Wednesday, June 19, 2024
Homeविविध विषयअन्यअमरोहा का भैंसा... पहले दूध पियूँगी, फिर मीट खाऊँगी: मोहम्मद शमी की बीवी ने...

अमरोहा का भैंसा… पहले दूध पियूँगी, फिर मीट खाऊँगी: मोहम्मद शमी की बीवी ने किया पोस्ट, लोग बोले- तुझे डॉक्टर की जरूरत

हसीन जहाँ के पोस्ट में जिस तरह से बार-बार अमरोहा पर जोर दिया गया, उससे यूजर्स को पता चल गया कि वो मोहम्मद शमी को निशाना बना रही हैं, क्योंकि शमी भी अमरोहा के ही हैं।

भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की बीवी हसीन जहाँ आजकल इंस्टाग्राम में एक भैंसे के साथ फोटो डालने से चर्चा में हैं। हसीन ने पोस्ट में शमी का मजाक उड़ाने की कोशिश की, जिसके बाद शमी के फैंस ने पोस्ट के नीचे उन्हें खरी-खरी सुनाई।

शमी की बीवी ने पोस्ट में भैंसा दिखाते हुए लिखा- “मैं और अमरोहा का भैंसा। अभी तो इसका दूध ले रही हूँ कुछ दिन बाद इसका मीट खाऊँगी। अमरोहा का भैंसा।”

उनके पोस्ट में जिस तरह से बार-बार अमरोहा पर जोर दिया गया, उससे यूजर्स को पता चल गया कि वो मोहम्मद शमी को निशाना बना रही हैं, क्योंकि शमी भी अमरोहा के ही हैं।

इस पोस्ट को देख यूजर्स ने कहा, “भैंसे ही सही हैं आपके लिए। शमी को आप डिजर्व भी नहीं करते थे।”

एक यूजर्स ने मजाक उड़ाते हुए पूछा- भैंसा कब से दूध देने लगा। वहीं एक ने कहा कि भैंसा का दूध कैसे निकला ये बता दो।

एक फैन तो नाराज होकर बोला कि इसने मोहम्मद शमी को भैंसा बोला है। सरकार को इसे गिरफ्तार करना चाहिए। ये पागल है।

वहीं दीपक राज सिंधिया ने लिखा इस पोस्ट के बाद विश्वास हो गया कि तू साइको है, तुझे डॉक्टर की जरूरत है।

बता दें कि मोहम्मद शमी और उनकी बीवी के बीच विवाद 2018 से सामने आया था। हसीन जहाँ ने शमी पर न सिर्फ अपनी प्रताड़ना, बल्कि मैच फिक्सिंग का भी आरोप लगाया था। उस समय शमी ने कहा था कि उन्हें नहीं पता कि उनकी बीवी को कौन भड़का रहा है। मैच फिक्सिंग के आरोपों पर शमी ने कहा था कि वे देश से गद्दारी के बजाए मरना पसंद करेंगे। बाद में शमी और हसीन जहाँ अलग-अलग हो गए थे। कोलकाता की अलीपुर जिला अदालत ने 23 जनवरी 2023 को अपने निर्णय में मोहम्मद शमी को आदेश दिया था कि वो हर महीने हसीन जहाँ को 50 हजार रुपए गुजारा भत्ता के तौर पर दें।

इसके बाद हसीन ने दोबारा शमी की गिरफ्तारी के लिए सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाया। अपनी याचिका में उन्होंने दावा किया कि भारतीय गेंदबाज मोहम्मद शमी वेश्याओं के साथ संबंध बनाते हैं। विदेशी दौरों पर होटल रूम में वेश्याओं को लेकर आते हैं। हसीन जहाँ के अनुसार, शमी ने वेश्याओं के संपर्क में रहने और उनसे अवैध संबंध बनाने के लिए अपने दूसरे मोबाइल फोन का इस्तेमाल किया। उस फोन को कोलकाता की लाल बाजार पुलिस ने जब्त कर लिया है। याचिका में यह भी कहा गया है, “शमी अभी भी वेश्याओं के साथ यौन गतिविधियों में शामिल हैं। पिछले 4 साल से इस मामले में सुनवाई आगे नहीं बढ़ी है। शमी निचली अदालत में पेश नहीं हुए और जमानत के लिए आवेदन भी नहीं किया।”

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

NEET पर जिस आयुषी पटेल के दावों को प्रियंका गाँधी ने दी हवा, उसके खुद के दस्तावेज फर्जी: कहा था- NTA ने रिजल्ट नहीं...

इलाहाबाद हाई कोर्ट में झूठी साबित होने के बाद आयुषी पटेल ने अपनी याचिका भी वापस लेने का अनुरोध किया। कोर्ट ने NTA को छूट दी है कि वह आयुषी पटेल के खिलाफ नियमानुसार एक्शन ले।

‘अच्छा! तो आपने मुझे हराया है’: विधानसभा में नवीन पटनायक को देखते ही हाथ जोड़ कर खड़े हो गए उन्हें हराने वाले BJP के...

विधानसभा में लक्ष्मण बाग ने हाथ जोड़ कर वयोवृद्ध नेता का अभिवादन भी किया। पूर्व CM नवीन पटनायक ने कहा, "अच्छा! तो आपने मुझे हराया है?"

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -