Saturday, July 20, 2024
Homeविविध विषयअन्यतलाक की खबरों के बीच शोएब और सानिया लेकर आ रहे रियलिटी टॉक शो:...

तलाक की खबरों के बीच शोएब और सानिया लेकर आ रहे रियलिटी टॉक शो: यूजर बोले- शो के लिए कर रहे थे पब्लिसिटी स्टंट

शोएब मलिक और सानिया मिर्जा की शादी 12 अप्रैल 2010 को तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद में हुई थी। इसके बाद 15 अप्रैल 2020 को पाकिस्तान के लाहौर में रिसेप्शन का आयोजन किया गया था। दोनों का इजहान नाम का एक बेटा भी है, जिसका जन्म साल 2018 में हुआ था।

पिछले कुछ दिनों से मीडिया और सोशल मीडिया पर पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक (Shoaib Malik) और भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा (Sania Mirza) की तलाक की खबरें चल रही हैं। कहा जा रहा है कि दोनों के बीच तलाक होने जा रहा है, लेकिन दोनों की तरफ से अभी तक इसकी पुष्टि नहीं की गई है। इसी बीच दोनों के एक टॉक शो का पोस्टर सामने आया है। टॉक शो का नाम ‘द मिर्जा मलिक शो’ है और दोनों इसे होस्ट करेंगे।

मीडिया में कहा जा रहा है कि दोनों अलग-अलग रहते हैं और दोनों तलाक की कार्रवाई जल्दी होने वाली है। तलाक के पीछे पाकिस्तानी मॉडल आयशा उमर बताई जा रही है। कहा जा रहा है कि शोएब मलिक आजकल आयशा के साथ डेटिंग कर रहे हैं। रिपोर्ट में कहा गया है कि शोएब मलिक ने सानिया मिर्जा को धोखा दिया है और सानिया को इसकी भनक लग गई।

हालाँकि, आधिकारिक रूप से शोएब या सानिया ने इसकी कभी पुष्टि नहीं की। इसी बीच सानिया मिर्जा की कुछ दिन पहले डाली गई इंस्टाग्राम स्टोरी ने इस अफवाह को हवा दिया। स्टोरी में सानिया ने लिखा था, ‘Where do broken hearts go. To find Allah! (टूटे हुए दिल कहाँ जाते हैं, अल्लाह को खोजने!)।

खुद को शोएब का करीबी दोस्त बताने वाले एक दोस्त ने दावा किया था कि वे तलाक की पुष्टि करते हैं, लेकिन इससे ज्यादा कुछ नहीं बता सकते। इस कथित दोस्त का दावा था कि आधिकारिक रूप से दोनों का तलाक हो चुका है और बस कुछ औपचारिकताएँ बाकी हैं। दोनों अलग-अलग भी रह रहे हैं। यह दोस्त शोएब की मैनेजमेंट टीम का हिस्सा है।

सानिया मिर्जा द्वारा दुबई स्थित अपने घर को छोड़ने की भी खबर आई थी। बता दें कि शोएब मलिक और सानिया मिर्जा की शादी 12 अप्रैल 2010 को तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद में हुई थी। इसके बाद 15 अप्रैल 2020 को पाकिस्तान के लाहौर में रिसेप्शन का आयोजन किया गया था। दोनों का इजहान नाम का एक बेटा भी है, जिसका जन्म साल 2018 में हुआ था।

शनिवार (12 नवंबर 2022) की रात OTT प्लेटफॉर्म उर्दूफ्लिक्स ने इंस्टाग्राम पर घोषणा की कि सानिया और शोएब ‘द मिर्जा मलिक शो’ में एक साथ नजर आएँगे। जारी पोस्टर के साथ लिखा गया था, “मिर्जा मलिक शो बहुत जल्द केवल उर्दूफ्लिक्स पर।” पोस्टर में सानिया शोएब अपने कंधे पर अपना हाथ रखे नजर आ रही है। वहीं, पोस्टर में दिख रही खिड़की के बाहर बुर्ज खलीफा दिख रहा है।

अब जबकि ‘द मिर्जा मलिक शो’ का पोस्टर सामने आया तो सोशल मीडिया के यूजर तलाक की खबरों को पब्लिसिटी स्टंट बता रहे हैं। लोगों का कहना है कि नए टॉक शो के प्रमोशन के लिए से दोनों ने अपने तलाक की अफवाह मीडिया में उड़ाई थी। यही कारण है कि दोनों ने इस पर किसी तरह सफाई भी नहीं दी। खैर जो भी हो, टॉक शो आने के बाद इसका जवाब मिलता नजर आएगा।

आयशा उमर के साथ शोएब की नजदीकी को साबित करने के लिए शोएब मलिक का इंटरव्यू भी वायरल हो रहा है। इसमें शोएब ने खुलासा किया था कि आयशा ने फोटोशूट के दौरान उनकी बहुत मदद की थी। बता दें कि साल 2021 में शोएब ने आयशा के साथ बोल्ड फोटोशूट करवाया था।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

फैक्ट चेक’ की आड़ लेकर भारत में ‘प्रोपेगेंडा’ फैलाने की तैयारी कर रहा अमेरिका, 1.67 करोड़ रुपए ‘फूँक’ तैयार कर रहा ‘सोशल मीडिया इन्फ्लूएंसर्स’...

अमेरिका कथित 'फैक्ट चेकर्स' की फौज को तैयार करने की योजना को चतुराई से 'डिजिटल लिटरेसी' का नाम दे रहा है, लेकिन इनका काम होगा भारत में अमेरिकी नरेटिव को बढ़ावा देना।

मुस्लिम फल विक्रेताओं एवं काँवड़ियों वाले विवाद में ‘थूक’ व ‘हलाल’ के अलावा एक और पहलू: समझिए सच्चर कमिटी की रिपोर्ट और असंगठित क्षेत्र...

काँवड़ियों के पास ये विकल्प क्यों नहीं होना चाहिए, अगर वो सिर्फ हिन्दू विक्रेताओं से ही सामान खरीदना चाहते हैं तो? मुस्लिम भी तो लेते हैं हलाल?

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -