Tuesday, June 25, 2024
Homeविविध विषयअन्यन टकराई कार, न कोई हुआ घायल... फिर भी रवीना टंडन पर टूटा मुस्लिम...

न टकराई कार, न कोई हुआ घायल… फिर भी रवीना टंडन पर टूटा मुस्लिम परिवार, लगाए फर्जी आरोप: घटना की दूसरी वीडियो से खुलासा

शुरू में इस केस में आरोप लगाया गया कि अभिनेत्री की गाड़ी से महिला को टक्कर लगी, जिसमें वो गंभीर रूप से घायल हो गई और नशे में चूर अभिनेत्री ने उनसे मारपीट की। वहीं ये वीडियो है दिखा रही है कि गाड़ी से कोई टक्कर नहीं लगी थी। उलटा वो भीड़ रवीना टंडन को पीटने पर आमादा थी।

बॉलीवुड अदाकारा रवीना टंडन की गाड़ी से एक परिवार को टक्कर लगने की जो घटना मीडिया में आई थी उसमें एक वीडियो के जरिए नया अपडेट सामने आया है। शुरू में इस केस में आरोप लगाया गया कि अभिनेत्री की गाड़ी से एक महिला को टक्कर लगी, जिसमें वो गंभीर रूप से घायल हो गई और नशे में चूर अभिनेत्री ने उनसे मारपीट की। वहीं ये घटना की वीडियो है जो दिखा रही है कि गाड़ी से कोई टक्कर नहीं लगी थी। उलटा वो भीड़ रवीना टंडन को पीटने पर आमादा थी। इसके अलावा जहाँ ये दावा हुआ था कि रवीना टंडन नशे में होकर सबसे वीडियो न बनाने को कह रही थीं, वहीं अब सामने आया है कि अभिनेत्री अपने ऊपर हमले के बाद लगातार कह रही थीं कि उन्हें मारा-पीटा न जाए और न वीडियो बनाई जाए।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक घटनास्थल मुंबई का बांद्रा इलाका है। जहाँ विवाद हुआ वहाँ रवीना टंडन का बंगला है। रवीना का ड्राइवर कार को रिवर्स गियर में डाल कर बंगले में ले जाने की कोशिश कर रहा था। इसी दौरान एक दूसरी कार रवीना के बंगले के बाहर पहुँच गई। इस कार में मोहम्मद नाम का व्यक्ति अपने परिवार के साथ सवार था। उसने आरोप लगाना शुरू कर दिया कि रवीना टंडन की कार ने उसकी गाड़ी को टक्कर मार दी। मोहम्मद ने यह भी दावा किया कि टक्कर की वजह से उसकी भतीजी, अम्मी और अप्पी (बहन) घायल हो गईं थीं।

इस घटना का 47 सेकेंड का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। रवीना टंडन पर लगे आरोपों पर खबरें भी मीडिया में आईं। वहीं 2 जून (रविवार) को इस मामले पर अमिताभ चौधरी (@MithilaWaala) ने अपनी X प्रोफ़ाइल पर एक नई वीडियो डाली। वीडियो में दिख रहा है कि रवीना टंडन को एक भीड़ ने घेर रखा है। इस भीड़ में पुरुष के साथ बुर्का पहने एक महिला भी दिख रही है। भीड़ रवीना टंडन पर बुर्के वाली महिला को टक्कर मारने का आरोप लगा कर पीटने पर आमादा है। रवीना टंडन खुद को बचाने की कोशिश करते हुए वीडियो बना रहीं हैं।

जद्दोजहद करती रवीना को वीडियो में ‘हाथ नहीं लगाना, धक्का मत दो, प्लीज मुझे मत मारो’ जैसी तमाम गुजारिश करते साफ़ सुना जा सकता है। हालाँकि उनकी मिन्नत का हमलावर भीड़ पर कोई असर नहीं पड़ा। उलटे हमलावर भीड़ में मौजूद महिला को कहते सुना गया, “तुम्हे रात जेल में बितानी पड़ेगी। मेरी नाक से खून यह रहा है।” वह महिला रवीना टंडन पर खुद को पीटने का आरोप लगा रही थी। महिला के साथ मौजूद शोरगुल करता एक युवक रवीना टंडन पर नशे में होने का आरोप लगाता सुनाई दे रहा है। उसका आरोप था कि रवीना टंडन की वजह से उसकी माँ के सिर में चोट लग गई।

अमिताभ चौधरी द्वारा शेयर किए गए वीडियो के आधे फ्रेम में एक अन्य CCTV फुटेज है। इस फुटेज में दिख रहा है कि अभिनेत्री की कार से किसी को भी टक्कर नहीं लगी। मुंबई पुलिस के DCP राजतिलक ने भी किसी महिला के सिर में चोट लगने जैसे दावों का खंडन किया है। इसके अलावा टाइम्स ऑफ़ इंडिया ने दावा किया है कि रवीना टंडन के नशे में होने जैसे आरोप असत्य और निराधार हैं। मुंबई पुलिस को अभी तक रवीना टंडन या मोहम्मद के परिवार की तरफ से कोई शिकायत नहीं मिली है।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

शिखर बन जाने पर नहीं आएँगी पानी की बूँदे, मंदिर में कोई डिजाइन समस्या नहीं: राम मंदिर निर्माण समिति के चेयरमैन नृपेन्द्र मिश्रा ने...

श्रीराम मंदिर निर्माण समिति के मुखिया नृपेन्द्र मिश्रा ने बताया है कि पानी रिसने की समस्या शिखर बनने के बाद खत्म हो जाएगी।

दर-दर भटकता रहा एक बाप पर बेटे की लाश तक न मिली, यातना दे-दे कर इंजीनियरिंग छात्र की हत्या: आपातकाल की वो कहानी, जिसमें...

आज कॉन्ग्रेस पार्टी संविधान दिखा रही है। जब राजन के पिता CM, गृह मंत्री, गृह सचिव, पुलिस अधिकारी और सांसदों से गुहार लगा रहे थे तब ये कॉन्ग्रेस पार्टी सोई हुई थी। कहानी उस छात्र की, जिसकी आज तक लाश भी नहीं मिली।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -