवारों में से एक थे। इस शो में कंटेस्टेंट्स को दर्शकों के वोट्स न मिलने की वजह से निकाला जाता है। मीडिया सूत्रों का कहना है कि तहसीन पूनावाला के वकीलों ने ‘बिग बॉस 13’ के प्रबंधकों को कॉल कर किसी राजनीतिक मुद्दे के सम्बन्ध में तहसीन से बात कराने को कहा था, लेकिन शो के नियम के अनुसार ऐसा नहीं किया जा सकता। इसीलिए, उन्हें निकाल बाहर किया गया।

उधर, तहसीन पूनावाला की पत्नी और रॉबर्ट वाड्रा की बहन मोनिका वाड्रा ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट में अपने पति के ‘बिग बॉस 13’ से बाहर होने के बारे में बात की है। मोनिका ने कहा कि तहसीन के कुछ लीगल कमिटमेंट्स थे, जो अयोध्या मामला और ताज़ा राजनीतिक परिस्थितियों से जुड़े हैं, इसीलिए उन्हें शो से बाहर निकलना पड़ा। मोनिका ने दावा किया कि उनके पति को इस शो में काफ़ी प्यार और समर्थन मिला। मोनिका ने यह भी दावा किया कि उनके पति इस शो में काफ़ी पॉपुलर थे। मोनिका ने कहा कि तहसीन अपनी राजनीतिक जिम्मेदारियों के चलते लौट आए हैं।

मोनिका वाड्रा ने अपने पति तहसीन पूनावाला के ‘बिग बॉस’ से एलिमिनेशन को लेकर जारी किया बयान

यह भी कहा जा रहा है कि तहसीन पूनावाला दिल्ली लौटते ही अपने एलिमिनेशन पर आधिकारिक बयान जारी करेंगे। ‘बिग बॉस 13’ पहले से ही विवादित वजहों से सुर्ख़ियों में है, क्योंकि शो पर अश्लीलता फैलाने का आरोप लग चुका है। इस सम्बन्ध में केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर रिपोर्ट भी तलब कर चुके हैं।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

महाराष्ट्र विधान परिषद चुनाव में NDA की बड़ी जीत, सभी 9 उम्मीदवार जीते: INDI गठबंधन कर रहा 2 से संतोष, 1 सीट पर करारी...

INDI गठबंधन की तरफ से कॉन्ग्रेस, शिवसेना UBT और PWP पार्टी ने अपना एक-एक उमीदवार उतारा था। इनमें से PWP उम्मीदवार जयंत पाटील को हार झेलनी पड़ी।

नेपाल में गिरी चीन समर्थक प्रचंड सरकार, विश्वास मत हासिल नहीं कर पाए माओवादी: सहयोगी ओली ने हाथ खींचकर दिया तगड़ा झटका

नेपाल संसद के निचले सदन प्रतिनिधि सभा में अविश्वास प्रस्ताव पर हुए मतदान में प्रचंड मात्र 63 वोट जुटा पाए। जिसके बाद सरकार गिर गई।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -