Tuesday, July 27, 2021
Homeविविध विषयअन्यICC ने बेन स्टोक्स को ऑल टाइम बेस्ट बता सचिन तेंदुलकर को किया ट्रोल,...

ICC ने बेन स्टोक्स को ऑल टाइम बेस्ट बता सचिन तेंदुलकर को किया ट्रोल, लोग नाराज़

हाल ही में स्टोक्स ने 135 रनों की नाबाद पारी खेल कर इंग्लैंड को तब जीत दिलाई थी, जब दूसरे छोर से विकेट का पतझड़ लगा था। इस पारी के बाद कुछ देर के लिए तो स्टोक्स को अंतरराष्ट्रीय गायिका टेलर स्विफ्ट से भी ज्यादा बार सर्च किया गया।

अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) ने महान भारतीय बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर को ही ट्रोल कर दिया। आईसीसी ने भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान सचिन तेंदुलकर और इंग्लैंड के ऑलराउंडर बेन स्टोक्स की एक तस्वीर शेयर की। समस्या तस्वीर में नहीं थी लेकिन आईसीसी ने जो कैप्शन लिखा, उससे लोग नाराज़ हो गए।आईसीसी ने ये तस्वीर क्रिकेट वर्ल्ड कप के आधिकारिक पेज से शेयर की। कैप्शन में दोनों खिलाड़ियों का परिचय देते हुए लिखा गया- विश्व का सर्वकालिक महानतम क्रिकेटर और सचिन तेंदुलकर

सोशल मीडिया पर लोग इस बात से नाराज़ दिखे कि आईसीसी ने बेन स्टोक्स को विश्व का सर्वकालिक महानतम क्रिकेटर बताया और सचिन तेंदुलकर को ट्रोल किया। हाल ही में स्टोक्स ने 135 रनों की नाबाद पारी खेल कर इंग्लैंड को तब जीत दिलाई थी, जब दूसरे छोर से विकेट का पतझड़ लगा था। स्टोक्स ने एशेज सीरीज के मैच में चौथी पारी में ये कारनामा किया।

इसके बाद स्टोक्स की इस पारी को बेस्ट टेस्ट परियों में से एक शुमार किया जाने लगा। एक यूजर ने आईसीसी को लिखा कि तुम सही हो क्योंकि सचिन तो क्रिकेटर हैं ही नहीं, वह तो क्रिकेट के भगवान हैं।

एक अन्य यूजर ने लिखा कि एक व्यक्ति ने सचिन तेंदुलकर की बल्लेबाजी के आँकड़ों को शेयर करते हुए लिखा कि आप उस व्यक्ति से उनकी तुलना कर रहे हो, जिसने सचिन के रनों के 20% बराबर रन भी नहीं बनाए हैं।

एक अन्य ट्विटर यूजर ने तस्वीर के माध्यम से मज़ाकिया दावा किया कि आईसीसी का ट्विटर अकाउंट चलाने वाले व्यक्ति ने ये तस्वीर पोस्ट करने से कुछ ही मिनटों पहले नशे का सेवन किया था

बता दें कि अपनी ताज़ा पारी के बाद बेन स्टोक्स की लोकप्रियता में ख़ासा इजाफा हुआ है। कुछ देर के लिए तो उन्हें अंतरराष्ट्रीय गायिका टेलर स्विफ्ट से भी ज्यादा बार सर्च किया गया।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘कारगिल कमेटी’ पर कॉन्ग्रेस की कुण्डली: लोकतंत्र की सुरक्षा के लिए राष्ट्रीय सुरक्षा राजनीतिक दृष्टिकोण का न हो मोहताज

हमें ध्यान में रखना होगा कि जिस लोकतंत्र पर हम गर्व करते हैं उसकी सुरक्षा तभी तक संभव है जबतक राष्ट्रीय सुरक्षा का विषय किसी राजनीतिक दृष्टिकोण का मोहताज नहीं है।

असम-मिजोरम बॉर्डर पर भड़की हिंसा, असम के 6 पुलिसकर्मियों की मौत: हस्तक्षेप के दोनों राज्‍यों के CM ने गृहमंत्री से लगाई गुहार

असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने ट्वीट कर बताया कि असम-मिज़ोरम सीमा पर तनाव में असम पुलिस के 6 जवानों की जान चली गई है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
111,361FollowersFollow
393,000SubscribersSubscribe