7 साल की बच्ची से अब्दार और रफीकुल ने किया रेप, फिर गला घोंटकर तालाब में फेंका

एक शख्स ने अब्दार और रफीकुल को बच्ची का गला दबाते देखा। स्थानीय लोगों को देख दोनों ने बच्ची को तालाब में फेंक दिया और फरार हो गए। बच्ची को खींचकर तलाब से बाहर निकाला गया, मगर वह दम तोड़ चुकी थी।

पाकिस्तान के खैबर पख्तूनख्वा प्रांत के नौशेरा जिले से एक 7 साल की बच्ची का अपहरण और रेप के बाद हत्या करने का मामला सामने आया है। घटना नौशेरा जिले के जियारत काका साहिब में शुक्रवार (जनवरी 17, 2020) को घटी। मामले में पुलिस ने दोनों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार दोनों आरोपितों को स्थानीय लोगों ने पुलिस के हवाले किया। बताया जा रहा है कि पहले स्थानीय लोगों ने खुद आरोपितों को दंडित करने की योजना बनाई थी, लेकिन बाद में उन्होंने पुलिस को सौंप दिया। आरोपितों की पहचान अब्दार और रफीकुल वहाब के रूप में हुई है।

मृतक बच्ची के चाचा मियाँ यूसुफ जहाँ के मुताबिक उनकी भतीजी घटना से एक दिन पहले दोपहर 3 बजे मदरसे गई थी। जब वह 4:30 बजे तक घर वापस नहीं लौटी तो घरवालों ने उसे तलाशना शुरू किया। साथ ही मस्जिदों से भी अनॉउंसमेंट करवाई, लेकिन बच्ची का कुछ पता नहीं चला।

- विज्ञापन - - लेख आगे पढ़ें -

इसी दौरान बच्ची के घर के किसी शख्स ने दो लोगों को उसका गला दबाते देखा। ये दो लोग अब्दार और रफीकुल वहाब थे। स्थानीय लोगों को करीब आता देख दोनों आरोपितों ने लड़की को पानी के तलाब में फेंक दिया और वहाँ से फरार हो गए। बच्ची को खींचकर तलाब से बाहर निकाला गया, मगर बच्ची दम तोड़ चुकी थी। शव को तुरंत जिला हेडक्वार्टर अस्पताल भेजा गया। जहाँ डॉक्टरों ने उसकी हत्या से पहले हुए रेप की पुष्टि की।

घटना की जानकारी होने के बाद बड़ी तादाद में स्थानीयों द्वारा आरोपितों को ढूँढा जाने लगा। इसके बाद शनिवार की देर रात जाकर दोनों आरोपित वहाँ के लोगों के हत्थे चढ़े। पहले स्थानीयों ने इन आरोपितों को खुद ही सजा देने की सोची, लेकिन बाद में इन्हें पुलिस के हवाले कर दिया गया।

लखनऊ में 6 साल की बच्ची से रेप, गले में चाकू घोंप हत्या: मामू अराफात को फाँसी

13 साल की बच्ची से बार-बार संभोग की इच्छा, मना करने पर हुसैन ने किया रेप और एनल सेक्स

ऑटो ड्राइवर ने चाकू लेकर किया 5 साल की बच्ची का रेप, ख़ून से लथपथ नाबालिग अस्पताल में

शेयर करें, मदद करें:
Support OpIndia by making a monetary contribution

बड़ी ख़बर

मोदी, उद्धव ठाकरे
इस मुलाकात की वजह नहीं बताई गई है। लेकिन, सीएम बनने के बाद दिल्ली की अपनी पहली यात्रा पर उद्धव ऐसे वक्त में आ रहे हैं जब एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार के साथ अनबन की खबरें चर्चा में हैं। इससे महाराष्ट्र में राजनीतिक सरगर्मियॉं अचानक से तेज हो गई हैं।

सबसे ज़्यादा पढ़ी गईं ख़बरें

ताज़ा ख़बरें

हमसे जुड़ें

153,868फैंसलाइक करें
42,158फॉलोवर्सफॉलो करें
179,000सब्सक्राइबर्ससब्सक्राइब करें

ज़रूर पढ़ें

Advertisements
शेयर करें, मदद करें: