Thursday, July 25, 2024
Homeविविध विषयअन्य'राघव चड्ढा और परिणीति का हो गया रोका' : वायरल खबरों के बीच फैशन...

‘राघव चड्ढा और परिणीति का हो गया रोका’ : वायरल खबरों के बीच फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के घर पहुँचीं एक्ट्रेस, पैपराजी के सवाल पर शरमाईं

सोशल मीडिया पर परिणीति चोपड़ा का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, इसमें उन्हें फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के घर के बाहर देखा गया। इंडिया टुडे की रिपोर्ट के अनुसार, परिणीति और राघव का रोका हो गया है। इनकी शादी इसी साल अक्टूबर के आखिर में हो सकती है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) और आम आदमी पार्टी के सांसद राघव चड्ढा (Raghav Chadha) एक साथ लंच और डिनर पर नजर आने के बाद से लगातार चर्चा में हैं। हालाँकि, दोनों ने शादी के सवाल पर चुप्पी साध रखी है। हाल ही में परिणीति को रिंग फिंगर में अँगूठी पहने हुए भी देखा गया था। इसी बीच परिणीति और राघव के ‘रोके’ की खबरें सामने आ रही हैं।

इसके अलावा सोशल मीडिया पर उनकी एक वीडियो भी खूब वायरल हो रही है, जिसमें उन्हें फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के घर के बाहर देखा गया। इंडिया टुडे की रिपोर्ट के अनुसार, परिणीति और राघव का रोका हो गया है। इनकी शादी इसी साल अक्टूबर के आखिर में हो सकती है। एक वीडियो में पैपराजी उनसे पूछते हैं- “परी जी शादी कब है?” इस पर परिणीति को सवालों से बचकर निकलते देखा जा सकता है।

रिपोर्ट में परिणीति और राघव के एक करीबी के हवाले से लिखा गया है, “दोनों का रोका काफी प्राइवेट तरीके के साथ किया गया। इसमें केवल परिवार के लोग ही शामिल थे। दोनों बहुत खुश हैं। इनकी शादी इस साल अक्टूबर तक होगी। परिणीति और राघव को अभी कोई जल्दबाजी नहीं है। दोनों अपने-अपने काम में बिजी हैं। शादी से पहले वे अपने सभी कामों को पूरा करने में लगे हुए हैं।” ऐसा कहा जा रहा है कि परिणीति की चचेरी बहन प्रियंका चोपड़ा उसी समय Jio Mami Film Festival के लिए भारत आएँगी। पीसी इस फिल्म फेस्टिवल की चेयरपर्सन हैं।

मालूम हो कि आम आदमी पार्टी के सांसद संजीव अरोड़ा ने 28 मार्च 2023 को राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा की तस्वीर शेयर करते हुए उन्हें बधाई दी थी। इसके बाद से कयास लगाए जाने लगे थे कि दोनों ने सगाई कर ली है। दूसरी तरफ सिंगर और एक्टर हार्डी संधू ने भी डीएनए को दिए साक्षात्कार में दोनों के रिश्तों पर मुहर लगाई थी। उन्होंने कहा था, “आखिरकार परिणीति अपनी जिंदगी में सेटल हो रही हैं। मैं बहुत खुश हूँ कि ऐसा होने जा रहा है। मैं दोनों को बेहतर जीवन के लिए शुभकामनाएँ देता हूँ।”

बता दें कि दोनों को सबसे पहले मुंबई में 23 मार्च 2023 की शाम एक रेस्टोरेंट के बाहर देखा गया था। यहाँ ये दोनों व्हाइट शर्ट पहने हुए दिखाई दिए थे। दोनों के बांद्रा में भी एक साथ लंच करने की खबरें सामने आई थीं। सोशल मीडिया पर इनकी तस्वीरें वायरल होने के बाद भी दोनों ने अभी तक इस पर खुल कर कोई बयान नहीं दिया है।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

जिसका इंजीनियर भाई एयरपोर्ट उड़ाने में मरा, वो ‘मोटू डॉक्टर’ मारना चाह रहा था हिन्दू नेताओं को: हाई कोर्ट से माँग रहा था रहम,...

कर्नाटक हाई कोर्ट ने आतंकी मोटू डॉक्टर को राहत देने से इनकार कर दिया है। उस पर हिन्दू नेताओं की हत्या की साजिश में शामिल होने का आरोप है।

खालिस्तानी अमृतपाल के लिए संसद में पूर्व CM चन्नी की बैटिंग, सिख किसान नेताओं के साथ राहुल गाँधी की बैठक: क्या पका रही है...

बकौल चरणजीत सिंह चन्नी, अमृतपाल पर NSA लगाना 'अभिव्यक्ति की आज़ादी' के खिलाफ है। वो खालिस्तानी अमृतपाल सिंह की गिरफ़्तारी को आपातकाल बता रहे हैं।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -