Saturday, July 2, 2022
Homeविविध विषयमनोरंजनजहीर इकबाल संग प्रेम में डूबी सोनाक्षी सिन्हा का 'Love You' पोस्ट वायरल: कभी...

जहीर इकबाल संग प्रेम में डूबी सोनाक्षी सिन्हा का ‘Love You’ पोस्ट वायरल: कभी ‘रामायण’ से जुड़ा जवाब न दे पाने पर पिटी थी भद्द, आज भी लोग लेते हैं मजे

सोनाक्षी कुछ समय पहले केबीसी में रामायण से जुड़े सवाल का जवाब न दे पाने के कारण चर्चा में आई थीं। केबीसी में उनसे पूछा गया था कि हनुमान जी संजीवनी बूटी किसके लिए लाए थे। इस सवाल का जवाब सोनाक्षी नहीं दे सकी थीं जिसे देख यूजर्स ने उनका मजाक उड़ाया था।

बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल (Zaheer Iqbal) पिछले कुछ समय से अपनी लव लाइफ को लेकर सुर्खियों में है। अब उन्होंने अपने रिलेशनशिप की खबरों पर चुप्पी तोड़ी है। दोनों ने सोशल मीडिया पर खुल्लम-खुल्ला अपने प्यार का इजहार किया है।

हाल ही में सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) ने अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया। एक्ट्रेस के बर्थडे के कुछ दिन बाद जहीर ने इंस्टाग्राम पर एक खास वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में सोनाक्षी सिन्हा फ्लाइट में स्नैक्स का लुत्फ उठाती हुई नजर आ रही हैं। जहीर ने वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है, “जन्मदिन मुबारक हो सोन्ज…शुक्रिया मुझे ना मारने के लिए… आई लव यू.. आपको ढेर सारा खाना, फ्लाइट्स, प्यार और खुशियाँ यूँ ही मिलती रहें।” इसके जरिए जहीर इकबाल ने पूरी दुनिया के सामने खुल्लम-खुल्ला अपने प्यार का इजहार कर डाला।

वहीं दूसरी ओर दबंग गर्ल ने भी बॉयफ्रेंड के इस पोस्ट पर रिप्लाई किया है। सोनाक्षी ने लिखा, “थैंक यू..लव यू और अब मैं तुम्हें मारने आ रही हूँ।” जहीर इकबाल और सोनाक्षी सिन्हा का ये पोस्ट देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। बॉलीवुड एक्ट्रेस पत्रलेखा, सिद्धार्थ मल्होत्रा, वरुण शर्मा, तारा सुतारिया और हुमा कुरैशी समेत कई सेलिब्रिटी ने उनके पोस्ट को लाइक किया है।

बता दें कि सोनाक्षी ने साल 2010 में सलमान खान के साथ ‘दबंग’ फिल्म से बॉलीवुड में अपना डेब्यू किया था और कुछ समय पहले वह केबीसी में रामायण से जुड़े सवाल का जवाब न दे पाने के कारण चर्चा में आई थीं। केबीसी में उनसे पूछा गया था कि हनुमान जी संजीवनी बूटी किसके लिए लाए थे? इस सवाल का जवाब सोनाक्षी नहीं दे सकी थीं जिसे देख यूजर्स ने उनका मजाक उड़ाया था।

दूसरी ओर, जहीर इकबाल ने 2019 में ‘नोटबुक’ फिल्म से बॉलीवुड में एंट्री की थी। अब ये दोनों ‘Double XL’ में एक साथ मुख्य भूमिका में नजर आएँगे। इस फिल्म में उनके साथ हुमा कुरैशी भी लीड रोल में होंगी। सतराम रमानी के निर्देशन में बनने वाली फिल्म इसी साल सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

गौरतलब है कि एक इंटरव्यू में सोनाक्षी सिन्हा ने जहीर इकबाल को अपना सबसे अच्छा दोस्त बताते हुए ‘नोटबुक (2019)’ फिल्म में उनके प्रदर्शन की सराहना की थी। उन्होंने अभिनेता को काफी प्रतिभावान बताते हुए उनके उज्जवल भविष्य की बात की थी और कहा था कि ‘Double XL’ उनकी डेब्यू फिल्म से काफी अलग होगी। उस दौरान दोनों ने अपने रिश्ते की पुष्टि नहीं की थी।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘नूपुर शर्मा पर सुप्रीम कोर्ट की टिप्पणी गैर-जिम्मेदाराना’: रिटायर्ड जज ने सुनाई खरी-खरी, कहा – यही करना है तो नेता बन जाएँ, जज क्यों...

दिल्ली हाईकोर्ट के रिटायर्ड जज एसएन ढींगरा ने मीडिया में आकर बताया है कि वो सुप्रीम कोर्ट के जजों की टिप्पणी पर क्या सोचते हैं।

‘क्या किसी हिन्दू ने शिव जी के नाम पर हत्या की?’: उदयपुर घटना की निंदा करने पर अभिनेत्री को गला काटने की धमकी, कहा...

टीवी अभिनेत्री निहारिका तिवारी ने उदयपुर में कन्हैया लाल तेली की जघन्य हत्या की निंदा क्या की, उन्हें इस्लामी कट्टरपंथी गला काटने की धमकी दे रहे हैं।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
202,399FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe