Saturday, May 18, 2024
Homeविविध विषयमनोरंजनएक लड़का पीछे से आता है और कहता है ऐ बुढऊ टोपी बेचनी है...

एक लड़का पीछे से आता है और कहता है ऐ बुढऊ टोपी बेचनी है क्या… थप्पड़कांड का ‘सत्य’ नाना पाटेकर ने बताया, कहा- गलती से हुआ… माफ कर दो

"यह गलती से हुआ। हमको मालूम नहीं वह कहाँ से आया। हम अपना ही बंदा समझ कर ऐसा किए। यदि कोई गलतफहमी हो तो हमें माफ कर दो। हम कभी किसी के साथ ऐसा नहीं करते। आज तक ऐसा हमने कभी किया नहीं। बच्चा सामने आ जाए तो मैं उससे माफी माँग लूँ।"

अभिनेता नाना पाटेकर का एक वीडियो वायरल हुआ था। इसको लेकर दावा किया जा रहा था कि सेल्फी लेने पर उन्होंने एक फैंस को थप्पड़ जड़ दिया। अभिनेता ने वीडियो जारी कर इस घटना के लिए माफी माँगी है। साथ ही बताया है कि ऐसा किस परिस्थिति में हुआ था।

वायरल वीडियो उत्तर प्रदेश के काशी का है। घटना दशाश्वमेध घाट के पास की है। यहाँ नाना पाटेकर फिल्म ‘जर्नी’ की शूटिंग कर रहे थे। वीडियो वायरल होने के बाद उन्हें सोशल मीडिया में ट्रोल किया जा रहा था। उनकी गिरफ्तारी की माँग हो रही थी।

अब नाना पाटेकर ने एक वीडियो जारी कर इस घटना के लिए माफी माँगी है। उन्होंने बताया है कि वे फिल्म के सीन की रिहर्सल कर रहे थे। इस सीन में नाना हैट पहने हुए होते हैं और एक बंदा उनके पीछे से आकर उनसे कहता है- ऐ बुढऊ टोपी बेचनी है क्या? इसके बाद नाना उसे पकड़ कर थप्पड़ मारते हैं। उससे कहते हैं कि बदतमीजी बंद करो। तमीज से पेश आओ और इसके बाद वह बंद वहाँ से भाग जाता है।

बकौल नाना इस सीन का एक रिहर्सल हो चुका था। जब दूसरा रिहर्सल स्टार्ट हुआ तो वायरल वीडियो में दिख रहा लड़का बीच में आ गया था। उन्होंने उसे फिल्म से जुड़ा बंदा समझकर सीन के हिसाब से थप्पड़ मार दिया। नाना ने बताया कि बाद में उन्हें लगा कि यह लड़का फिल्म से जुड़ा हुआ नहीं है। इसके बाद उस लड़के को खोजा गया। लेकिन वह मौके से भाग गया था।

नाना पाटेकर के अनुसार उन्हें नहीं पता कि यह लड़का कैसे अंदर आया। उन्होंने कहा है, “यह गलती से हुआ। हमको मालूम नहीं वह कहाँ से आया। हम अपना ही बंदा समझ कर ऐसा किए। यदि कोई गलतफहमी हो तो हमें माफ कर दो। हम कभी किसी के साथ ऐसा नहीं करते। आज तक ऐसा हमने कभी किया नहीं। बच्चा सामने आ जाए तो मैं उससे माफी माँग लूँ।”

नाना के अनुसार वायरल वीडियो में दिखा रहा शायद डर के कारण मौके से बाद में भाग गया। फिल्म से जुड़े लोगों ने उसकी काफी तलाश भी की। उन्होंने बताया कि शायद उस लड़के के किसी दोस्त ने इस घटना का वीडियो बनाया था जो वायरल है। उन्होंने कहा, “मैंने फोटो के लिए कभी किसी को मना नहीं किया है। आज तक ऐसा हमने कभी नहीं किया। वे कभी इस तरह से हरकत नहीं करते हैं। किसी पर हाथ नहीं उठाते हैं और लोगों से बहुत प्यार करते हैं।”

उल्लेखनीय है कि वीडियो वायरल होने के बाद फिल्म निर्देशक अनिल शर्मा ने भी इस घटना पर प्रतिक्रिया दी थी। उन्होंने बताया था कि वाराणसी का ये वीडियो उनकी ही फिल्म की शूटिंग के दौरान का है। इस वीडियो को लेकर ‘आज तक’ से बात करते हुए अनिल शर्मा ने कहा था, “मुझे भी इस खबर के बारे में जानकारी मिली है। मैंने वीडियो देखा है। नाना पाटेकर ने किसी को नहीं मारा है। ये मेरी फिल्म का शॉट है। इस दृश्य में नाना पाटेकर को उनके पास आने वाले लड़के को सिर पर मारना होता है। शूटिंग चालू थी और ऐसा ही फिल्माया गया। भीड़ में मौजूद किसी व्यक्ति ने इस दृश्य को अपने फोन से शूट कर के लीक कर दिया।”

अनिल शर्मा ने कहा था कि इस वीडियो के जरिए नाना पाटेकर की नकारात्मक छवि बनाई जा रही है, जो सरासर गलत है। उन्होंने लोगों से निवेदन किया कि फैंस इस वीडियो को समझें। साथ ही कहा कि ये फिल्म का शॉट है, नाना पाटेकर ने किसी को नहीं मारा है।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

रोफिकुल इस्लाम जैसे दलाल कराते हैं भारत में घुसपैठ, फिर भारतीय रेल में सवार हो फैल जाते हैं बांग्लादेशी-रोहिंग्या: 16 महीने में अकेले त्रिपुरा...

त्रिपुरा के अगरतला रेलवे स्टेशन से फिर बांग्लादेशी घुसपैठिए पकड़े गए। ये ट्रेन में सवार होकर चेन्नई जाने की फिराक में थे।

CM केजरीवाल के PA को जमानत नहीं, गिरफ्तारी से पहले ‘सेटिंग’ में लगा था विभव कुमार: जानिए स्वाति मालीवाल वाले से मारपीट में कितनी...

सीएम केजरीवाल के पीए विभव कुमार को दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। उनकी अग्रिम जमानत की याचिका भी खारिज हो चुकी है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -