Friday, July 19, 2024
Homeविविध विषयमनोरंजनUstaad Bhagat Singh Teaser: जबरदस्त एक्शन अवतार में दिखे 'पॉवर स्टार' पवन कल्याण, बॉक्स...

Ustaad Bhagat Singh Teaser: जबरदस्त एक्शन अवतार में दिखे ‘पॉवर स्टार’ पवन कल्याण, बॉक्स ऑफिस पर नोट के साथ चुनावी वोट पर भी नजर

तेलुगु सिनेमा के पॉवर स्टार कहे जाने वाले पवन कल्याण की फिल्म 'उस्ताद भगत सिंह' का टीजर रिलीज हुआ है, जिसमें वो दमदार पुलिस वाले के किरदार में दिख रहे हैं। इस फिल्म में वो भरपूर एक्शन करते नजर आएँगे, जिसके लिए उन्हें जाना जाता है।

तेलुगु सिनेमा के पॉवर स्टार कहे जाने वाले पवन कल्याण राजनीति की दुनिया में तहलका मचा रहे हैं, तो एक बार फिर से बड़े पर्दे पर भी आने को तैयार हैं। पवन कल्याण की फिल्म ‘उस्ताद भगत सिंह’ का टीजर रिलीज हुआ है, जिसमें वो दमदार पुलिस वाले के किरदार में दिख रहे हैं। इस फिल्म में वो भरपूर एक्शन करते नजर आएँगे, जिसके लिए उन्हें जाना जाता है।

उस्ताद भगत सिंह का टीजर 1.02 मिनट का है और इसमें पवन कल्याण को पुलिस वाले की वर्दी में एक्शन करते हुए दिखाया गया है। टीजर फिल्म की कहानी के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं देता है। टीजर में कुछ एक्शन सीन्स भी हैं जो दर्शकों को उत्साहित करते हैं। इनमें पवन कल्याण खलनायकों से लड़ते हुए और गोली चलाते हुए दिखाई दे रहे हैं। पवन कल्याण टीजर में दमदार दिख रहे हैं। उनका डायलॉग डिलीवरी और बॉडी लैंग्वेज प्रभावशाली है। टीजर को दर्शकों से काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है।

उस्ताद भगत सिंह फिल्म का निर्देशन हरीश शंकर ने किया है और इसे नवीन यरनेनी और वाई. रविशंकर ने प्रोड्यूस किया है। फिल्म का संगीत देवी श्री प्रसाद ने दिया है। इसका बीजीएम (बैक ग्राउंड म्यूजिक) भी शानदार है, जो फिल्म के मूड को सेट करता है और दर्शकों को उत्साहित करता है। टीजर की सिनेमाटोग्राफी अच्छी है। एक्शन सीन्स अच्छी तरह से शूट किए गए हैं।

इस फिल्म में पवन कल्याण के अलावा श्रीलीला, आशुतोष राणा, नवाब शाह, बी.एस. अविनाश, गौतमी और छम्मक चंद्रा भी हैं, जो काफी प्रभावशाली दिख रहे हैं। फिल्म की कहानी अभी तक सामने नहीं आई है, लेकिन टीजर से पता चलता है कि यह एक एक्शन फिल्म होगी। इस फिल्म को साल 2016 में आई तमिल फिल्म ‘Theri’ की रीमेक बताया जा रहा है।

“उस्ताद भगत सिंह” एक बहुप्रतीक्षित फिल्म है। जिसमें पवन कल्याण एक बार फिर एक्शन अवतार में नजर आएंगे। टीजर से पता चलता है कि फिल्म एक हाई-ऑक्टेन एक्शन एंटरटेनर होगी। फिल्म में कई धमाकेदार दृश्य और संवाद होंगे। फिल्म का टीजर दर्शकों को पसंद आया है और फिल्म से काफी उम्मीदें हैं। ये फिल्म 2024 में रिलीज होगी और यह देखना दिलचस्प होगा कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कितना अच्छा प्रदर्शन करती है।

बता दें कि तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री में पवन कल्याण का सिक्का चलता है। उन्हें पावर स्टार कहा जाता है। वो तीन दशकों से तेलुगु इंडस्ट्री पर राज कर रहे हैं। पवन कल्याण सिर्फ शानदार एक्टर ही नहीं बल्कि सक्सेसफुल प्रोड्यूसर भी हैं। उन्होंने अपने करियर में शोहरत के साथ-साथ दौलत भी खूब कमाई है। उनकी नेट वर्थ 110 करोड़ रुपए से अधिक की है। उन्होंने जनसेना नाम की राजनीतिक पार्टी बनाई है। इस लोकसभा चुनाव में उन्होंने एनडीए के साथ चुनाव लड़ने का फैसला किया है और वो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ भी मंच साझा कर चुके हैं।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

जहाँ सब हैं भोले के भक्त, बोल बम की सेवा जहाँ सबका धर्म… वहाँ अस्पृश्यता की राजनीति मत ठूँसिए नकवी साब!

मुख्तार अब्बास नकवी ने लिखा कि आस्था का सम्मान होना ही चाहिए,पर अस्पृश्यता का संरक्षण नहीं होना चाहिए।

अजमेर दरगाह के सामने ‘सर तन से जुदा’ मामले की जाँच में लापरवाही! कई खामियाँ आईं सामने: कॉन्ग्रेस सरकार ने कराई थी जाँच, खादिम...

सर तन से जुदा नारे लगाने के मामले में अजमेर दरगाह के खादिम गौहर चिश्ती की जाँच में लापरवाही को लेकर कोर्ट ने इंगित किया है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -