ऑटो ड्राइवर ने चाकू लेकर किया 5 साल की बच्ची का रेप, ख़ून से लथपथ नाबालिग अस्पताल में

जब ऑटो ड्राइवर ने बच्ची के साथ रेप किया, तब बच्ची का एक साथी भी उसकी बगल में ही था। आरोपित बलात्कारी दोनों बच्चों को वहाँ पर बहला-फुसला कर लाया था। आरोपित दोनों बच्चों की जान लेने की फ़िराक में...

देश में बलात्कार की घटनाएँ थमने का नाम नहीं ले रही हैं। इस बार मामला बिहार से है। बिहार, जहाँ की स्टेट क्राइम रिकॉर्ड ब्यूरो ने कहा है कि राज्य में हर 6 घंटे में औसतन 1 बलात्कार की घटना होती है। उसी बिहार के दरभंगा से खबर है। यहाँ एक ऑटो चालक ने 5 साल की बच्ची के साथ हैवानियत की हदें पार कर दी। दरिंदगी का आलम ये था कि ख़ून से लथपथ नाबालिग पीड़िता को आनन-फानन में डीएमसीएच में भर्ती कराया गया। वहाँ बच्ची का ऑपरेशन किया गया। पुलिस के अनुसार, आरोपित को गिरफ़्तार कर लिया गया है।

मामला इतना गंभीर था कि कई थानों की पुलिस के साथ डीएसपी अनोज कुमार पीड़िता को देखने दरभंगा मेडिकल कॉलेज एवं हॉस्पिटल (DMCH) पहुँचे। डीएसपी ने मीडिया को बताया कि ऑटो चालक बच्ची को बहला-फुसला कर ले गया था। उसने गाछी (जंगल) में ले जाकर उसके साथ बलात्कार किया। पीड़ित बच्ची के परिवार ने बताया कि वो एक अन्य बच्चे के साथ बाहर खेल रही थी, तभी ऑटो ड्राइवर तेतर साहनी की बुरी नज़र उस पर पड़ी।

तेतर ने दोनों बच्चों को प्रलोभन दिया और फिर उन्हें ऑटो में बिठा कर अपने साथ ले गया। सुनसान जंगल में ले जाकर उसने बच्ची के साथ रेप किया। जब बच्ची के घरवालों ने आस पास उसे न पाकर खोजना शुरू किया तो किसी ने बताया कि बच्ची को ऑटो में बैठे देखा गया है। परिजनों ने काफ़ी ढूँढने के बाद पाया कि सड़क किनारे एक ऑटो लावारिस हालत में पड़ी हुई थी। ऑटो के नजदीक पहुँचने पर जंगल के अंदर से बच्ची के रोने की आवाज़ आई। आवाज़ सुनते ही परिजन रात के अँधेरे में मोबाइल का टॉर्च जला कर उस तरफ़ दौड़ पड़े। लोगों की आवाज़ सुन कर आरोपित वहाँ से भाग निकला।

- विज्ञापन - - लेख आगे पढ़ें -

जब ऑटो ड्राइवर ने बच्ची के साथ रेप किया, तब बच्ची का साथी भी उसके बगल में ही था। दोनों बच्चे वहीं पर मौजूद थे। परिजनों ने बताया कि आरोपित दोनों बच्चों की जान लेने की फ़िराक में था। किसी व्यक्ति ने आरोपित तेतर के हाथ में चाकू भी देखा था। वह भगवानपुर का रहने वाला है। पीड़ित बच्ची ग़रीब परिवार से है। उसके पिता बाहर मजदूरी करते हैं। उक्त घटना सदर पुलिस स्टेशन क्षेत्र में हुई। मामले में एफआईआर दर्ज कर आरोपित पर कार्रवाई की जा रही है।

‘हैदराबाद के जैसा दौड़ा-दौड़ाकर गोली मारी जाए…’ – उन्नाव में जला कर मार दी गई बेटी के पिता का छलका दर्द

उन्नाव की बेटी भी मर गई, कल ये 5 भी एनकाउंटर में मारे जाएँ तो समाज जश्न क्यों न मनाए?

…एक और ‘प्रीति रेड्डी’, उन्नाव में गैंगरेप पीड़िता पर लाठी-डंडे-चाकू से वार, केरोसिन डाल जलाया ज़िंदा

बक्सर में दोहराई गई हैदराबाद जैसी घटना, लड़की से सामूहिक दुष्कर्म के बाद पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी

डॉ. प्रीति रेड्डी का आखिरी फोन कॉल… पहचान हुई उस लॉरी की जहाँ मौत के बाद भी दरिंदों ने उन्हें नोचा था

आरिफ ने ‘प्रीति रेड्डी’ का मुँह-नाक दबाया, उसी ने डेड बॉडी पर पेट्रोल डाला: पुलिस की रिपोर्ट में भयावह खुलासे

शेयर करें, मदद करें:
Support OpIndia by making a monetary contribution

बड़ी ख़बर

शाहीन बाग़, शरजील इमाम
वे जितने ज्यादा जोर से 'इंकलाब ज़िंदाबाद' बोलेंगे, वामपंथी मीडिया उतना ही ज्यादा द्रवित होगा। कोई रवीश कुमार टीवी स्टूडियो में बैठ कर कहेगा- "क्या तिरंगा हाथ में लेकर राष्ट्रगान गाने वाले और संविधान का पाठ करने वाले देश के टुकड़े-टुकड़े गैंग के सदस्य हो सकते हैं? नहीं न।"

सबसे ज़्यादा पढ़ी गईं ख़बरें

ताज़ा ख़बरें

हमसे जुड़ें

144,546फैंसलाइक करें
36,423फॉलोवर्सफॉलो करें
164,000सब्सक्राइबर्ससब्सक्राइब करें

ज़रूर पढ़ें

Advertisements
शेयर करें, मदद करें: