Tuesday, April 16, 2024

विषय

Nana Patekar

अभी हुए लोकसभा चुनाव तो BJP को कितनी सीटें? – देखें ताज़ा ओपिनियन पोल के आँकड़े, अभिनेता नाना पाटेकर बोले – शानदार काम हुआ...

मल्लिकार्जुन खड़गे के नेतृत्व में भी इंडी गठबंधन नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली बीजेपी और एनडीए के आगे फेल होती नजर आ रही है। लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर एबीपी न्यूज-सी वोटर की ओर से किए गए पहले ओपिनियन पोल में एनडीए को तीसरी बार प्रचंड बहुमत मिलता दिख रहा है।

एक लड़का पीछे से आता है और कहता है ऐ बुढऊ टोपी बेचनी है क्या… थप्पड़कांड का ‘सत्य’ नाना पाटेकर ने बताया, कहा- गलती...

थप्पड़ वाले वीडियो को लेकर नाना पाटेकर ने वीडियो जारी कर माफी माँगी है। बताया है कि ऐसा किस परिस्थिति में हुआ था।

जिस ‘थप्पड़’ के लिए नाना पाटेकर को बताया ‘बेहूदा’, कहा – इसकी फिल्म मत देखो; जानिए क्या है उस वायरल Video की सच्चाई

वीडियो के आधार पर दावा किया जा रहा है कि नाना पाटेकर ने सेल्फी लेने आए फैन को थप्पड़ मारा। निर्देशक बोले - ये मेरी फिल्म का सीन। हो रही थी शूटिंग।

वैज्ञानिकों को पहचान दिलाती फिल्म, गिरोह की पोल खोलती फिल्म: पैनी होती विवेक अग्निहोत्री के निर्देशन की धार, ‘Vintage’ नाना पाटेकर के लिए भी...

'The Vaccine War' क्यों देखें? इसका जवाब होगा - वास्तविकता के उन पहलुओं को समझने के लिए देखिए, जिनका असर आप पर पड़ता है लेकिन आप समझ नहीं पाते।

वॉर है ये, और हम सब सोल्जर्स… ‘द वैक्सीन वॉर’ के ट्रेलर में नाना पाटेकर के डायलॉग्स ने हिला डाला, वामपंथी नैरेटिव ‘India can’t...

'द वैक्सीन वॉर' के ट्रेलर के एक दृश्य में नाना पाटेकर कहते हैं, "वॉर है ये, और हम सब सोल्जर्स। हमें अर्जुन की तरह सिर्फ मछली की आँख दिखनी चाहिए।"

भारत की पहली बायो-साइंस फिल्म में नाना पाटेकर! विवेक अग्निहोत्री ने जारी किया ‘द वैक्सीन वॉर’ का टीजर, प्रभास की ‘सालार’ के साथ क्लैश

फिल्म में नाना पाटेकर और पल्लवी जोशी मुख्य भूमिकाओं में हैं। विवेक अग्निहोत्री की 'द वैक्सीन वॉर' 28 सितंबर, 2023 (गुरुवार) को रिलीज की जाएगी।

MeToo: तनुश्री दत्ता को बड़ा झटका, मुंबई पुलिस को नहीं मिले सबूत, नाना को राहत

नाना पाटेकर के बारे में मुंबई पुलिस ने अपनी रिपोर्ट में कहा है कि उनके ख़िलाफ़ इस मामले में किसी भी प्रकार का सबूत न मिलने के कारण जाँच आगे नहीं बढ़ाई जा सकती और पुलिस इस केस को बंद किया जाता है।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
282,677FollowersFollow
417,000SubscribersSubscribe