Thursday, June 13, 2024
Homeविविध विषयअन्यमुकेश अंबानी, अनंत, राधिका… ने खुद परोसा खाना, 51 हजार लोगों की 'अन्न सेवा':...

मुकेश अंबानी, अनंत, राधिका… ने खुद परोसा खाना, 51 हजार लोगों की ‘अन्न सेवा’: प्री वेडिंग सेरेमनी के लिए आए जोड़े को जामनगर के ग्रामीणों ने दिया आशीर्वाद, देखें Video

अनंत अंबानी ने भी ग्रामीणों को शालीनता से 'जय श्रीकृष्णा' कहते हुए अपने हाथ से अन्न परोसा। वीडियो में देख सकते हैं मुकेश अंबानी और अनंत अंबानी कैसे चेहरे पर मुस्कान के साथ ग्रामीणों को खाना खिला रहे हैं।

मुकेश अंबानी के सबसे छोटे बेटे अनंत अंबानी का प्री-वेडिंग फंक्शन ‘अन्न सेवा’ के साथ आरंभ हुआ। इस दौरान गुजरात के जामनगर के रिलायंस टाउनशिप के जोगवाड गाँव में पूरे अंबानी परिवार ने स्थानीय लोगों को बैठाकर खाना खिलाया।

समाचार एएनआई के अवुसार, राधिका मर्चेंट की नानी और उनके माता पिता वीरेन और शैला मर्चेंट भी इस कार्यक्रम में शामिल होने पहुँचे। बताया जा रहा है कि इस अन्न सेवा के लिए 51 हजार लोग आमंत्रित किए गए थे। इन 51 हजार लोगों को आगामी कुछ दिनों तक यूँ ही खाना खिलाया जाएगा।

इस दौरान अनंत अंबानी ने भी ग्रामीणों को शालीनता से ‘जय श्री कृष्णा’ कहते हुए अपने हाथ से अन्न परोसा। वीडियो में देख सकते हैं मुकेश अंबानी और अनंत अंबानी कैसे चेहरे पर मुस्कान के साथ ग्रामीणों को खाना खिला रहे हैं।

एक अन्य वीडियो में राधिका और अनंत अंबानी को ग्रामीण अपना आशीर्वाद देकर जाते भी दिख रहे हैं। वहीं अंबानी परिवार अन्न सेवा के बाद बेहद खुश दिख रहा है।

उनका ये अंदाज देख भारतीय अभिभूत हैं। पूरे परिवार को लोग शुभकामनाएँ दे रहे हैं कि लोग थोड़े से अमीर होते हैं तो उनके कदम जमीन पर नहीं रहते लेकिन ये परिवार को दुनिया के अमीरों में से है फिर भी इतना सादा व्यवहार है।

बता दें कि अनंत अंबानी की शादी के लिए अंबानी परिवार की अन्य तैयारियाँ भी लोगों का दिल जीत रही हैं। अभी हाल में उन्होंने शादी की तैयारियों से पूर्व जामनगर में ही 14 मंदिरों का निर्माण करवाया है। इसकी वीडियो रिलायंस फाउंडेशन ने अपने एक्स पर शेयर भी की।

वीडियो में मूर्तिकार बता रहे थे कि कैसे उन्हें ये काम करके सम्मानित महसूस हो रहा है। उन्हें ऐसा लग रहा था जैसे अंबानी परिवार ने उन्हें भी शादी में बुलाया हो।

इसी तरह अनंत अंबानी का ‘वनतारा’ प्रोजेक्ट भी अभी हाल में लॉन्च किया गया। जिसे लॉन्च करते हुए वह बोले थे कि उनके माता पिता ने हमेशा से पशुओं से प्यार करना सिखाया है, इसलिए वह उन्होंने इस प्रोजेक्ट की शुरुआत की थी।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

नेता खाएँ मलाई इसलिए कॉन्ग्रेस के साथ AAP, पानी के लिए तरसते आम आदमी को दोनों ने दिखाया ठेंगा: दिल्ली जल संकट में हिमाचल...

दिल्ली सरकार ने कहा है कि टैंकर माफिया तो यमुना के उस पार यानी हरियाणा से ऑपरेट करते हैं, वो दिल्ली सरकार का इलाका ही नहीं है।

पापुआ न्यू गिनी में चली गई 2000 लोगों की जान, भारत ने भेजी करोड़ों की राहत (पानी, भोजन, दवा सब कुछ) सामग्री

प्राकृतिक आपदा के कारण संसाधनों की कमी से जूझ रहे पापुआ न्यू गिनी के एंगा प्रांत को भारत ने बुनियादी जरूरतों के सामान भेजे हैं।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -