Monday, July 22, 2024
Homeविविध विषयअन्यICC ने बेन स्टोक्स को ऑल टाइम बेस्ट बता सचिन तेंदुलकर को किया ट्रोल,...

ICC ने बेन स्टोक्स को ऑल टाइम बेस्ट बता सचिन तेंदुलकर को किया ट्रोल, लोग नाराज़

हाल ही में स्टोक्स ने 135 रनों की नाबाद पारी खेल कर इंग्लैंड को तब जीत दिलाई थी, जब दूसरे छोर से विकेट का पतझड़ लगा था। इस पारी के बाद कुछ देर के लिए तो स्टोक्स को अंतरराष्ट्रीय गायिका टेलर स्विफ्ट से भी ज्यादा बार सर्च किया गया।

अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) ने महान भारतीय बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर को ही ट्रोल कर दिया। आईसीसी ने भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान सचिन तेंदुलकर और इंग्लैंड के ऑलराउंडर बेन स्टोक्स की एक तस्वीर शेयर की। समस्या तस्वीर में नहीं थी लेकिन आईसीसी ने जो कैप्शन लिखा, उससे लोग नाराज़ हो गए।आईसीसी ने ये तस्वीर क्रिकेट वर्ल्ड कप के आधिकारिक पेज से शेयर की। कैप्शन में दोनों खिलाड़ियों का परिचय देते हुए लिखा गया- विश्व का सर्वकालिक महानतम क्रिकेटर और सचिन तेंदुलकर

सोशल मीडिया पर लोग इस बात से नाराज़ दिखे कि आईसीसी ने बेन स्टोक्स को विश्व का सर्वकालिक महानतम क्रिकेटर बताया और सचिन तेंदुलकर को ट्रोल किया। हाल ही में स्टोक्स ने 135 रनों की नाबाद पारी खेल कर इंग्लैंड को तब जीत दिलाई थी, जब दूसरे छोर से विकेट का पतझड़ लगा था। स्टोक्स ने एशेज सीरीज के मैच में चौथी पारी में ये कारनामा किया।

इसके बाद स्टोक्स की इस पारी को बेस्ट टेस्ट परियों में से एक शुमार किया जाने लगा। एक यूजर ने आईसीसी को लिखा कि तुम सही हो क्योंकि सचिन तो क्रिकेटर हैं ही नहीं, वह तो क्रिकेट के भगवान हैं।

एक अन्य यूजर ने लिखा कि एक व्यक्ति ने सचिन तेंदुलकर की बल्लेबाजी के आँकड़ों को शेयर करते हुए लिखा कि आप उस व्यक्ति से उनकी तुलना कर रहे हो, जिसने सचिन के रनों के 20% बराबर रन भी नहीं बनाए हैं।

एक अन्य ट्विटर यूजर ने तस्वीर के माध्यम से मज़ाकिया दावा किया कि आईसीसी का ट्विटर अकाउंट चलाने वाले व्यक्ति ने ये तस्वीर पोस्ट करने से कुछ ही मिनटों पहले नशे का सेवन किया था

बता दें कि अपनी ताज़ा पारी के बाद बेन स्टोक्स की लोकप्रियता में ख़ासा इजाफा हुआ है। कुछ देर के लिए तो उन्हें अंतरराष्ट्रीय गायिका टेलर स्विफ्ट से भी ज्यादा बार सर्च किया गया।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

आम सैनिकों जैसी ड्यूटी, सेम वर्दी, भारतीय सेना में शामिल हो चुके हैं 1 लाख अग्निवीर: आरक्षण और नौकरी भी

भारतीय सेना में शामिल अग्निवीरों की संख्या 1 लाख के पार हो गई है, 50 हजार अग्निवीरों की भर्ती की जा रही है।

भारत के ओलंपिक खिलाड़ियों को मिला BCCI का साथ, जय शाह ने किया ₹8.50 करोड़ मदद का ऐलान: पेरिस में पदकों का रिकॉर्ड तोड़ने...

बीसीसीआई के सचिव जय शाह ने बताया कि ओलंपिक अभियान के लिए इंडियन ओलंपिक एसोसिएशन (IOA) को बीसीसीआई 8.5 करोड़ रुपए दे रही है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -